वीकेंड का नहीं है कोई प्लान तो बिंज वॉच करें ये शानदार Shows

वीकेंड का नहीं है कोई प्लान तो बिंज वॉच करें ये शानदार Shows

लगभग एक साल पहले कोरोनावायरस (Coronavirus) महामारी ने दुनियाभर में कोहराम मचा दिया था। इसकी वजह से लोगों को अपने घरों में बंद होना पड़ा था। वैसे तो अभी भी हालात बहुत अधिक नहीं बदले हैं लेकिन भारत में एक बार फिर से चीजें सामान्य हो रही हैं। हालांकि, फिर भी वीकेंड पर अभी भी बाहर जाना रिस्की हो सकता है।
ऐसे में अगर आपका भी वीकेंड का कोई प्लान नहीं है तो आप भी ये फील गुड नई वेब सीरीज देख सकती हैं। साथ ही हो सकता है कि लगातार सोशल मीडिया देखने की वजह से आपको डल महसूस हो रहा है और ऐसे में हम आपके लिए जो वेब सीरीज लाए हैं, उन्हें देखकर आपको जरूर अच्छा महसूस होगा।
ऐसे में आप भी इस वीकेंड (Weekend) खुद को रिलेक्स करते हुए यहां बताए गए कुछ बहुत ही शानदार शोज को बिंज वॉच (Shows to Binge Watch on Weekend) कर सकती हैं और इन्हें देखकर आपको वाकई बहुत अच्छा भी लगेगा।

वीकेंड पर इन शोज से अपने मूड को करें लाइट- 5 Feel Good Shows and Web Sires you should Watch on Weekend in Hindi

एमिली इन पैरिस

इस वेब सीरिज की कहानी पैरिस में आधारित है। यह कहानी एमिली कूपर नाम की एक लड़की की है जिसे उसकी कंपनी पैरिस में कुछ फ्रेंच लोगों के साथ काम करने और मार्केटिंग की अमेरिकी स्ट्रेटेजी सिखाने के लिए भेजती है। इस शो में आपको बहुत ही खूबसूरत आउटफिट्स देखने को मिलेंगे और स्टोरी को बहुत ही हल्के-फुल्के अंदाज में पेश किया गया है, जिससे आपको इसे देखकर जरूर अच्छा महसूस होगा।

गर्ल बॉस

यह शो मुख्य रूप से सोफिया अमरूसो की जिंदगी पर आधारित है। बता दें कि सोफिया अमरूसो मशहूर फैशन रिटेलर नैस्टी गल की फाउंडर हैं। इस शो में सोफिया की कहानी को दिखाया गया है कि वो किस तरह से अपने जीवन में आगे बढ़ी और फैशन की दुनिया में अपना नाम बनाया।

द ऑफिस

इस शो की स्टार स्टीव कैरेल हैं। यह ब्रिटिश सिटकॉम का यूएस वर्जन है और इस शो को बहुत ही हल्के-फुल्के अंदाज से बनाया गया है। अगर आप अपने काम से थक गई हैं या फिर परेशान है और मूड को लाइट करना चाहती हैं तो आपको ये शो जरूर देखना चाहिए। इस शो में आपको बहुत ही मजेदार किरदार और डायलॉग देखने को मिलेंगे, जिन्हें देखकर आप हंसते-हंसते लोटपोट हो जाएंगे।

द मिंडी प्रोजेक्ट

इस शो में आपको मिंडी लाहिरी की जिंदगी देखनो को मिलेगी। शो में मिंडी अपनी एक अडल्ट के तौर पर जिम्मेदारी से जीने की कोशिश करते हुए और जिम्मेदारियों को अच्छे से निभाने में बहुत ही बुरी तरह से फेल होते हुए नजर आएंगी। इस शो को देखकर भी आप हंसेत-हंसते पागल हो जाएंगे।

यंगर

इस शो में सुटॉन फोस्टर लीड रोल में नजर आएंगी। शो में वह एक सिंगल मां की भूमिका निभा रही हैं जो 26 साल की हैं और प्बलिशिंग कंपनी में काम करती हैं। यह बहुत ही कॉमेडी शो है और इसे देखकर भी आपको बहुत ही अच्छा महसूस होगा। 
POPxo की सलाह: MYGLAMM के ये शानदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित!

Beauty

Ultimate Germ Defence 35 Sanitizing Wipes + 30 Sanitizing Towels + 4 Moisturizing Hand Sanitizers

INR 999 AT MyGlamm