श्वेता तिवारी के बदले रूप ने किया सबको हैरान, 40 की उम्र में भी दिखती हैं इतनी हाॅट

Shweta Tiwari, Transformation, Hot Pictures, Hot Photoshoot

जब भी छोटे पर्दे के बड़े कलाकारों की बात आती है तो लिस्ट में एक्ट्रेस श्वेता तिवारी का नाम जरूर शामिल होता है। पिछले 20 सालों से श्वेता तिवारी छोटे पर्दे पर अपनी धाक जमाये हुए हैं। साल 1999 में सीरियल 'कलीरें' से अपने करियर की शुरुआत करने वाली श्वेता तिवारी को असल पहचान मिली एकता कपूर के सीरियल 'कसौटी ज़िंदगी की' से। इस सीरियल में उन्होंने प्रेरणा बनकर घर-घर अपनी पहचान बनाई। उस समय श्वेता तिवारी महज़ 19 साल की थीं। मगर आज 40 की उम्र में भी श्वेता तिवारी और उनके हुस्न का कोई मुकाबला नहीं है। 

इस उम्र में भी श्वेता इतनी फिट हैं कि वे अपने से कई साल छोटी एक्ट्रेसेस को भी खूबसूरती के मामले में कड़ी टक्कर दे सकती हैं। हाल ही में श्वेता तिवारी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें देखकर लगता ही नहीं कि वे उम्र के 40वें पड़ाव पर पहुंच चुकी हैं।

इंस्टाग्राम पर शेयर की हुई इन तस्वीरों में श्वेता तिवारी अपने हुस्न का जलवा बिखेर रही हैं। हाल ही में संपन्न हुए आईटीए (ITA) अवॉर्ड्स में भी श्वेता तिवारी का लुक देखने लायक था। इस अवॉर्ड शो में उन्होंने ब्लैक शिमरी ऑउटफिट पहनकर रेड कार्पेट में जैसे आग ही लगा दी। श्वेता तिवारी का यह लुक काफी चर्चा में बना हुआ है। आप भी देखिये श्वेता का ये अमेज़िंग लुक। 

इतना ही नहीं पिछले कुछ समय से श्वेता तिवारी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी बोल्ड तस्वीरों से सोशल मीडिया पर तहलका मचाये हुए हैं। श्वेता तिवारी ने अपने इंस्टाग्राम पर ग्रे कलर के ट्रांसपेरेंट आउटफिट में फोटोज शेयर की हैं। इस ट्रांसपेरेंट ड्रेस में वो अपनी हॉट अदाएं दिखा रही हैं। हर तस्वीर में श्वेता स्टाइलिश पोज देती हुई नज़र आ रही हैं। 

इससे पहले भी श्वेता तिवारी सिल्वर कलर की ग्लिटर ड्रेस में सोशल मीडिया पर बिजलियां गिरा चुकी हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुएश्वेता तिवारी ने लिखा, "अपनी असीम क्षमताओं पर विश्वास करो।" श्वेता ने इंडियन फैशन हाउस NIMA द्वारा डिजाइन किया गया वन शोल्डर हाई-थाई स्लिट पैटर्न वाला शिमरी ड्रेस पहना था, जो उनपर काफी सेक्सी लग रहा था। 

बता दें श्वेता तिवारी छोटे पर्दे की ऐसी एक्ट्रेस हैं, जिनपर हर ड्रेस सूट करता है। सिंपल सी ड्रेस में भी श्वेता तिवारी कमाल कर देती हैं। बात करें वर्क फ्रंट की तो श्वेता तिवारी कुछ समय पहले सीरियल 'मेरे डैड की दुल्हन' में नज़र आई थीं। फिलहाल श्वेता अपने फोटोशूट में बिजी हैं और सोशल मीडिया पर एक के बाद एक अपनी तस्वीरों से आग लगा रही हैं। 

POPxo की सलाह: MYGLAMM के ये शनदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित!

Beauty

Ultimate Germ Defence 35 Sanitizing Wipes + 30 Sanitizing Towels + 4 Moisturizing Hand Sanitizers

INR 999 AT MyGlamm