Love

बॉयफ्रेंड के साथ खेलें ‘ ट्रुथ एंड डेयर’ के 17 मजेदार गेम्स

Supriya SrivastavaSupriya Srivastava  |  Feb 16, 2018
बॉयफ्रेंड के साथ खेलें ‘ ट्रुथ एंड डेयर’ के 17 मजेदार गेम्स

अपने बॉयफ्रेंड के साथ ‘ट्रुथ एंड डेयर’ जैसे गेम में आपके के लिए काफी कुछ होता है! इससे आपको अपने उन सवालों के जवाब मिल जाते हैं जो वैसे आप नहीं पूछ पाएंगी और यह आपके रेगुलर लाइफ को ह्यूमर और रोमांस से भर भी देता है। अगर और कुछ नहीं तो यह आपके लिए यादगार साबित होगा। तो अगर आप कोई आइडिया चाहते हैं तो पढ़िए कि कैसे इस गेम को खेला जा सकता है – ये ट्रुथ एंड डेयर के सवाल जो आपके इस प्लान को सक्सेसफुल बनाएंगे! 

1. ट्रुथ : किसी लड़की के साथ आपके सबसे असहज/एम्बेरेसिंग मोमेंट?

इस गेम का यूज इस सीक्रेट का पता लगाने के लिए क्यों न किया जाए जो आपका पार्टनर आपसे हो सकता है कि छुपा रहा हो? उसको यह कहने के लिए उकसाइए ताकि वह आपको अपने उस राज के बारे में बता दे जिसने उसको सबसे ज्यादा एम्बेरेस किया है और फिर अंत में उसकी हंसी में शामिल हो जाइए। और याद रखिये, अगर कोई व्यक्ति इस तरह की बातें शेयर कर सकता है, तो वह आपके बारे में क्या फील करता है, इस बारे में भी बहुत कुछ कह सकता है। 

2. डेयर : तुम मुझे वहां किस करो जहां अभी तक नहीं किया है।

क्या आप थोड़ा फ्रिस्की होना पसंद करेगीं? थोड़ी आग पैदा करिये अपने बाॅयफ्रेंड से कहिये वह आपको किस करने की हिम्मत दिखाए, शायद वहां जहां उसने अब तक नहीं किया है और आप नहीं जानती कि एक सेंशुअल किस का रास्ता कहा तक जाता है।

3. ट्रुथ : अब तक तुम कितनी लड़कियों के साथ सोये/हमबिस्तर हुए हो?

यह सवाल पूछने का रिग्रेट आपको हो भी सकता है और नहीं भी पर कुछ भी हो, पहले उसके सेक्सुअल एनकाउंटर्स कैसे रहे हैं, यह जानने के लिए यह गेम परफेक्ट तरीका है।

4. डेयर : अगले दो मिनट तक यह समझो कि मैं तुम्हारी जगह हूं/तुम मैं हो।

थोड़ा बहुत फन हो जाए। अपने बॉयफ्रेंड को डेयर करिये कि वह आपकी नकल करे, सिर्फ दो मिनट के लिए। इसके बाद आप अपने हंसी नहीं रोक पायेंगी इसके अलावा, आप यह जान सकती हैं कि वह आपके बारे में कितना जानता है और आपको कितना ऑब्जर्व करता है। 

5. ट्रुथ : अपने एक्स-गर्लफ्रेंड को लेकर अब तुम कैसा फील करते हो?

यह सवाल पूछने से पहले आप दो बार सोच लीजिएगा क्योंकि हो सकता है कि उसका जवाब सुनने के लिए आप तैयार न हों। पर इस बारे में आप अगर बहुत दिनों से जानना चाह रही थी तो मत चूकिये।

6. डेयर : मेरे बाल बनाओ।

अगर आपका बॉयफ्रेंड आपके बाल बना देता है तो इससे ज्यादा एडोरेबल और क्या हो सकता है। यह गेम खेलते हुए इस पल को सच में जी लीजिए।

7. ट्रुथ : तुम्हारी वाइल्ड फैंटेसी क्या है जिसे तुम शेयर करने से डरते हो?

अगर आप किसी बात को थोड़ा नॉटी बनाना चाहती हैं, तो फिर उससे उसके सबसे वाइल्ड फैंटेसी के बारे में पूछें! यह सवाल उसके सबसे गहरे, सबसे डार्क और सबसे सेंशुअल डिजायर को जानने का तरीका होगा।

8. डेयर: पांच मिनट के लिए मुझे ब्लाइंड फोल्ड करो और फिर मेरे साथ चाहे जो मन हो करो।

क्या फिफ्टी शेड्स ऑफ़ ग्रे के सेक्सी सीन का नशा अभी नहीं उतरा है? तो क्यों न खुद थोड़ा फन करें। अपने बॉयफ्रेंड को कहो कि वह आपको ब्लाइंड फोल्ड करे और फिर उसका नटखट मन जो चाहे करे। वह यह गेम खलेने के लिए वो आपको थैंक्स देगा।

9. ट्रुथ : क्या तुमने सोशल मीडिया पर किसी को कभी स्टॉक किया है?

