दिशा पटानी से लें समरटाइम पिंक ग्लोइंग मेकअप लुक टिप्स

दिशा पटानी से लें समरटाइम पिंक ग्लोइंग मेकअप लुक टिप्स

इसमें तो कोई दो राय नहीं है कि जब दिशा पटानी (Disha Patani) इंडस्ट्री में आई थी तो उन्होंने सभी का दिल जीत लिया था। उनका इनोसेंट चार्म, स्माइल, स्टाइल सेंस और यहां तक कि खूबसूरत चेहरा हर किसी का दिल जीत लेता है। हाल ही के समय की बात करें तो दिशा केवल अपनी फिल्मों की वजह से ही नहीं बल्कि साथ ही अपनी फिटनेस और शानदार तस्वीरों और वीडियो के कारण भी सुर्खियों में बनी रहती हैं।
और जैसे कि अब गर्मियां आने वाली हैं, तो जरूरी है कि आप अभी से ही सही चीजों का चुनाव कर लें ताकि आप गर्मियों में अपने मेकअप गेम को ऑनप्वाइंट रख सकें। ऐसे में दिशा पटानी के इंस्टाग्राम को स्क्रोल करते हुए हमें उनका परफेक्ट पिंक ग्लोइंग समर मेकअप लुक (Pink Glowing Makeup Look) मिला और इस वजह से आज हम आपको कुछ टिप्स देने वाले हैं, जिनकी मदद से आप भी इसी तरह का मेकअप लुक पा सकती हैं।

दिशा पटानी का समर मेकअप लुक - Disha Patani Summer Makeup Look Tips in Hindi

बीबी क्रीम

दिशा पटानी अपने मेकअप लुक के लिए सबसे पहले बीबी क्रीम का इस्तेमाल करती हैं और प्री-मोइश्चराइज्ड चेहरे पर फाउंडेशन ब्रश की मदद से इसे लगाती हैं। ब्रश की मदद से वह जेंटली क्रीम को अपनी स्किन के साथ अच्छी तरह से ब्लेंड करती हैं। क्रीम के त्वचा में एबजोर्ब होने के बाद, आपको बाकि के स्टेप्स का बताते हैं।

दाग-धब्बों को करें कंसील

बीबी क्रीम लगाने के बाद आपको अपने डार्क सर्कल, ब्लेमिश और दाग-धब्बों को कंसील करना है। इसके लिए आप राउंड ब्रश पर कंसीलर लगा लें और अपनी आंखों से इसे लगाने की शुरुआत करें। इसके बाद फॉरहेड और बाकि हिस्सों पर इसे लगाएं। 

ट्रांसलूसेंट पाउडर

अब थोड़ा सा ट्रांसलूसेंट सेटिंग पाउडर लें और बड़े राउंड ब्रश से इसे अपने चेहरे पर डैब करें। इससे आपका कंसीलर (Concealer) और क्रीम अच्छे से चेहरे पर सेट हो जाएगा और आपको क्लीन व्हाइट फेस मिलेगा।

आई मेकअप

मेकअप में आंखों पर सबसे अधिक फोकस किया जाता है। इस वजह से समर मेकअप लुक के लिए पिंक शेड पैलेट लें और न्यूट्रल पिंक को लिड पर लगाना शुरू करें और धीरे-धीरे इसे थोड़ा डार्क करें। इसके बाद शिमरी पिंक शेड को लें और आइलिड के सेंटर में लगाएं। अंत में अपनी आंखों को आई शैडो टॉपर या फिर आईलैश कर्लर के साथ कंप्लीट करें।

ब्रोंजर और पीच ब्लश

इसके बाद पिंक समर लुक पाने के लिए ब्रोंजर का इस्तेमाल करें। इसके बाद ब्लश लगाएं। थोड़ा सा ब्लश लें और उसे अपने गालों पर लगाएं। बहुत अधिक ब्लश ना लगाएं क्योंकि पहले ही आपने अपनी आंखों पर पिंक शैडो लगाया है। अगर आपको लगे कि गलती से आपके गालों पर अधिक ब्लश लग गया है तो थोड़ा सा ट्रांसलूसेंट पाउडर लें और उसे गालों पर डैब कर लें।

फाइनल टच

अंत में अपने लिप्स पर पिंक लिपस्टिक लगाएं और फिल लिक्विड हाइलाइटर से अपने चेहरे के हाई प्वॉइंट्स को सेट करें और बस हो गया। 
POPxo की सलाह: MyGlamm के इन प्रोडक्ट्स के साथ अपने मेकअप गेम को रखें ऑन प्वॉइंट।

Beauty

Ultimatte Long-Stay Matte Lipstick - Foxy

INR 699 AT MyGlamm

Make Up

MyGlamm Magic Potion - Mermaid

INR 995 AT MyGlamm

Beauty

K.Play Flavoured Blush - Sweet Peach

INR 645 AT MyGlamm