करण मेहरा और निशा रावल ही नहीं, इन टीवी कपल्स के तलाक भी बन चुके हैं सुर्खियां

Karan Mehra, Nisha Rawal, करण मेहरा, निशा रावल, टीवी कपल्स, तलाक

सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में नैतिक सिंघानिया का किरदार निभा चुके करण मेहरा (Karan Mehra) और उनकी पत्नी व एक्ट्रेस निशा रावल (Nisha Rawal) की गिनती कुछ समय पहले तक टीवी इंडस्ट्री के क्यूट कपल्स में होती थी। मगर पिछले कुछ दिनों से दोनों की डर्टी फाइट सुर्खियों में बनी हुई है। टीवी टाउन में हर कोई बस करण मेहरा और निशा रावल के बारे में बात कर रहा है। दरअसल, कुछ दिनों पहले एक्ट्रेस निशा रावल ने अपने पति करण मेहरा पर घरेलू हिंसा और एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का आरोप लगाकर उन्हें अरेस्ट करवा दिया था। वहीं करण मेहरा भी उनके आरोपों को झूठा करार देते हुए खुद को निर्दोष साबित करने में लगे हुए हैं। अब दोनों में सच कौन बोल रहा है यह तो समय ही बताएगा। 

करण और निशा टीवी के पहले ऐसे कपल नहीं हैं, जिनकी डर्टी फाइट और तलाक ने सुर्खियां बटोरी हों। इनके पहले भी कई टीवी कपल्स की लड़ाई चर्चा का विषय बन चुकी हैं। जहां एक ओर इनकी फेयरीटेल शादी फैंस को अपनी ओर आकर्षित करती है वहीं इनकी शादी का दर्दनाक अंत भी सालों तक गॉसिप गलियारों में छाया रहता है। जानिए कुछ ऐसे ही टीवी कपल्स के बारे में जिनकी डर्टी फाइट और तलाक बन चुके हैं सुर्खियां।

श्वेता तिवारी-अभिनव कोहली

श्वेता तिवारी जहां एक और अपनी एक्टिंग और पर्सनैलिटी से लोगों का दिल जीत लेती हैं वहीं उनकी शादीशुदा ज़िंदगी हमेशा ही विवादों में घिरी रहती है। श्वेता तिवारी ने अपने पहले पति राजा चौधरी पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाकर उनसे तलाक ले लिया। उसके बाद उन्होंने एक्टर अभिनव कोहली से दूसरी शादी कर ली। कुछ सालों बाद उनकी दूसरी शादी भी खतरे में पड़ गई, जब उन्होंने अभिनव कोहली पर उनकी बेटी पलक को अश्लील मैसेज करने के साथ घरेलू हिंसा का आरोप भी लगा दिया। दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के ऊपर कीचड़ उछालते रहते हैं। कुछ दिनों पहले भी श्वेता तिवारी ने अभिनव कोहली का एक सीसीटीवी वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था। इसके जवाब में अभिनव कोहली ने भी कुछ वीडियो शेयर किये थे। हालांकि, दोनों की यह डर्टी फाइट अभी भी जारी है। 

रश्मि देसाई-नंदीश संधू

कलर्स टीवी के सीरियल 'उतरन' की शूटिंग के दौरान करीब आये एक्टर्स रश्मि देसाई और नंदीश संधू ने धूमधाम के साथ एक दूसरे से शादी की थी। मगर कुछ समय बाद इनकी शादी में खटपट शुरू हो गई। रश्मि देसाई की मानें तो नंदीश संधू उन्हें काम करने से रोकते थे। इतना ही नहीं वे उनके ऊपर शक भी करते थे। एक इंटरव्यू के दौरान रश्मि देसाई ने बताया कि तब वे डिप्रेशन का शिकार भी हो गई थी। दोनों के तलाक ने मीडिया में खूब सुर्खियां बटोरी थीं। हर कोई उनके तलाक की बात सुनकर शॉक में था। 

जूही परमार-सचिन श्रॉफ

'कुमकुम' एक्ट्रेस जूही परमार और सचिन श्रॉफ भी टीवी के क्यूट कपल्स में से एक थे। दोनों ने साथ में कई रियलिटी शोज में भी हिस्सा लिया। मगर एक दिन अचानक जब दोनों के अलग होने की खबरें आईं तो जैसे किसी को यकीन ही नहीं हुआ। यहां तक कि तलाक लेने के बाद भी उनके बीच कई बार जुबानी जंग हुई, जो सोशल मीडिया पर डर्टी फाइट बनी। दोनों ने तलाक के लिए एक-दूसरे को जिम्मेदार ठहराया। सचिन श्रॉफ ने तो यहां तक कह दिया था कि उनकी शादी में कभी प्यार था ही नहीं। 

दलजीत कौर-शालीन भानोट

टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर और एक्टर शालीन भनोट की मुलाकात सीरियल "कुलवधु" के सेट पर हुई थी। यहीं से उनका प्यार परवान चढ़ा। दोनों ने साथ मिलकर “नच बलिए-4” का खिताब भी जीता और इसके बाद शादी कर ली। मगर शादी के 6 साल बाद ही दोनों अलग हो गए। दलजीत कौर ने शालीन भनोट पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था। दलजीत ने तो अपनी सास और शालीन की मां पर भी कई आरोप लगाए थे। इसके अलावा उन्होंने शालीन के ऊपर डॉक्टर के कहने के बावजूद उनकी सीज़ेरियन डिलीवरी न करवाने का दबाव डालने का आरोप भी लगाया था। दोनों की डर्टी फाइट और तलाक बहुत समय तक सुर्खियों में छाये रहे थे।  

MYGLAMM के ये शनदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित!

Beauty

Ultimate Germ Defence 35 Sanitizing Wipes + 30 Sanitizing Towels + 4 Moisturizing Hand Sanitizers

INR 999 AT MyGlamm