बिग बॉस 14: पति को याद कर खूब रोईं राखी सावंत, बताया पहले से था शादीशुदा और 1 बच्चे का बाप

राखी सावंत का पति, रितेश, rakhi sawant reveals her husband ritesh previous marriage, bigg boss 14

बिग बॉस सीजन 14 में बतौर चैलेंर्ज एंट्री लेने वाली सदस्य राखी सावंत (Rakhi Sawant) जब से घर में आईं हैं तब से किसी न किसी वजह से सुर्खियों में छाई रहती हैं। वैसे उनका एंटरटेंमेंट दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है। इसलिए राखी सभी प्लेटफार्मों पर गर्मजोशी से बहस करती दिखती हैं। वैसे ड्रामा क्वीन राखी सावंत का पल-पल में रूप बदलती नजर आ रही हैं। कभी वो बेहद प्यारी और सबका ध्यान रखने वाली राखी बन जाती हैं तो कभी बेतुकी बातें करने लगती हैं। राखी सावंत ने जब से इस घर में एंट्री ली है तब से लेकर अब तक वो अपने पति रितेश को कई बार याद कर चुकी हैं। सबको हंसाने वाली राखी थोड़ी ही पल में टूट जाती है और फूट-फूटकर रोने लगतीं हैं।
बिग बॉस के घरवालों के साथ-साथ हर कोई उनकी शादी और पति को लेकर काफी उत्सुक है। राखी सावंत शादी कर चुकी हैं, पर आज तक किसी ने भी उनके पति की शक्ल नहीं देखी है। लेकिन बिग बॉस 14 में राखी ने अब अपने पति को सबके सामने लाने की ठान ली है। बिग बॉस में राखी ने अपनी शादी और पति को लेकर पहले भी कई राज खोलें हैं लेकिन इस बार तो उन्होंने अपने पति रितेश के बारे में बताया वो सुनकर बिग के कंटेस्टेंट के साथ-साथ दर्शक भी हैरान रह गये।

बिग बॉस 14 के अपकमिंग प्रोमो में राखी सावंत अपने पति से जुड़े राज के बारे में राहुल वैद्य से बात करती नजर आ रही हैं। वो राहुल वैद्य के सामने रोते-रोते कह रही हैं कि वो अपने पति से अलग नहीं हो सकती हैं क्योंकि उन्हें अपने बच्चे को बाप का नाम देना है। इसी के साथ ही राखी सावंत इस बात का खुलासा करती हुई भी दिख रही हैं कि उनके पति का एक बच्चा भी है। जी हां, राखी बताती हैं कि उनके पति पहले से शादीशुदा थे और उनके 1 बच्चा भी है। राखी को ये सच्चाई शादी करने के बाद पता चली।

इससे पहले भी राखी शो में गोपी बहू यानि कि देवोलीना भट्टाचार्जी से कहतीं हैं कि मेरी शादी एक मजाक जैसी थी। शादी के बाद पति का सुख मिला ही नहीं। इस पर देवोलीना उनसे कहती हैं कि उन्हें तलाक ले लेना चाहिए। लेकिन राखी सावंत ने कहा कि उन्हें अपने बच्चों को पिता का नाम देना है इसलिए वो ऐसा नहीं कर सकती हैं।

राखी की शादी को इस शो में आने से पहले से सब एक ड्रामा बता रहे थे। क्योंकि राखी के पति की एक भी तस्वीर सामने नहीं आई थी और इसी बात की सच्चाई बताते हुए खुद उन्होंने बिग बॉस के घर में खुलासा किया है। वैसे बिग बॉस में राखी सावंत अपने पति का कई बार जिक्र भी कर चुकी हैं। 

वैसे आपको बता दें कि पिछले दिनों राखी के पति रितेश ने एक मीडिया हाउस को दिये इंटरव्यू में बताया था कि वो जल्द ही बिग बॉस के घर में आयेंगे और अपनी पहचान से पर्दा उठा देंगे। राखी और घरवालों के साथ-साथ दर्शक भी इस पल का इंतजार कर रहे हैं। अब देखना ये होगा कि राखी सावंत की शादी और पति के रहस्य का पर्दा उठते ही घर में कौन सा नया ट्विस्ट आएगा। खैर, ये तो आने वाला समय ही बतायेगा। तब तक के लिए बिग बॉस सीज़न 14 की चटपटी खबरें जानने के लिए बने रहें हमारे साथ, क्योंकि हम घरवालों की घर के अंदर और बाहर, दोनों से जुड़ी ख़बरें पहुंचाएंगे आप तक ....

POPxo की सलाह : MYGLAMM के ये शनदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित!

Beauty

Ultimate Germ Defence 35 Sanitizing Wipes + 30 Sanitizing Towels + 4 Moisturizing Hand Sanitizers

INR 999 AT MyGlamm