आपके बाॅयफ्रेंड की पेर्सनैलिटी के कितने लेयर्स हैं उसका पता करने का इससे बेहतर टाइम नहीं हो सकता। पता करिए कि वह सोशल मीडिया पर किस-किस को सबसे ज्यादा स्टाॅक करता है। हम पर ट्रस्ट करिये, उसका जवाब आपको उसके बारे में बहुत कुछ बता देगा।

10. डेयर : अपना फेसबुक रिलेशनशिप स्टेटस अगले एक घंटा के लिए हर 15 मिनट पर बदलो!

गेम शुरू करने का यह सबसे बढ़िया तरीका है और फिर देखिये कि वह फेसबुक पर खुद अपना मजाक कैसे उड़ाता है (और वह भी अकेले में)। जरा सोचिये कि यह कितना फनी होगा! कुछ भी हो, डेयर तो डेयर है! 

11. ट्रुथ : अंतिम बार तुमने मुझसे झूठ कब बोला था?

अब यह तो एक बहुत ही मुश्किल सवाल है भई! वो इसका बहुत ही फनी जवाब दे सकता है। कुछ-कुछ इस तरह से कि उसने जब आपके कुकिंग स्किल की तारीफ की थी कि उसे वह बहुत पसंद है या कुछ जो इतना क्यूट न हो। पर यह जानने का अच्छा मौका होगा।

12. डेयर : मेरे लिए पोल डांस करो न डियर।

इससे अच्छा और क्या हो सकता है कि वह आपके लिए एक्सक्लूसिव पोल डांस करने को तैयार हो जाए और आप उसको अपने बेड से ये सेक्सी डांस करते हुए देखें। 

13.ट्रुथ : क्या तुमको मेरे साथ अपना फ्यूचर दिख रहा है?

यह सच जानने का अल्टीमेट मोमेंट होगा। अगर आपके मन में कहीं न कहीं यह सवाल काफी समय से घूम रहा है और आप इसको अब तक नहीं पूछ पाई हैं, तो यही मौका है।

14. डेयर : अगली बार जब मैं तुम्हारे घर जाऊंगी तो मुझे अपने पेरेंट्स के सामने किस करना।

क्या आप थोड़ा एक्सपेरिमेंट करना चाहेगीं, यह देखने के लिए आपका बॉयफ्रेंड कितना बड़ा शैतान है? तो उसको कहिये कि वह आपको तब किस करे जब उसके पेरेंट्स घर पर हों।

15. ट्रुथ : तुम्हारी सबसे गंदी आदत क्या है?

यह गेम आपको अपने बॉयफ्रेंड के बारे में कुछ ऐसी भी बातें पता करने का बहुत अच्छा तरीका है जो कि बहुत ही अमेजिंग नहीं हैं पर आप उसको इसे सामने लाने के लिए बाध्य कर सकती हैं। वैसे बहुत ही बेकार सा जवाब पाने के लिए तैयार रहिये। 

16. डेयर : उसे कहिये कि वह अपने पैंट में एक आईस क्यूब डालकर उसे दो मिनट तक रखे!

और फन चाहिए? उसको थोड़ा टार्चर करना चाहेंगी? तो फिर उससे कहिये कि वह अपनी पैंट में आईस क्यूब डालकर उसे दो मिनट तक रखे। उसका हंगामा करना, उछलना, चिल्लाना देखने में मजा आएगा और आप इसे शायद ही कभी भुला पायें।

17. ट्रुथ : जब तुम अपने दोस्तों के साथ हो और मैं कॉल करूं तो तुम्हारे लिए यह कितना परेशानी वाला होगा?

लड़कों को यह पसंद नहीं कि जब वे अपने दोस्तों के साथ हैं तो हम उनको कॉल करें। लेकिन हम लड़कियां फिर भी उनको कॉल करती हैं। तो क्यों न पता किया जाये कि 1-10 के स्केल पर जब आप उसको कॉल करती हैं तो उसको यह कितना नापसंद होता है?

ये भी पढ़ें

बॉयफ्रेंड या हजबैंड को किसी खास अवसर पर गिफ्ट करें कुछ हटकर 

इन 10 खूबियों से बनाएं बॉयफ्रेंड को अपना दीवाना

ये 8 नॉटी सेक्स्ट आप भी भेजें अपने बॉयफ्रेंड को!