लॉकडाउन के दौरान साल 2021 की इन वेब सीरीज को देखकर कर सकते हैं अपना मनोरंजन

web series you must watch during lockdown, वेब सीरीज

कोरोना वायरस की दूसरी लहर से पूरा देश डरा-सहमा हुआ है। सोशल मीडिया पर भी हर तरफ सिर्फ कोरोना की बातें भरी पड़ी है। एक ओर जहां लोगों को हॉस्पिटल में बेड नहीं मिल रहे वहीं ऑक्सीजन के लिए भी मारा-मारी छाई हुई हैं। लोग जीने के लिए संघर्ष कर रहे हैं, अपनों की जान बचाने के लिए भाग-दौड़ कर रहे हैं। ऐसे में इन सब बातों का असर हमारे दिमाग पर पड़ता है और हम नकारात्मकता से भर जाते हैं। खुद को सकारात्मक बनाये रखने के लिए जरूरी है कि हम अपना ध्यान कहीं और भटकाने की कोशिश करें। इसके लिए घर पर रहकर आप कुछ अच्छी वेब सीरीज देख सकते हैं। हम आपके लिए यहां कुछ ऐसी ही वेब सीरीज की लिस्ट लेकर आये हैं, जिन्हें देखकर आप लॉकडाउन के दौरान अपना मनोरंजन कर सकते हैं और कुछ देर के लिए ही सही खुद को नकारात्मक बातों से दूर रख सकते हैं। 

एस्पिरेंट्स (Aspirants)

TVF हमेशा से ही अपने बेहतरीन कंटेंट के लिए जाना जाता है। इन दिनों TVF एक और बेहतरीन वेब सीरीज लेकर सबके सामने हाजिर है। इस वेब सीरीज का नाम है 'एस्पिरेंट्स' (Aspirants)। दिल्ली के ओल्ड राजेंद्र नगर में रहने वाले UPSC एस्पिरेंट्स की कहानी है। 5 एपिसोड वाली इस मिनी वेब सीरीज में यूपीएससी की परीक्षा देने आए 3 दोस्तों की ज़िंदगी और उनके उतार-चढ़ाव को दिखाया गया है। इस वेब सीरीज में एक संदीप भैया भी हैं, जिनका UPSC क्लियर होने की दुआएं लोग सोशल मीडिया पर मांग रहे हैं। अगर आप वाकई अच्छे कंटेंट के शौकीन है तो TVF की 'एस्पिरेंट्स' (Aspirants) आपको कतई निराश नहीं करेगी। इसे आप यूट्यूब पर फ्री में देख सकते हैं। 
 

काठमांडू कनेक्शन (Kathmandu Connection)

पूरे देश को हिला देने वाले बम धमाकों की तफ्तीश करने वाले अधिकारी की हत्या का काठमांडू कनेक्शन (Kathmandu Connection) है ये पूरी वेब सीरीज। इसे आप सोनी लिव (SONY LIV)पर देख सकते हैं। इसका ट्रेलर ही वेब सीरीज के प्रति इसकी उत्सुकता बढ़ाने के लिए काफी है। वेब सीरीज का विषय काफी दिलचस्प है। हालांकि इस वेब सीरीज में कोई बड़ा चेहरा नहीं है फिर भी यह आपका मनोरंजन करने का पूरा दम रखती है।
 

द मैरिड वुमेन (The Married Woman)

द मैरिड वुमेन (The Married Woman) एकता कपूर की वेब सीरीज है, जो कि समलैंगिकता पर आधारित है। इसे आप Zee5 पर देख सकते हैं। द मैरिड वुमेन (The Married Woman) एक ऐसी शादीशुदा औरत की है, जिसका अपना परिवार है, पति है और बच्चें भी हैं। इसके बावजूद उसकी ज़िंदगी में एक नीरसता छाई हुई है। उसके पति से उसकी ज्यादा पटरी नहीं खाती। तभी उसकी मुलाकात कहानी की दूसरी किरदार पीपिलका खान से होती है। दोनों को एक दूसरे से प्यार हो जाता है। लॉकडाउन के दौरान अपना मनोरंजन करने के लिए आप यह वेब सीरीज देख सकते हैं।
 

बॉम्बे बेगम्स (Bombay Begums)

बॉम्बे बेगम्स (Bombay Begums) विमेंस डे के मौके पर नेटफ्लिक्स ने रिलीज की थी। शो बॉम्बे की पांच महिलाओं पर आधारित है। ये महिलाएं उम्र के अलग-अलग पड़ाव पर हैं और जिंदगी से इनकी अलग ख्वाहिशें हैं, लेकिन फिर भी कुछ बातें हैं जो सभी की जिंदगी में एक जैसी हैं और इन्हीं बातों के जरिए दर्शक इनसे रिलेट कर पाते हैं। एक्ट्रेस पूजा भट्ट इसमें लीड रोल प्ले कर रही हैं। लॉकडाउन के दौरान इस वेब सीरीज को देखना एक अच्छा आईडिया साबित हो सकता है। 
 

MYGLAMM के ये शनदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित!

Beauty

Ultimate Germ Defence 35 Sanitizing Wipes + 30 Sanitizing Towels + 4 Moisturizing Hand Sanitizers

INR 999 AT MyGlamm