home / नेल्स
ये 3 नेल आर्ट डिजाइन 2022 में हैं ट्रेंडिंग, आप भी इन्हें घर पर कर सकती हैं ट्राई

ये 3 नेल आर्ट डिजाइन 2022 में हैं ट्रेंडिंग, आप भी इन्हें घर पर कर सकती हैं ट्राई

जनवरी का महीना शुरू हो गया है और आप सभी 2022 के ट्रेंड्स आदि स्क्रॉल कर रहे होंगे। ऐसा इसलिए नहीं कि आप बीते हुए साल के बारे में याद करना चाहते हैं बल्कि इसलिए क्योंकि हम आने वाली चीजों को एम्ब्रेस करना चाहते हैं। आप सभी फैशन और ब्यूटी एंथुजिआस्ट ने अभी तक अपने लिए स्टाइल्स भी डिसाइड कर लिए होंगे। साथ ही आपने अपने बालों और त्वचा के लिए रूटीन्स भी तय कर लिए होंगे। अब अगर आप ग्लव फ्री हाथों के बाहर जाना चाहते हैं तो हम यहां आपको कुछ ट्रेंडिंग नेल आर्ट डिजाइन्स के बारे में बताने वाले हैं।

एन्जाइटी के ऐसा में हमें अपने टीएलसी को फन ट्रीटमेंट देना चाहिए। तो क्या आप 3 कूल नेल आर्ट ट्रेंड्स इस साल ट्राई करना चाहते हैं? तो ये नेल आर्ट डिजाइन आपको बहुत पसंद आएंगे।

वेरी पेरी

पेरिविंकल ब्लू और वॉयलेट और रेड अंडरटोन जल्द ही आप सोशल मीडिया पर देखने वाले हैं। ये कलर आपके नेल्स पर बहुत ही खूबसूरत लगेगा। आप चाहें तो पेस्टल या फिर गोल्ड की मदद से भी इस ट्रेंड को ट्राई कर सकती हैं।

3D नेल्स

एंब्लिशमेंट ग्लैम ऑन के लिए बहुत ही अच्छा और मैजिकल तरीका है। इस नेल आर्ट डिजाइन का कोई सीजन अप्रूव सर्टिफिकेट नहीं है। अगर आपको पोस्ट मेनिक्योर रीचुअल पता है तो आप पूरे साल इसे पहन सकते हैं। लेकिन अपने नेल्स को स्टेटमेंट बनाने से रोके नहीं। चाहे पर्ल, फूल या फिर कॉमिक स्टिकर, जो भी आपको पसंद है आप अपने नेल्स पर ट्राई कर सकते हैं और फिर बाकी बात अपने नेल्स को करने दें।

गोल्ड फॉइल

ऐसी चीज जो स्ट्राइकिंग लगनी चाहिए वो आपकी गोल्ड नेल आर्ट होनी चाहिए। ये आपके नेल्स को चिक और रीगल टच देती है। फॉइल शीट का इस्तेमाल केवल चॉकलेट और खाना पेक करने के लिए ही नहीं किया जाता है। ये आपके नेल्स और लुक दोनों को स्टेटमेंट देगा तो किस बात की देरी है, जल्द ही इन नेल आर्ट्स डिजाइन्स को ट्राई करें।

यह भी पढ़ें:
फाउंडेशन लगाने के ये Tips सर्दियों में ड्राई स्किन को देंगे एकदम नैचुरल ग्लोइंग मेकअप लुक
गर्ल्स हेयर कटिंग -जानिए आपके फेस पर कौन-सा हेयर कटिंग स्टाइल करेगा सूट
सनस्क्रीन से जुड़ी ये गलतियां भूलकर भी ना करें, इससे आपकी त्वचा को पहुंच सकता है नुकसान

21 Jan 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text