home / रिलेशनशिप
ये 3 संकेत बताते हैं कि आपका पार्टनर है आपके लिए परफेक्ट

ये 3 संकेत बताते हैं कि आपका पार्टनर है आपके लिए परफेक्ट

आपका फोन बजता है और स्क्रीन पर आपके बेटर हाफ का नाम फ्लैश होता है। क्या ये देखने से आपको अपने पेट में अभी भी तितलियां महसूस होती हैं? अगर नहीं, तो क्या इससे आपको खुशी मिलती है? हो सकता है कि आपको ये अच्छा लगता हो। और क्या ये फोन कॉल पूरे दिन आपके खुश रहने का कारण होता है या फिर आपको मोटिवेट फील करवाता है और आपको किसी चीज के लिए परेशान नहीं होने देता है? अगर हां तो आप जानते हैं कि आपका पार्टनर आपके लिए बेस्ट है। 

एक रिश्ता कभी भी एक दूसरे को महंगे गिफ्ट्स खरीद कर देने के बारे में या फिर अपने दोस्तों को पार्टनर के बारे में बताने के बारे में नहीं होता है। इससे अधिक यह इमोशनल सपोर्ट के बारे में होता है। इसके बिना भले ही आप कितने समय तक भी साथ हों कोई फर्क नहीं पड़ता कि आपका रिश्ता कितने लंबे समय तक चलेगा। यहां हम आपको 3 संकेत बताने वाले हैं जो बताते हैं कि आपका पार्टनर आपके लिए परफेक्ट है। 

वो आपके अच्छे और बुरे समय में आपके साथ रहे

जब हम सफलता का आनंद ले रहे होते हैं, या अपनी खुशी का जश्न मना रहे होते हैं, तो बहुत से लोग हमारे साथ खड़े हो सकते हैं, लेकिन हमारे खराब समय में कुछ ही लोग होते हैं जो हमारे साथ होते हैं। भले ही वो ऐसे वक्त में आपकी बहुत अधिक मदद नहीं कर सकते लेकिन फिर भी वह आपके साथ खड़े रहते हैं और हमेशा आपका सपोर्ट करते हैं। फिर चाहे प्यार हो, झप्पी हो या फिर वो आपकी सराहना ही करते हों। या कई बार आपको मोटिवेट करने के लिए वो आपके लिए अपनी पसंद का केक ले आएं और आपको सरप्राइज दे दें। ये सभी तरीके साबि तकरते हैं कि आपके पार्टनर को आपकी फिक्र हो और वो हमेशा आपके साथ हैं। 

हमेशा अपना दिन खत्म होने पर वो आपकी तलाश करते हैं

कोई भी परफेक्ट नहीं होता है। बहुत बार हो सकता है कि आप इस वजह से अकेले हों क्योंकि आपके पार्टनर को खुद के लिए थोड़ा समय चाहिए हो लेकिन आपके प्रति उनका प्यार तब साबित होहा है ,जब वो दिन के खत्म हो जाने पर आपकी तलाश करते हैं। Ups और Downs किसी भी रिश्ते का एक हिस्सा होता है लेकिन जो अहम है वो ये कि वो हमेशा आपके साथ खड़े रहते हैं और अपनी गलती समझने के बाद आपके पास लौट आते हैं।

वो आपके लिए समय निकालते हैं

ये टॉपिक ऐसा है, जिस पर आप लंबा डिस्कशन कर सकते हैं लेकिन जो आपसे प्यार करते हैं वो आपके लिए समय जरूर निकालते हैं। फिर चाहे वो एक मैसेज हो या फिर 10 सेकेंड का फोन कॉल आपका पार्टनर कभी भी आपको अकेले नहीं छोड़ता है। इसका मतलब ये नहीं है कि आप नियमित डेट्स पर जाएं या फिर 2-2 घंटों के लिए वीडियो चैट करें लेकिन वो जानते हैं कि आप उनका इंतजार कर रहे हैं। यह साबित करता है कि वो आपके प्रति लॉयल हैं और आपसे काफी प्यार करते हैं। 

POPxo की सलाह: MyGlamm की ग्लो स्किनकेयर रेंज के साथ रखें अपनी त्वचा का ख्याल।

13 Oct 2021

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text