इन टिप्स की मदद से खरीदे अपने लिए परफेक्ट ब्राइडल इनरवियर

इन टिप्स की मदद से खरीदे अपने लिए परफेक्ट ब्राइडल इनरवियर

अपनी शादी के दिन हर लड़की सबसे अधिक खूबसूरत दिखना चाहती है लेकिन इसके लिए केवल उसका आउटफिट ही नहीं बल्कि इनरवियर भी कंफर्टेबल होना चाहिए। इसके बिना आपके लिए खुद को कॉन्फिडेंट दिखाना पाना या फिर फील कर पाना मुश्किल होता है। केवल इतना ही नहीं बल्कि परफेक्ट इनरवियर आपको सही शेप देता है और आप अपने आउटफिट में और भी अधिक खूबसूरत लगती हैं। लेकिन अगर आप ये सोच रही हैं कि ब्राइडल इनरवियर (Bridal Lingerie) कैसे खरीदना चाहिए तो हम यहां आपके लिए कुछ ऐसी टिप्स लाए हैं, जिनकी मदद से आप आसानी से ब्राइडल इनरवियर (Bridal Inner wear) खरीद सकती हैं। 

फॉलो करें ये 5 टिप - 5 Tips for Perfect Bridal Lingerie in Hindi

परफेक्ट शेप वियर

शेपवियर (Shape wear) हम सबके लिए एक ब्लेसिंग है। ये केवल हमारे नैचुरल कर्व्स को ही परफेक्ट लुक नहीं देता बल्कि साथ ही ये बल्ज को भी स्मूथ करता है और बॉडी को ईवन शेप देता है। आप चाहें तो फुल-बॉडी स्लिप, कैमी या फिर टमी चिंचर्स आदि का चयन कर सकती हैं लेकिन इस दौरान ध्यान रखें कि ये आपकी ड्रेस के मुताबिक हो। हमेशा ध्यान रखें कि आप स्किन टोन या फिर जिस कलर की ड्रेस आप पहनने वाली है, उसके जैसा ही शेपवियर खरीदें।

लेसिज, ट्रिम और खूबसूरत टेक्सचर वाले इनरवियर

शादी के दिन आपको अपने लहंगे या फिर ड्रेस के साथ खूबसूरत टेक्सचर और लेसेज वाले इनरवियर पहनने चाहिए। कई सारे ब्राइडल गाउन ऐसे होते हैं, जिनके लिए स्मूथ और सीमलेस अंडर गारमेंट्स की जरूरत होती है। इस वजह से हमेशा ध्यान रखें कि आप अपने इनरवियर का चुनाव करते समय ऐसा कुछ ना पहने जो आपके गाउन के अंदर से दिखाई दे।

बैकलेस और बोल्ड

अगर आप बैकलेस ब्लाउज के साथ बोल्ड लुक चाहती हैं तो आपको ट्रांसपेरेंट बैक स्ट्रैप वाली ब्रा खरीदनी चाहिए। या फिर आप चाहें तो स्टिक ऑन और पैडेड ब्रा भी खरीद सकती हैं लेकिन इससे पहले ये जरूर चेक करें कि आप किस तरह की ब्रा में सबसे अधिक कंफर्टेबल हैं।

शीर

अगर आप कुछ स्मूथ और शीर पहन रही हैं तो आपको अपने इनरवियर को भी बैलेंस करना चाहिए क्योंकि फोटोग्राफ खिंचवाते समय कई बार आपको इन सब चीजों का भी ध्यान रखना पड़ता है। इस वजह से कोशिश करें कि आप अपने स्किन टोन से मिलता जुलता या फिर ड्रेस के कलर से मिलता जुलता इनरवियर खरीदें ताकि वो एक आउटफिट ही लगे। 

ट्रायल रन करें

आपके वेडिंग अंडरगारमेंट या फिर शेपवियर आरामदायक भी होने चाहिए, इस वजह से खरीदने से पहले ट्रायल जरूर लें। आप चाहें तो वेडिंग ड्रेस के नीचे या फिर घर पर भी पहन कर देख सकती हैं और खुद को इसमें कंफर्टेबल कर सकती हैं। 
POPxo की सलाह : MYGLAMM के ये शानदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित!

Beauty

Ultimate Germ Defence 35 Sanitizing Wipes + 30 Sanitizing Towels + 4 Moisturizing Hand Sanitizers

INR 999 AT MyGlamm