BB14 : जैस्मीन के एविक्शन पर सलमान की आंखों में भी आ गये आंसू, अली गोनी को आया अस्थमा अटैक

Jasmin bhasin Evicted from bigg boss House, salman khan cry in bigg boss, bigg boss 14

इंडियन टेलीविजन का सबसे दमदार और विवादित रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 14 (Bigg Boss 14) का बीता वीकेंड का वार काफी इमोशनल रहा। जैस्मिन भसीन के एविक्शन ने सभी आंखे नम कर दी। यहां तक शो के होस्ट सलमान खान भी खुद को रोक नहीं पाएं। वहीं जैस्मीन के सबसे खास दोस्त अली गोनी ने रो-रोकर अपना हाल बुरा कर लिया। जैस्मीन को घर से बेघर होता देख अली पूरी तरह टूट गये और इनता रोए कि उन्हें सांस लेने में दिक्कत महसूस होने लगी और अस्थमा अटैक पड़ गया।
जैस्मीन का बिग बॉस से जाना घरवालों के साथ-साथ दर्शकों के लिए भी बेहद भावुक पल बन गया। 'बिग बॉस' के किसी भी सीजन में सलमान खान को दर्शकों ने शायद ही पहले कभी रोते हुए देखा हो। लेकिन इस बार बिग बॉस सीजन 14 में जैस्मीन और अली का प्यार देख सलमान खान की आंखों में आंसू आ गये।

दरअसल, बीते वीकेंड के वार में सलमान खान चारों नॉमिनेटेड सदस्यों को रूबीना दिलैक, अली गोनी, जैस्मीन भसीन और अभिनव शुक्ला को गार्डन एरिया में लेकर जाते हैं। वह चारों सदस्यों से कहते हैं कि आपस में मिल लें तो सभी आपस मिलते हैं और इमोशनल हो जाते हैं। सलमान खान बताते हैं कि जैस्मीन घर से बेघर हो रही हैं। ये सुनकर अली फूट-फूटकर बच्चों की तरह रोने लगते हैं। उन्हें सांस लेने में दिक्कत हो जाती है और अस्थमा अटैक पड़ जाता है, तभी राहुल वैद्य उनका इनहेलर लेकर आते है और फिर जाकर कहीं अली को आराम मिलता है। लेकिन अली जैस्मीन के जाने के बाद भी लगातार रोते रहते हैं और घरवाले उनको समझाते रहते हैं।
अली गोनी को लगता है कि वो बिग बॉस में जैस्मीन को सपोर्ट करने के लिए इस गेम शो का हिस्सा बनें थे, लेकिन उनकी जगह जैस्मीन घर से आउट हो गईं। क्योंकि फैमिली टास्क में जब जैस्मीन के घरवाले आये थे तो उन्होंने साफ कहा था कि अली की वजह से वो अपने गेम पर ध्यान नहीं दे पा रही है। अली को जैस्मीन की पैरेंट्स की यही बात निराश कर रही है, कि उनकी वजह से जैस्मीन को घर से बेघर होना पड़ा।

लेकिन वहीं दूसरी तरफ जैस्मीन के बिग बॉस से बेघर होने पर सोशल मीडिया पर उनके फैंस ने उन्हें वापिस शो में लाने की मांग कर रहे हैं। ट्विटर पर जैस्मीन भसीन ट्रेंड हो रही हैं। ट्विटर पर #BringJasminBhasinBack ट्रेंड कर रहा है। इस हैशटैग की मदद से फैंस जैस्मिन को बिग बॉस 14 में वापस लाने की मांग कर रहे हैं। अब ऐसे में ये देखना काफी दिलचस्प होगा कि अली गोनी की तरह जैस्मीन को भी बिग बॉस में वापसी का मौका मिलता है या नहीं, खैर ये तो आने वाले वक्त बतायेगा, तब तक के लिए बिग बॉस सीजन 14 की चटपटी खबरें जानने के लिए बने रहें हमारे साथ क्योंकि हम घरवालों की घर के अंदर और बाहर, दोनों से जुड़ी ख़बरें पहुंचाएंगे आप तक।
POPxo की सलाह :  MYGLAMM के ये शनदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित!

Beauty

Ultimate Germ Defence 35 Sanitizing Wipes + 30 Sanitizing Towels + 4 Moisturizing Hand Sanitizers

INR 999 AT MyGlamm