जींस पहनते समय कभी न करें ये गलतियां, पूरा लुक हो सकता है खराब

Never make these mistakes while wearing jeans, the whole look can be spoil, mistakes avoid wearing jeans

जींस एक ऐसा परिधान है, जो लगभग हर लड़की की वॉर्डरोब का हिस्सा होता है। जींस दिखने में जितनी स्टाइलिश होती है, पहनने में उतनी ही आरामदायक होती है। जींस की खासियत ही यही होती है कि जब पहनने के लिए कुछ समझ न आए तो जींस के ऊपर एक सिंपल सा टॉप भी कम्पलीट आउटफिट बना देता है और लुक को पूरा कर देता है। वैसे तो जींस लगभग हर ओकेजन में पहनी जा सकती है, लेकिन इसे पहनते समय अगर आपने कुछ गलतियां कर दी तो आपका पूरा लुक खराब हो सकता है। अगर आपको भी जींस पहनना पसंद है तो इसके बारे में पूरी जानकारी होना भी जरूरी है। हम यहां आपको ऐसी ही कुछ गलतियों के बारे में बता रहे हैं, जो अधिकतर जींस पहनते समय आपसे हो जाया करती होंगी। इन्हें जानकर आप अपना पूरा लुक खराब होने से बचा सकती हैं।

टॉप का रखें खास ध्यान

अगर आपकी जींस हाई वेस्ट है तो उसके साथ टॉप का खास ध्यान रखें। हाई वेस्ट जींस के साथ लॉन्ग टॉप कभी अच्छा नहीं लगता। इसके साथ क्रॉप टॉप ही सूट करता है। अगर आप हाई वेस्ट जीन्स के साथ लॉन्ग टॉप पहनेंगी तो ये आपके पूरे लुक को खराब कर सकता है। अगर आपके पास क्रॉप नहीं है तो अपने लॉन्ग टॉप को टक-इन कर लें। इससे लुक बेहतर दिखेगा। इसके अलावा अगर आपकी फिटनेस बहुत अच्छी नहीं है तो हाई वेस्ट जींस अवॉयड करना ही ठीक रहेगा। 

भड़कीले रंग की जींस न पहनें

जींस खरीदते समय उसके कलर का खास ध्यान रखें। लाल, हरी या और किसी कलर की जींस आपके लुक को खराब कर सकती है। जींस में हमेशा ब्लैक या फिर ब्लू कलर ही अच्छे लगते हैं। ये कलर डीसेंट होने के साथ सोबर भी लगते हैं और इनके साथ ज्यादातर कलर के टॉप भी अच्छे लग जाते हैं। 

जींस का सही चयन

एक समय था जब जींस में ज्यादा वैरायटी नहीं आया करती थी। मगर आजकल कई तरह की जींस ट्रेंड में हैं। जैसे रिप्ड जींस, लूज फिट जींस, स्लिम फिट जींस, बॉयफ्रेंड जींस, हाई वेस्ट जींस, लो वेस्ट जींस, फ्लेयर जींस, रफ जींस आदि। जरूरी नहीं है ये सभी जींस आपके ऊपर अच्छी दिखें। इसलिए अपने फिगर और हाइट को ध्यान में रखते हुए अपने लिए जींस का चयन करें। क्योंकि आपकी दोस्त के ऊपर वो जींस अच्छी लगती है तो मेरे ऊपर भी अच्छी लगेगी वाला फॉर्मूला यहां काम नहीं करेगा। 

अंडरवियर का रखें ध्यान

कई बार जींस पहनने से पहले हम अपनी अंडरवियर का ध्यान रखना भूल जाते हैं। इस वजह से टाइट जींस में या तो वह बाहर चमकने लगती या फिर कहीं बैठने पर पीछे से ऊपर की ओर निकल आती है। ऐसे में बहुत बार शर्मिंदगी का सामना करना पड़ जाता है। जींस के साथ सीमलेस अंडरवियर पहनने की गलती न करें। इससे आपका लुक खराब हो सकता है।     

MYGLAMM के ये शनदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित!

Beauty

Ultimate Germ Defence 35 Sanitizing Wipes + 30 Sanitizing Towels + 4 Moisturizing Hand Sanitizers

INR 999 AT MyGlamm