आप भी इन फैशन हैक्स की मदद से जीन्स में खुद को दिखा सकती हैं पतला

आप भी इन फैशन हैक्स की मदद से जीन्स में खुद को दिखा सकती हैं पतला

वैसे तो बैली फैट (Tummy Fat) होने में कोई बुराई नहीं है लेकिन कई बार ये हमें थोड़ा सहज बना देती है। आखिरकार हम सभी पतला या यूं कहें कि फ्लैट पेट (Flat Stomach) चाहते हैं। हालांकि, हमें अपने शरीर से प्यार करना चाहिए और अगर उसे बदलना भी है तो केवल खुद की खुशी के लिए ही बदलना चाहिए लेकिन खुद से प्यार भी करना चाहिए और खुद को स्वीकार भी करना चाहिए, तभी तो आप और मैं दूसरों के सामने भी आत्मविश्वास से खड़े रह सकेंगे।
लेकिन फिर भी कई बार स्लिम फिटेड कपड़े पहनना अगर आपको अच्छा लगता है तो आप भी इन फैशन हैक्स की मदद से जीन्स (Jeans) में अपने बैली फैट को छिपा सकती हैं।

शेपवियर

आपकी क्लोसेट में शेपवियर जरूर होना चाहिए। वैसे तो ये आपके बैली फैट को खत्म नहीं करता है लेकिन फिर भी ये आपके पेट को स्मूथ लुक जरूर देता है। यदि आप अच्छी क्वालिटी का शेपवियर पहनती हैं तो इससे आपका पेट इवन दिखता है और टायर दिखाई नहीं देते हैं। गर्मियों के लिए आपको न्यूड शेपवियर में इन्वेस्ट करना चाहिए। इस तरह के शेपवियर में आपको कम गर्मी लगेगा और साथ ही ये डार्क या फिर लाइट टोन के फैब्रिक के साथ भी आप आसानी से कैरी कर सकती हैं। आप चाहें तो फुल कवरेज शेपवियर या फिर टमी टकर आदि जैसे शेपवियर खरीद सकती हैं।

डार्क शेड्स का करें चयन

डेनिम पैंट्स कई सारे शेड्स में मिलती है। इसमें डार्क से लेकर लाइट तक कई तरह के शेड्स आप आसानी से खरीद सकती हैं। अगर आप अपने पेट को छिपाना चाहती हैं तो आपको सोलिड कलर की जीन्स पहननी चाहिए। ऐसा इसलिए क्योंकि डार्क कलर बहुत अधिक रिफ्लेक्ट नहीं करते। साथ ही शेड्स को अवॉइड करें।

ट्यूनिक टॉप या फिर लूस टी-शर्ट

मार्केट में आपको आसानी से अलग-अलग स्टाइल और डिजाइन के टॉप्स मिल जाएंगे। लेकिन अगर आपको अपना पेट छिपाना है तो आपको फ्लैट पेट का इल्यूजन क्रिएट करना होगा। इसके लिए आपको लूज टी-शर्ट, ट्यूनिक टॉप, शॉर्ट कुर्ती आदि पहननी चाहिए। साथ ही टाइट-फिटेड टोप आदि को पहनने से बचना चाहिए।

लेयरिंग करें ट्राई

यदि आप ऑफिस या फिर किसी प्रोफेशनल मीट अप के लिए रेडी हो रही हैं, तो अपने बैली फैट को छिपाने के लिए आप लेयरिंग ट्राई कर सकती हैं। आप शर्ट या टॉप को ब्लेजर या फिर श्रग के साथ कैरी कर सकती है। ये ना केवल आपको क्लासी लुक देगा बल्कि साथ में आपके बैली फैट को भी छिपाने में मदद करेगा।

कॉर्सेट बेल्ट

आप अपने बैली फैट को स्टाइल के साथ कॉर्सेट बेल्ट का इस्तेमाल कर के भी छिपा सकते हैं। इसके लिए आपको शेपवियर की भी जरूरत नहीं है। आपको केवल व्हाइट शर्ट को ब्लू डेनिम के साथ पहनना है और कॉर्सेट के साथ अपने लुक को कंप्लीट करना है। इसमें ना केवल आप ग्लैमरस और स्लिम लगेंगे बल्कि साथ ही आप स्टाइल स्टेटमेंट देते हुए भी दिखाई देंगे।
POPxo की सलाह: MyGlamm की ग्लो स्किन केयर रेंज के साथ आप भी रख सकते हैं अपनी त्वचा का ख्याल।

Beauty

Glow Skincare Everyday Essentials Kit

INR 3,585 AT MyGlamm