भाग्यश्री ने बताया, सर्दियों में कैसे रखें अपने होंठों का ख्याल

Lip care tip, Bhagyashree, Bollywood actress, winter lip care tips

सलमान खान के साथ फिल्म 'मैंने प्यार किया' से अपना एक्टिंग करियर शुरू करने वाली एक्ट्रेस भाग्यश्री (Bhagyashree) आज भी उतनी ही खूबसूरत और मासूम दिखती हैं, जितनी उस फिल्म में लगा करती थीं। 51 साल की उम्र में भी भाग्यश्री की खूबसूरती जैसे ठहर सी गई हो। आज भाग्यश्री (Bhagyashree) दो जवां बच्चों की मां हैं लेकिन उन्हें देखकर उनकी सही उम्र का अंदाज़ लगाना बेहद मुश्किल है। भाग्यश्री ने भले ही लंबे समय से फिल्मों से दूरी बना रखी हो लेकिन अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वह काफी एक्टिव रहती हैं। अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वह फिटनेस के साथ खूबसूरती के नुस्खे भी फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। हाल ही उन्होंने होंठों को खूबसूरत (Lip care tips) बनाने का एक देसी नुस्खा शेयर किया है।

सर्दियां आते ही फटे होंठों की समस्या से दो-चार होना पड़ता है। फटे होंठ खूबसूरती पर दाग की तरह होते हैं। लिपस्टिक लगाने के बाद भी हम इन्हें छिपा नहीं पाते। होंठ न फटें और सॉफ्ट बने रहें इसके लिए हम क्या कुछ नहीं करते। अगर आप भी इस सर्दी के मौसम में फटे होंठों से परेशान हैं तो भाग्यश्री (Bhagyashree) का बताया हुआ ये देसी नुस्खा आपके बेहद काम आएगा। इसकी खास बात यह है कि इसे आप घर पर आसानी से बना सकते हैं और फटे होंठों को बना सकते हैं सॉफ्ट व पिंक। 

भाग्यश्री (Bhagyashree) हर मंगलवार अपने फैंस के लिए कोई न कोई टिप शेयर करती रहती हैं। इस बार उन्होंने पिंक लिप्स पर टिप (Lip care tips) देते हुए वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए भाग्यश्री (Bhagyashree) ने अपने कैप्शन में लिखा, "स्‍माइल आपके चेहरे की सबसे खूबसूरत चीज होती है, जैसे कोई अपने दांतों की देखभाल करता है, वैसे ही अपने होंठों की देखभाल करना भी ज़रूरी है। सर्दियों में होंठों की देखभाल उन्हें अंदर और बाहर दोनों तरफ से हाइड्रेटेड रखते हुए फटे होंठ की समस्‍या से बचाती है, लेकिन हम होंठों की देखभाल को पूरे साल नजरअंदाज नहीं कर सकते हैं। होंठों का कालापन उम्र और अनहेल्‍दी आदतों के कारण होता है। यह लिपस्टिक और स्‍मोकिंग में केमिकल्‍स के कारण भी होता है।''
 

भाग्यश्री (Bhagyashree) आगे लिखती हैं, "अपने होंठों को खूबसूरत बनाए रखने के लिए आप ये आसान सा रूटीन फॉलो कर सकते हैं। अपने होठों की डेड स्किन सेल्‍स के लिए जैतून तेल या बेबी ऑयल और थोड़ी सी ब्राउन शुगर को मिलाएं और एक सॉफ्ट टूथब्रश से एक्सफोलिएट करें। इसके अलावा बिस्तर पर जाने से पहले थोड़ा ग्लिसरीन या घी की एक बूंद के साथ उन्हें मॉइश्चराइज करें। इस तरह से अपने होंठों की देखभाल करें और हमेशा मुस्कुराएं।''

POPxo की सलाह: MYGLAMM के ये शनदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित!

Beauty

Ultimate Germ Defence 35 Sanitizing Wipes + 30 Sanitizing Towels + 4 Moisturizing Hand Sanitizers

INR 999 AT MyGlamm