वेकेशन पर जा रही हैं तो अपनी ब्यूटी किट में जरूर रखें ये मल्टीपरपज मेकअप प्रोडक्ट्स

वेकेशन पर जा रही हैं तो अपनी ब्यूटी किट में जरूर रखें ये मल्टीपरपज मेकअप प्रोडक्ट्स

क्या आप भी वेकेशन पर जा रही हैं? वैसे आज के वक्त में वेकेशन या फिर छुट्टियां बहुत ही जरूरी हैं ताकि आप सोसाइटी और अपने काम के स्ट्रेस को कम कर सकें और खुद को थोड़ा रिलैक्स कर सकें। एडवेंचर होना बहुत ही अच्छी खूबी होती है और अगर आप जानती हैं कि आप हमेशा नए चैलेंज या एडवेंचर के लिए तैयार हैं। हालांकि, इस दौरान लड़की होने के नाते हमें पहले से आउटफिट प्लान करने होते हैं। इसके अलावा हम अपने स्किन केयर, हेयर केयर आदि का भी ध्यान रखते हैं। हालांकि, ट्रेवल के दौरान इस सब चीजों का ध्यान रखना थोड़ा मुश्किल हो जाता है और इस वजह से हम यहां आपको 4 ऐसे ब्यूटी प्रोडक्ट्स के बारे में बताने वाले हैं, जो मल्टी टास्किंग (Multitpurpose Prodcuts) होते हैं और आप आसानी से उनसे अपना मेकअप कर सकती हैं।

वैकेशन पर जा रही हैं तो ब्यूटी किट में करें ये प्रोडक्ट्स- Multipurpose Products you should carry If you are Traveling in Hindi

स्किन टिंट

त्वचा के डिस्कलरेशन और डार्क स्पॉट्स को हल्का करने के लिए स्किन टिंट एक दम परफेक्ट है। यह एक प्रकार का टिंटेड मॉइश्चराइजर  होता है, जो आपकी त्वचा को हाइड्रेट भी रखता है। इस वजह से आप मॉइश्चराइजर को स्किप कर सकती हैं और उसकी जगह एसपीएफ युक्त स्किन टिंट का इस्तेमाल कर सकती हैं। 

जेली हाइलाइटर

मार्केट में जब से हाइलाइटर्स इंट्रोड्यूस हुए हैं तब से ही वो ब्यूटी रूटीन का अहम हिस्सा बन गए हैं। इस वजह से आप ट्रेवल करते वक्त क्रीम या फिर पाउडर हाइलाइटर की जगह जेली हाइलाइटर का इस्तेमाल कर सकती हैं क्योंकि ये जेल लाइक फार्मूला होता है, जो चेहरे को ग्लो देता है। आप इसको आईशैडो की तरह भी इस्तेमाल कर सकते हैं या फिर बॉडी शिमर की तरह। आप इसे बॉडी मॉइश्चराइजर में मिक्स करके बॉडी पर लगा सकते हैं।

बुलेट लिपस्टिक

क्लासिक बुलेट लिपस्टिक कुछ ऐसा है, जिसे आपको हमेशा अपने पास रखना चाहिए। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आपका कॉम्प्लेक्शन क्या है, वार्म क्रीमी पिंक लिपस्टिक एक दम परफेक्ट है और ये आपको बहुत ही खूबसूरत ग्लो देता है। डार्क कॉम्प्लेक्शन के लिए रेड और पिंक शेड बहुत ही अच्छे होते हैं। इस वजह से अपने लिए ऐसी बुलेट लिपस्टिक चुने जो त्वचा के लिए सुरक्षित और अच्छी हो। आप चाहें तो इसका इस्तेमाल आईशैडो की तरह भी कर सकती हैं।

ब्राउन कोह्ल

किसी भी वेकेशन के लिए ब्लैक की जगह ब्राउन कोह्ल अच्छा होता है। आप इसे अपनी आंखों को डिफाइन करने के लिए लगा सकती हैं और इसके साथ आपको किसी मेकअप की जरूरत नहीं है। ये पेंसिल आपकी ब्रो को भी शेप  करेगी और फिल करने का काम करेगी। बोनस के तौर पर कोह्ल सभी स्किन टोन के लिए काम करती है। 
POPxo की सलाह: MyGlamm के इन ब्यूटी प्रोडक्ट्स के साथ वेकेशन पर दिखें खूबसूरत।

MyGlamm: 2 in 1 - Matte Lipstick (Chubby) and Lipliner - Peach Brown Color - Perfect Curves - Biscotti

INR 795 AT MyGlamm

Beauty

GLOW Iridescent Brightening Toner

INR 995 AT MyGlamm