परफेक्ट आई मेकअप के लिए ये प्रोडक्ट्स करें ट्राई, आंखों के लिए हैं बिल्कुल सेफ

Eye Makeup Products, MyGlamm Eye Makeup Products List, best Eye Makeup Products

वैसे किसी भी महिला के लिए आई-मेकअप बहुत ही खास होता है। आमतौर पर तो नहीं लेकिन पार्टी-फंक्शन में बिना आई-मेकअप के तो मेकअप ही अधूरा-अधूरा सा लगता है। आंखों को सुंदर दिखाने के लिए सिर्फ मेकअप नहीं, बल्कि एक अच्छे आई मेकअप प्रोडक्ट की जरूरत होती है। क्योंकि आखें सबसे सेंस्टिव होती हैं और आप उनपर कुछ भी नहीं लगा सकते हैं। 

बेस्ट आई मेकअप प्रोडक्ट लिस्ट Must Have Eye Makeup Products MyGlamm List in Hindi

ज्यादातर लड़कियां इस बात से अक्सर परेशान रहती हैं कि वो आई मेकअप के लिए किस तरह के मेकअप प्रोडक्ट्स खरीदें। जो उनके बजट में भी हों और साथ उससे उनकी आंखों को कोई नुकसान भी न हो। अगर आपके साथ भी ऐसा होता है तो परेशान न हो। क्योंकि हम आपके लिए लाये हैं बेस्ट आई मेकअप प्रोडक्ट की लिस्ट (Best Eye Makeup Products), जिससे आप अपने मेकअप किट में शामिल कर अपनी आंखों को बिना नुकसान पहुंचाएं उन्हें खूबसूरत दिखा सकती हैं। 

काजल आईलाइनर

हम अक्सर अपनी आंखों को सुंदर बनाने के  लिए आईलाइनर (Eyeliner) का इस्तेमाल करते हैं। लेकिन हर बार ये सोच कर कंफ्यूज हो जाते हैं कि कौन-सा और किस तरह का आईलाइनर बेस्ट रहेगा। अगर आप मेकअप के मामले में बिगनर हैं तो परेशान होने की जरूरत नहीं है क्योंकि  Myglamm का जेट सेट आईज काजल आईलाइनर (JET SET EYES KAJAL EYELINER) आपको बिल्कुल भी निराश नहीं करेगा। ये तीन शेड (ब्राउन,ब्लैक और ब्लू) में उपलब्ध है, आप इसे अपनी पसंद के हिसाब से सेलेक्ट कर सकते हैं। यह आईलाइनर आप काजल की तरह भी इस्तेमाल कर सकते हैं। ये पूरी तरह से वाटरप्रूफ है साथ ही लंबे समय तक टिका रहता है। इसकी खास बात है कि ये आपकी आंखों के लिए सुरक्षित है।

Beauty

Jet Set Eyes Kajal Eyeliner - Noir

INR 750 AT MyGlamm

आइब्रो पाउडर

परफेक्ट आइब्रो शेप आपके चेहरे के फीचर्स को बैलेंस करता है और आपकी सुन्दर आंखों को फ्रेम भी करता है। लेकिन ऐसा मुमकिन नहीं है कि आप हर दिन पार्लर से आइब्रो को शेप करा पाएं। लेकिन अगर आपके पास ब्रो पाउडर है तो आप इसे कभी भी किसी भी टाइम लगाकर नैचुरल घनी और बोल्ड आइब्रोज पा सकती हैं। इसके लिए MyGlamm के आइब्रो पाउडर (STAY DEFINED LIQUID EYELINER BROW POWDER) का इस्तेमाल करें। ये ऑर्गेनिक है और साथ ही आपकी आइब्रो को एकदम नैचुरल लुक देगा। इसकी खासियत है कि इसके साथ आप को आईलाइनर का फायदा भी मिलेगा। क्योंकि ड्यूल कॉम्बो में है, एक तरफ ब्रो पाउडर और दूसरी तरफ ब्लैक मैट फिनिश आईलाइनर। 

Beauty

Stay Defined Liquid Eyeliner Brow Powder - Ebony & Walnut

INR 1,095 AT MyGlamm

आईशैडो पैलेट 

आई मेकअप का एक जरूरी हिस्सा है आईशैडो। एकदम सेलिब्रिटी जैसा परफेक्ट आई मेकअप लुक पाने के लिए आपके पास एक अच्छा आईशैडो पैलेट जरूर होना चाहिए। इसके लिए आप Myglamm का मनिष मल्होत्रा 9 इन 1 आईशैडो पैलेट (MANISH MALHOTRA 9 IN 1 EYESHADOW PALETTE) इस्तेमाल कर सकती हैं। इसमें आपको 9 बेहतरीन ट्रेंडी मैट शेड्स मिलेंगे, जो हर स्किन टोन पर सूट करते हैं। साथ ही ये देखने में बिल्कुल भी ओवर नहीं लगते हैं। इसका पिगमेंटेशन दूसरे आईशैडो पैलेट के मुकाबले में बहुत अच्छा होता है और ये लंबे समय तक आसानी से टिका रहता हैं। 

Beauty

Manish Malhotra 9 in 1 Eyeshadow Palette - Enchanté

INR 1,850 AT MyGlamm

मस्कारा

आंखों का मेकअप मस्कारा के बिना अधूरा लगता है। इसीलिए लगभग हर लड़की के पास मस्कारा जरूर होता है। लेकिन आंखों के लिए अगर सबसे सेफ और बेहतरीन मस्कारा की बात करें तो Myglamm का TWIST IT MASCARA बेस्ट है। ये HD मस्कारा आपकी आंखों को कंप्लीट लुक देता है। इसे आप ट्विस्ट करके अपनी पलकों कर्ल भी कर सकती हैं और साथ उसमें वॉल्यूम भी ऐड कर सकती हैं। ये पूरी तरह से वॉटरप्रूफ और स्मजप्रूफ है।

Beauty

Twist It Mascara

INR 645 AT MyGlamm