home / Hindi
Big Boss 16: शो के इतिहास में पहली बार बदलेगी बिग बॉस की आवाज, दिखेंगे और भी बदलाव

Big Boss 16: शो के इतिहास में पहली बार बदलेगी बिग बॉस की आवाज, दिखेंगे और भी बदलाव

‘बिग बॉस 16’ के शुरू होने में बस कुछ ही हफ्ते बाकी रह गए हैं। जी हां, सलमान खान के शो का नया सीज़न 8 अक्टूबर से लाइव हो रहा है। इस साल शो को कथित तौर पर बिग बॉस: जल का जलवा या बिग बॉस: सनसनीखेज सोलह नाम दिया गया है और यह कंटेस्टेंट्स के लिए काफी क्रेजी राइड साबित हो सकता है। 

जैसा कि हम सब जानते हैं कि बिग बॉस का हर सीज़न पहले से कुछ अलग अंदाज़ में होता है तो ऐसे में लाज़मी है कि सीज़न 16 के तेवर भी कुछ बदले-बदले होंगे। लेकिन इस सीजन में एक जो बड़ा बदलाव आया वो बिग बॉस शो के इतिहास में कभी नहीं हुआ। 

दरअसल, हाल ही में मिली जानकारी के अनुसार बिग बॉस की आवाज देने वाले शख्स को बदल दिया गया है। बिग बॉस के घर में अपनी दमदार और गंभीर आवाज में घरवालों पर हुकुमत चलाने वाले वॉइक ओवर आर्टिस्ट की आवाज इस सीजन में नहीं सुनाई देगी। इस बार सितारों को बिग बॉस के घर में किसी और की आवाज सुनने को मिलने वाली है। हालांकि इस पर अब तक कोई पुख्ता जानकारी नहीं है कि अगली बिग बॉस की आवाज किस शख्स की होगी।

ये बदलाव भी होंगे

हालिया अपडेट्स की मानें तो इस सीजन में बिग बॉस के घर में ‘ब्रेकिंग द टास्क’ रूल चलेगा। हर टास्क काफी छोटा होगा, जिसे अगले दिन के लिए नहीं छोड़ा जाएगा और उसी दिन खत्म हो जाएगा जब शुरू होगा। इसके अलावा घर में एक ग्रीन कॉर्नर भी होगा जहां से लाइव कम्युनिकेशन होगा। वहीं मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि बिग बॉस 16 के घर में जाने से पहले सितारों को 5 कठिन लेवल के टेस्ट से गुजरना होगा।

इन सेलेब्स को किया गया है अप्रोच

‘बिग बॉस 16’ के मेकर्स ने, अर्जुन बिजलानी, दीपिका सिंह, प्राची देसाई, जन्नत जुबैर, फैसल शेख, शिविन नारंग, मुनव्वर फारुखी, विवियन डीसेना, ट्विंकल कपूर, पूनम पांडे, टीना दत्ता, सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर्स अब्दू रोजिक और जस्ट सुल को अप्रोच किया है। 

जानिए उन सेलेब्स के नाम जो ‘बिग बॉस’ सीजन 16 में बतौर कंटेस्टेंट लेंगे एंट्री
MC Stan बनेंगे Bigg Boss 16 के दूसरे कंटेस्टेंट, जानिए कौन है रैपर MC Stan?

09 Sep 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text