पति जैद के साथ हनीमून मनाने उदयपुर पहुंचीं गौहर खान, शेयर की रोमांटिक तस्वीरें

गौहर खान जैद दरबार हनीमून, उदयपुर की रोमांटिक तस्वीरें, Gauhar Khan and Zaid Darbar honeymoon

बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट और एक्ट्रेस गौहर खान (Gauhar Khan) 25 दिसंबर को शादी करने के बाद अपने पति ज़ैद दरबार (Zaid Darbar) के साथ हनीमून पीरियड (Gauhar Khan and Zaid Darbar honeymoon) एंजॉय कर रही हैं। दोनों बेहद खुश हैं और एक-दूसरे की कंपनी खूब एंजॉय कर रहे हैं। इस बात की जानकारी गौहर खान और जैद दरबार की रोमांटिक हनीमून तस्वीरें देखकर मिलती है, जो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही हैं।
अब शादी के 1st मंथ एनीवर्सी मनाने के लिए गौहर और जैद एक बेहद खूबसूरत हनीमून डेस्टिनेशन पर पहुंच चुके हैं। दोनों इस समय झीलों के शहर उदयपुर (Udaipur) में खूबसूरत नजारों का मजा ले हैं। दोनों ही वहां से काफी खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर रहे हैं।

गौहर ने अपने हनीमून की जो तस्वीरें शेयर की हैं उसमें उनका लुक वाकई जबरदस्त लग रहा है। उन्होंने नैवी ब्लू और आसमानी प्रिंट का लैसदार ए लाइन वेलवेट सूट पहना है। उनकी सिंपल सोवर देसी लुक फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

गौहर ने अपनी सोलो तस्वीर शेयर कर उसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा- 'मिसेज बनने के बाद पहला मिनी हॉलीडी'। उनकी इस तस्वीर पर जैद ने रिएक्ट किया और कमेंट में लिखा, 'खूबसूरत तुम और खूबसूरत तस्वीर'।

यही नहीं गौहर और जैद ने अपने इंस्टा स्टोरी पर उदयपुर की फेमस टुक-टुक राइड का वीड‍ियो भी शेयर किया है। दोनों ही इस रोमांटिक और खास ट्रिप को काफी एंजॉय कर रहे हैं।

गौहर खान पर उनके पति जैद दरबार हनीमून पर जमकर प्यार बरसा रहे हैं। जैद और गौहर का इजहार-ए-इश्क उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है। तभी तो उदयपुर की खूबसूरत वादियों और सनसेट के बीच दोनों एक दूसरे को गले लगाए नजर आ रहे हैं।

ज्यादातर सेलेब्स शादी के बाद विदेशों में अपना हनीमून मानाते हैं। लेकिन वहीं गौहर ने देश में ही अपने यादगार दिन बिताने का फैसला किया है और सबसे रोमांटिक डेस्टिनेशन को चुना है। क्योंकि गुलाबी ठंड शुरू होते ही उदयपुर का मौसम बेहद खुशनुमा हो जाता है।

गौहर और जैद यहां के खूबसूरत महल, झीलें, हवेलियां, किले और बगीचे देखने के साथ रोमांटिक रेस्ट्रॉन्ट्स में मजेदार खाने का लुत्फ भी उठा रहे हैं।
बता दें कि गौहर खान के पति ज़ैद दरबार फेमस बॉलीवुड म्यूजिक कंपोज़र इस्माइल दरबार के बेटे हैं। इनकी लव स्टोरी बहुत ही सरप्राइजिंग है। क्योंकि ये दोनों एक ग्रॉसरी शॉप में टकराए थे और जैद को गौहर पसंद आ गई थीं। वहीं दोनों के बीच दोस्ती बढ़ी और फिर बात प्यार तक पहुंच गई। अब तो दोनों मियां-बीवी हो गये हैं।

POPxo की सलाह : सॉफ्ट स्मूद स्किन पाने के लिए ट्राई करें  MYGLAMM  ये शनदार स्किन केयर प्रोडक्ट्स -

Beauty

Glow Skincare Everyday Essentials Kit

INR 3,585 AT MyGlamm