इरफान खान को सपने में देख इमोशनल हुए बेटे बाबिल, लिखा- 'आंसुओं के साथ टाइप करना मुश्किल'

Irrfan Khan, Babil, Irrfan Khan Son babil, Irrfan Khan Son Babil became emotional after seeing him in his dream

दिवंगत इरफान खान का नाम बॉलीवुड के महान कलाकारों में शामिल है। उनकी शख्सियत किसी पहचान की मोहताज नहीं। उन्होंने सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं बल्कि हॉलीवुड में भी अपने नाम का डंका बजाया है। पिछले साल लंबी बीमारी के बाद 29 अप्रैल 2020 में इरफान खान ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया था। इरफान खान के फैंस आज भी उन्हें याद करते हैं और उनकी फिल्मों के जरिये अपने दिल में उन्हें ज़िंदा रखते हैं। जब फैंस का ये हाल है तो सोचिये उनके परिवार के दिल पर क्या बीतती होगी। इरफान खान के बड़े बेटे बाबिल उनसे ज्यादा करीब रहे हैं। हाल ही में अपनी एक इमोशनल पोस्ट के जरिये उन्होंने एक बार फिर अपने पिता इरफान खान को याद किया है। 

इरफान खान के दुनिया से जाने के बाद से ही उनके बड़े बेटे बाबिल अक्सर उन्हें याद कर इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते रहते हैं। अब उन्होंने एक बेहद भावुक पोस्ट शेयर करते हुए बताया कि पिता इरफान खान अभी भी उनके सपनों में आते हैं। बाबिल लिखते हैं, "मेरे सपने इस बात से अनजान हैं कि आप हमें छोड़कर चले गए हैं। आज मेरे सपने में आप मुझसे कह रहे थे कि आप मुझे छोड़ने वाले हैं। इतना कहते हुए आपने लंबे समय तक मुझे पकड़े रखा। सोचिए, मेरी आंख इस वजह से खुली क्योंकि मेरा फोन बज रहा था और मुझे एक्टिंग करने का एक और ऑफर मिला, एक और फिल्म मिली। अब आपके सिवा इन सब का क्या मतलब है बाबा। इससे अच्छा मैं सपने ही देखता रहूं। आंसुओं की वजह से टाइप करना मुश्किल हो रहा है। कोई ऐसे लोगों के लिए भी फोन बनाए जो बहुत रोते हैं।"
 

ऐसा पहली बार नहीं है जब बाबिल ने अपने पिता इरफान खान को याद करते हुए कोई इमोशनल पोस्ट लिखी हो। इससे पहले भी वे कई बार इरफान खान को लेकर पोस्ट शेयर कर चुके हैं। इतना ही नहीं बाबिल इरफान खान की अनदेखी तस्वीरें और वीडियो भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते रहते हैं। उनके लिए पिता के बिना रहना कितना मुश्किल है इस बात को भी वह कई बार बता चुके हैं। 
 

आपको बता दें बाबिल अपने पिता इरफान खान को लेकर सिर्फ इमोशनल पोस्ट ही नहीं करते हैं बल्कि कभी-कभी वे उनके मीम बनाकर भी शेयर करते हैं। कुछ दिनों पहले जब इंटरनेट पर पॉवरी गर्ल और उसका वीडियो वायरल हो रहा था तब बाबिल ने भी अपने पिता इरफान खान का इस ट्रेंड को लेकर एक पोस्ट शेयर किया था। यह मीम इरफान खान की फिल्म कारवां के कुछ सीन्स को लेकर बनाया गया था। मीम में तस्वीरों के ऊपर लिखा था, "ये हमारी कार है, और ये हम हैं, और ये हमारी पॉवरी हो रही है।" 
 

इस मीम को शेयर करते हुए बाबिल ने लिखा, "मतलब हंसते-हंसते डाल दिया बस।" बता दें कैंसर से 2 साल जंग लड़ने के बाद 29 अप्रैल 2020 को इरफान खान का निधन हो गया था। उनकी आखिरी रिलीज फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' थी। जल्द ही उनकी फिल्म 'दि सॉन्ग ऑफ़ स्कॉर्पियन' भी दर्शकों के सामने आएगी।     
 

POPxo की सलाह: MYGLAMM के ये शनदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित!

Beauty

Ultimate Germ Defence 35 Sanitizing Wipes + 30 Sanitizing Towels + 4 Moisturizing Hand Sanitizers

INR 999 AT MyGlamm