श्वेता तिवारी के ये 5 स्टाइलिश लुक्स हर मिडिल एज महिला के लिए हैं परफेक्ट

Shweta Tiwari,

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) छोटे पर्दे का जाना-माना नाम हैं। सीरियल 'कसौटी ज़िंदगी की' में प्रेरणा का किरदार निभाकर उन्होंने घर-घर अपनी पहचान बनाई। कुछ समय पहले ही उनका सीरियल 'मेरे डैड की दुल्हन' ऑफ एयर हुआ है। 40 वर्षीय श्वेता तिवारी अब तक छोटे पर्दे पर कई किरदार निभा चुकी हैं। टीवी से अलग रियल लाइफ में भी वे अक्सर सुर्खियां बटोरती रहती हैं। खासतौर पर इस उम्र में भी उनके स्टाइलिश लुक्स जानलेवा हैं। श्वेता तिवारी का ड्रेसिंग सेंस हमेशा से ही कमाल का रहा है। उनके ऊपर ट्रेडिशनल ऑउटफिट से लेकर मॉडर्न ऑउटफिट तक सब जंचता हैं। कहना गलत नहीं होगा कि 2 बच्चों की मां होने के बावजूद इस उम्र में भी वो किसी दीवा से कम नहीं। हम यहां श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) के कुछ ऐसे स्टाइलिश लुक्स लेकर आये हैं, जो हर मिडिल एज महिला के लिए परफेक्ट हैं। 

सिंपल कुर्तियां

सीरियल 'मेरे डैड की दुल्हन' में श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) के ऑउटफिट सिंपल होने के बावजूद स्टाइलिश होते थे। सीरियल में उन्होंने एक मिडिल एज महिला का किरदार निभाया था। इस किरदार को निभाते हुए उन्होंने ज्यादातर कुर्तियां पहनी हैं। उनकी पहनी हुई इन कुर्तियों से नज़र हटाना मुश्किल है। इनमें से कुछ की तस्वीरें श्वेता तिवारी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर की हैं।

स्टाइलिश साड़ियां

सीरियल 'कसौटी ज़िंदगी की' के समय से ही श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की साड़ियां फेमस रही हैं। असल ज़िंदगी में भी वे साड़ी पहनने का कोई भी मौका हाथ से जाने नहीं देतीं। श्वेता तिवारी की साड़ियों का लुक काफी हटकर होता है। वो सिंपल सी साड़ी को भी स्टाइलिश लुक दे देती हैं। इस साड़ी को उन्होंने पेंट के साथ कैरी किया है, जो दिखने में काफी स्टाइलिश लुक दे रहा है। आप भी श्वेता तिवारी के इस अंदाज़ से प्रेरणा लेकर साड़ी पहन सकती हैं।

फ्रंट ओपन कुर्ता

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की जान उनके दोनों बच्चे हैं। वे खुद के बल पर बेटी पलक और बेटे रेयांश को बड़ा कर रही हैं। इतनी सारी ज़िम्मेदारियों के बीच भी श्वेता अपने लुक्स का खास ख्याल रखती हैं। खासतौर पर पारंपरिक मौकों पर उनका अंदाज़ देखने लायक होता है। श्वेता तिवारी का ये फ्रंट ओपन कुर्ता उनके स्टाइलिश अंदाज़ का उदाहरण भर है। इस तरह के कुर्ते बाजार में आसानी से मिल जाते हैं।

ऑफ शोल्डर ड्रेस

किसने कह दिया अब आप मिडिल एज में आ चुकी हैं इसलिए आपके ऊपर ऑफ शोल्डर ड्रेस नहीं अच्छी लगेगी। कम से कम श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) के बारे में ऐसी बात तो नहीं कही जा सकती। इस उम्र में भी श्वेता ऑफ शोल्डर ड्रेस को बड़ी ही खूबसूरती के साथ कैरी करती हैं। आप भी एक बार इस तरह की ड्रेस ट्राई करके देखिये। 

वन शोल्डर स्लीव ड्रेस

ऑफ शोल्डर की तरह वन शोल्डर स्लीव ड्रेस में भी श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) का यह लुक बस देखते ही बन रहा है। वन शोल्डर स्लीव के साथ टियर्ड हेम लुक एलिगेंट होने के साथ काफी स्टाइलिश भी है। आप भले ही मिडिल एज में हो लेकिन इस तरह का ड्रेस आप पर भी बेहद खूबसूरत लगेगा।  

POPxo की सलाह: MYGLAMM के ये शनदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित!

Beauty

Ultimate Germ Defence 35 Sanitizing Wipes + 30 Sanitizing Towels + 4 Moisturizing Hand Sanitizers

INR 999 AT MyGlamm