एंटरटेनमेंट

माधुरी दीक्षित के शो ‘डांस दीवाने’ के सेट पर 18 क्रू मेंबर पाए गए कोरोना पॉजिटिव

Megha SharmaMegha Sharma  |  Mar 31, 2021
माधुरी दीक्षित के शो ‘डांस दीवाने’ के सेट पर 18 क्रू मेंबर पाए गए कोरोना पॉजिटिव
टीवी के मशहूर शो डांस दीवाने (Dance Deewane) के सेट पर 18 क्रू मेंबर कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। दरअसल, पिछले कुछ दिनों में महाराष्ट्र (Maharashtra) में कोविड-19 (COVID-19) के मामले काफी तेजी से बढ़ रहे हैं। हालांकि, देशभर के अन्य हिस्सों में भी कोविड-19 के मामले फिर से बढ़ने लगे हैं लेकिन महाराष्ट्र में कोविड के मामले काफी अधिक तेजी से बढ़ रहे हैं। 
एक रिपोर्ट की मानें तो गोरेगांव में स्थित शो के सेट पर वीकेंड पर काफी भीड़ थी और इसके बाद ही वहां के 18 क्रू मेंबर कोरोना पॉजिटिव पाए गए। बता दें कि इस शो की जज माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit), धर्मेश और तुषार कालिया हैं। वहीं राघव जुआल शो के होस्ट हैं। 

FWICE (फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉइज) के जनरल सेक्रेटरी अशोक दुबे ने इस बारे में बात करते हुए कहा, जो हुआ वो बेहद ही दुखद है। हम दुआ करते हैं कि जिसे भी कोविड-19 हुआ है वो जल्द ही ठीक हो जाए। ये शो हमेशा कास्ट और क्रू का प्री-टेस्ट करता है और इस वजह से उनके पास हमेशा नया क्रू होता है। अगला शूट अब 5 अप्रैल को होगा और इस वजह से फिर से प्री-टेस्ट किया जाएगा। इसके बाद जो लोग कोविड नेगेटिव पाए जाएंगे केवल उन्हें ही शो के दौरान सेट पर मौजूद रहने दिया जाएगा। 

बता दें कि कोविड-19 की नए लहर ने फिल्म इंडस्ट्री के सितारों को अपनी चपेट में लिया है। इसमें रणबीर कपूर, आमिर खान, आर माधवन, कार्तिक आर्यन और कई अन्य एक्टर्स आदि का नाम शामिल है। 
29 मार्ट को महाराष्ट्र में रोज के कोरोनावायरस के केस और उससे होने वाली मौत के आंकड़ों में मामूली गिरावट देखी गई थी। सोमवार को महाराष्ट्र में 31,643 नए मामले सामने आए थे और इससे 102 लोगों की मौत हुई थी। 
POPxo की सलाह : MYGLAMM के ये शनदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित!