सीरियल ‘मन की आवाज प्रतिज्ञा’ की टीवी पर वापसी, नए सीज़न में नज़र आएगी वही पुरानी कास्ट

mann kee awaaz pratigya, Pooja Gor, Arhaan Behll, मन की आवाज प्रतिज्ञा

इन दिनों पॉपुलर सीरियल्स के स्पिन ऑफ और दूसरे सीजन का ट्रेंड चला हुआ है। पहले सीरियल 'यह रिश्ता क्या कहलाता है' का स्पिन ऑफ यह रिश्ते हैं प्यार के' और ये है मोहब्बतें' का स्पिन ऑफ 'ये है चाहतें' टीवी पर आया। वहीं सीरियल 'कसौटी ज़िंदगी की' का भी नई स्टार कास्ट के साथ दूसरा सीजन फ्लोर पर उतारा गया। अब एक और पॉपुलर सीरियल के दूसरे सीजन को टीवी पर उतारने की चर्चा शुरू हो गई है। आपको स्टार प्लस का पॉपुलर सीरियल 'मन की आवाज़ प्रतिज्ञा' तो याद ही होगा। जल्द ही इस सीरियल का नया सीजन पुरानी कास्ट के साथ छोटे पर्दे पर वापसी करेगा। 

सीरियल 'मन की आवाज़ प्रतिज्ञा' साल 2009 में स्टार प्लस में शुरू हुआ था। 3 साल बाद 2012 में यह सीरियल ऑफ एयर हो गया था। इस बीच दर्शकों ने इस सीरियल को काफी पसंद किया। अब 9 साल बाद इस सीरियल की टीवी पर वापसी होने जा रही है। खास बात यह है इस इस बार इसे सीरियल 'अनुपमां' और 'यह रिश्ता क्या कहलाता है' के प्रोड्यूसर राजन शाही प्रोड्यूस करने जा रहे हैं। पिछले बार इसे प्रोड्यूसर पर्ल ग्रे ने प्रोड्यूस किया था। 

हमे पता चला है कि इस नए सीजन के साथ न सिर्फ सीरियल 'मन की आवाज़ प्रतिज्ञा' की वापसी हो रही है, बल्कि इसमें वही पुरानी स्टार भी नज़र आने वाली है। इस नए सीजन में एक बार फिर आपको प्रतिज्ञा यानी पूजा गौर लीड रोल प्ले करते हुए नज़र आएंगी। वहीं शो में कृष्णा सिंह का अहम किरदार निभाने वाले एक्टर अरहान बहल और सज्जन सिंह का किरदार निभाने वाले एक्टर अनुपम श्याम भी नजर आएंगे। मिली जानकारी के मुताबिक सीरियल की शूटिंग भी शुरू कर दी गयी है। प्रोड्यूसर पर्ल ग्रे ने राजन शाही को टैग करते हुए दोनों मेन लीड एक्टर्स पूजा गौर और अरहान बहल के साथ इंस्टाग्राम पर शूटिंग की तस्वीरें भी शेयर की हैं। माना जा रहा है कि शो का दूसरा सीजन पहले सीजन के मुकाबले ज्यादा दिलचस्प होगा। 

बात करें पिछले सीजन की कहानी की तो इसे एक ऐसी पढ़ी-लिखी लड़की के इर्द-गिर्द बुना गया था, जिसकी शादी जबरदस्ती एक अनपढ़ और गुंडे लड़के के साथ कर दी जाती है। हालांकि, बाद में प्रतिज्ञा को उससे प्‍यार हो जाता है लेकिन वह घर में पुरुषों के प्रभुत्‍व के खिलाफ आवाज उठाती है। इस शो के जरिये रूढ़िवादी मानसिकता पर भी चोट की गई थी। देखना दिलचस्प होगा कि इस बार शो के मेकर्स कहानी को  किस नए अंदाज में दर्शकों के सामने परोसते हैं। 

POPxo की सलाह: MYGLAMM के ये शनदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित!

Beauty

Ultimate Germ Defence 35 Sanitizing Wipes + 30 Sanitizing Towels + 4 Moisturizing Hand Sanitizers

INR 999 AT MyGlamm