इस नवरात्रि आप भी ट्राई करें ये आसान और स्टाइलिश हेयरस्टाइल्स

इस नवरात्रि आप भी ट्राई करें ये आसान और स्टाइलिश हेयरस्टाइल्स

सबसे पहले तो आप सभी को नवरात्रि (Navratri) की ढेर सारी शुभकामनाएं। नवरात्रि (Navratri 2021), साल का ऐसा समय होता है, जब हम सब अपने बेस्ट आउटफिट्स पहनते हैं और बेस्ट मेकअप और ज्वेलरी के साथ तैयार होते हैं, आखिरकार ये त्योहार है ही इतना खास। लेकिन अपने लुक को अधिक बेहतर बनाने के लिए हमें अच्छे हेयर स्टाइल की भी जरूरत होती है, जो हमारे लुक को कॉम्प्लिमेंट कर सकें और बेहद ही अच्छे लगे।
और एथनिक कपड़ों के साथ बालों को स्टाइल कर पाना थोड़ा मुश्लिक हो सकता है क्योंकि आपके पास ऑप्शन ही इतने सारे होते हैं। अब, भारतीय हेयरस्टाइल हैं ही इतने वर्सेटाइल और यदि आपको कुछ भी समझ ना आए तो आप अपने बालों को खुला भी छोड़ सकती हैं।
खुले, सीधे बाल एथनिक वियर के साथ कैरी करने के लिए बेस्ट हेयर स्टाइल है लेकिन इसका मतलब ये नहीं है कि आप कोई दूसरा हेयर स्टाइल ट्राई ही ना करें। 
इस वजह से आज हम आपके लिए कुछ बहुत ही खूबसूरत हेयर स्टाइल्स लाए हैं, जिन्हें थोड़ी सी प्रैक्टिस करने के बाद आप भी आसानी से बना सकती हैं और अपने नवरात्रि (Happy Navratri Wishes in Hindi) लुक को कंप्लीट कर सकती हैं।

ब्रेडेड बन

यह बहुत ही एलिगेंट हेयर डू है, जो साड़ी के साथ बहुत ही अच्छा लगता है। इसके लिए अपने बालों को साइड पार्ट में बांट लें और फिर ऊपर से एक सेक्शन लें और उससे ब्रेड बनाएं। इसके बाद अपने सारे बालों को पीछे की तरफ एक साफ बन में बांध लें।

लो बन

यह एक अन्य हेयर स्टाइल है, जो साड़ी के साथ कैरी करने के लिए एकदम परफेक्ट है। इसके लिए आप अपने आधे बालों को लेकर बन बना लें और इसके बाद बाकी के बालों को तस्वीर में दिखाया गया है वैसे, फोल्ड कर लें। 

साइड ब्रेड

ये शायद सबसे आसान हेयर स्टाइल है और नवरात्रि पर बहुत अच्छा भी लगेगा। इसके लिए आप कर्लिंग आयरन से अपने बालों में सॉफ्ट वेव्स बना लें और बालों को एक तरफ कर लें। अब छोटी सी फ्रेंच ब्रेड साइड में बनाएं और बस हो गया। 

मेसी बन

मेसी बन काफी क्लासी और खूबसूरत दोनों ही लग सकता है और इसे आप साड़ी, सूट से लेकर फॉर्मल तक के साथ ट्राई कर सकती हैं। इसके लिए सबसे पहले पफ बना लें और नहीं तो फिर आपके बाल बहुत अधिक फ्लैट लगेंगे। इसके बाद एक पोनीटेल बना लें और फिर उन्हें बन की तरह बांध लें। अब बन को पुल कर लें ताकि वो मोटा लगे।

हाफ अपडू

अपने बालों पर ऊपर की ओर हाफ अपडू बना लें और इसे बॉबी पिन्स की मदद से सिक्योर कर लें। इसके बाद फैंसी ज्वेलरी क्लिप से इसे कवर कर लें। ये बहुत ही आसान और खूबसूरत हेयर स्टाइल है और आप नवरात्रि पर इसे आसानी से ट्राई कर सकते हैं।

पफ के साथ हाफ अपडू

इस हेयर डू को आप किसी भी अटायर के साथ कैरी कर सकते हैं। इसके लिए सबसे पहले अपने बालों में अच्छे से कंघी कर लें। अब टॉप पर पफ बनाएं और हेयर स्प्रे कर लें ताकि ये अपनी जगह पर टिका रहे। ध्यान रखें कि ये साफ दिखे और अंत में मांग टीके के साथ अपने लुक को कंप्लीट करें। 
POPxo की सलाह: MyGlamm की ग्लो स्किन केयर रेंज के साथ रखें अपनी त्वचा का खास ख्याल।

Beauty

Ultimate Germ Defence 35 Sanitizing Wipes + 30 Sanitizing Towels + 4 Moisturizing Hand Sanitizers

INR 999 AT MyGlamm