बॉलीवुड के साथ टीवी इंडस्ट्री पर भी पड़ी कोरोना की मार, ये एक्टर्स हुए संक्रमित

rupali ganguly to neil bhatt tv actors who are corona positive, tv actors who are corona positive

साल 2020 में कोविड-19 के चलते पूरी दुनिया में हाहाकार मचा हुआ था। भारत में भी कोरोना का आंकड़ा लाखों में पहुंच गया था। ऐसे में लोग यह उम्मीद लगाए बैठे थे कि साल 2021 कोरोना वायरस का अंत लेकर आएगा। साल की शुरुआत में ऐसा लगा भी, जब लोगों की रुकी हुई ज़िंदगी एक बार फिर पटरी पर आने लगी। लोग बाहर घूमने जाने लगे। कई ऑफिस खुल गए और सबने काम पर जाना भी शुरू कर दिया। मगर मार्च का महीना आते-आते कोरोना वायरस का कहर एक बार फिर बरसने लगा। एक बार फिर कोरोना वायरस नाम की यह घातक बीमारी देश में अपने पांव पसार रही है। इसके सबसे ज्यादा केस मुंबई में देखने को मिल रहे हैं। रणबीर कपूर से लेकर अक्षय कुमार तक कई सेलिब्रिटीज अब तक कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं टीवी इंडस्ट्री पर भी कोरोना वायरस की भयंकर मार पड़ रही है। रुपाली गांगुली से लेकर नील भट्ट सहित जानिए अब तक कौन-कौन से टीवी सितारे कोरोना वायरस की चपेट में आ चुके हैं। 

रुपाली गांगुली

स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल 'अनुपमां' में मुख्य किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस रुपाली गांगुली कुछ दिनों पहले कोरोना पॉजिटिव पाई गईं। इसी के चलते उन्होंने अपने आप को होम क्वारंटाइन कर लिया है। हालांकि अच्छी बात यह है कि उनके परिवार के सदस्यों और होम स्टाफ की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है। 

सुधांशु पांडे

रुपाली गांगुली के बाद सीरियल 'अनुपमां' में अनुपमां के पति वनराज का किरदार निभा रहे एक्टर सुधांशु पांडे भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए। इस बात की जानकारी उनकी इंस्टाग्राम स्टोरीज़ से मिली, जहां फैंस ने उनके जल्द ठीक होने की दुआएं मांगी थीं। फिलहाल सुधांशु पांडे भी होम क्वारंटाइन हैं। 

आशीष महरोत्रा

आपको बता दें कि सिर्फ रुपाली गांगुली और सुधांशु पांडे ही नहीं सीरियल 'अनुपमां' में तोषु का किरदार निभा रहे एक्टर आशीष महरोत्रा भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं। यही वजह है कि होली सीक्वेंस के बाद सीरियल अचानक उन्हें दुबई भेज दिया गया। फिलहाल आशीष भी होम क्वारंटाइन हैं। 

नील भट्ट-ऐश्वर्या शर्मा

स्टार प्लस का एक और पॉपुलर सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' के मेन लीडस् विराट और पत्रलेखा का किरदार निभा रहे एक्टर्स नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। इसी वजह से दोनों काफी समय तक सीरियल से नदारद रहे। फिलहाल नील भट्ट स्वस्थ होकर सीरियल के सेट पर वापस आ चुके हैं। 

मोनालिसा

स्टार प्लस के सीरियल 'नज़र' से सुर्खियों में आईं एक्ट्रेस मोनालिसा भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गई हैं। उनके कोरोना पॉजिटिव होते ही सीरियल 'नमक इश्क का' की शूटिंग रोक दी गई। फिलहाल मोनालिसा ने अपने आप को होम क्वारंटाइन कर लिया है। 

अमर उपाध्याय

टीवी की दुनिया में 'मिहिर' नाम से मशहूर एक्टर अमर उपाध्याय भी हाल ही में कोरोना पॉजिटिव पाए गए। इन दिनों वे सीरियल 'मोलक्की' में मुख्य किरदार निभाते हुए नज़र आ रहे हैं। कुछ समय पहले ही शो के सेट पर कई लोगों को कोरोना वायरस हो गया। इसमें अमर उपाध्याय का नाम भी शामिल है। 

दलजीत कौर

टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर भी कुछ दिनों पहले कोरोना की चपेट में आ गई थीं। इसके चलते उन्हें मुंबई के लीलावती हॉस्पिटल में एडमिट भी होना पड़ा। दलजीत ने हॉस्पिटल से अपना एक वीडियो भी इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था। 

राजन शाही

सीरियल 'यह रिश्ता क्या कहलाता है' और 'अनुपमां' जैसे बड़े शोज़ के प्रोड्यूसर राजन शाही को भी कोरोना वायरस हो गया है। कुछ समय पहले ही उन्होंने इस बात की जानकारी दी। फिलहाल राजन शाही भी होम क्वारंटाइन हैं।

इन सब के अलावा एक्ट्रेस अरिहा अग्रवाल, तोरल रासपुत्रा, मनित जौरा, प्रियल महाजन, करण जोतवानी और अंकित सिवाच जैसे एक्टर्स भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। साथ ही ये नाम अभी थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। रोज किसी न किसी एक्टर को कोरोना होने की जानकारी सामने आ रही है। 

MYGLAMM के ये शनदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित!

Beauty

Ultimate Germ Defence 35 Sanitizing Wipes + 30 Sanitizing Towels + 4 Moisturizing Hand Sanitizers

INR 999 AT MyGlamm