नए साल में बड़े पर्दे पर धमाल मचाएंगी बॉलीवुड की ये 10 फिल्में

नए साल में बड़े पर्दे पर धमाल मचाएंगी बॉलीवुड की ये 10 फिल्में

बॉलीवुड इंडस्ट्री के लिए साल 2020 काफी उतार चड़ाव से भरा हुआ रहा है। एक ओर जहां मार्च के महीने में लगे लॉकडाउन के कारण कोई भी नई फिल्म बड़े पर्दे पर रिलीज नहीं हुई तो वहीं दूसरी ओर इंडस्ट्री ने कई अच्छे कलाकारों को भी खो दिया। इसके अलावा बॉलीवुड के कई कलाकारों का नाम ड्रग केस में भी सामने आया। हालांकि, इसी बीच ओटीटी प्लेटफॉर्म ने दर्शकों के बीच खुद के लिए खास जगह बना ली। ऐसा इसलिए क्योंकि ओटीटी प्लेटफॉर्म पर इस साल जमकर फिल्में रिलीज हुईं और बॉलीवुड की भी कई फिल्में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थीं।
इसके बाद हम उम्मीद करते हैं कि बॉलीवुड के लिए साल 2021 पहले से बेहतर हो। वहीं आपको ये भी बता देते हैं कि 2021 में कौन-कौन सी फिल्में (10 Bollywood Movies to release in 2021) रिलीज होने वाली हैं।

2021 में बड़े पर्दे पर रिलीज होंगी ये 10 फिल्में- 10 Bollywood Movies to Release in 2021 in Hindi

सूर्यवंशी

रोहित शेट्टी की फिल्म सूर्यवंशी वैसे तो साल 2020 में रिलीज की जानी थी लेकिन कोरोनावायरस के कारण अब इस फिल्म को 2021 में जनवरी से मार्च के बीच रिलीज किया जा सकता है। यह फिल्म सिंघम फ्रेंचाइजी का पार्ट है और इसमें अक्षय कुमार, कैटरीना कैफ मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे।

लाल सिंह चड्ढा

आमिर खान जल्द ही लाल सिंह चड्ढा फिल्म में नजर आने वाले हैं। वैसे पहले तो इस फिल्म को 25 दिसंबर 2020 को रिलीज किया जाना था लेकिन कोरोनावायरस के चलते फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया है। इस फिल्म में आमिर के साथ करीना कपूर मुख्य भूमिका में दिखाई देंगी। यह फिल्म अब 2021 में रिलीज की जा सकती है। 

राधे

सलमान खान ने राधे फिल्म की शूटिंग 14 अक्टूबर को खत्म कर ली है। इस फिल्म में दिशा पटानी भी मुख्य भूमिका में हैं। वैसे तो इस फिल्म को पहले 2020 में ईद के मौके पर रिलीज किया जाना था लेकिन कोरोनावायरस महामराी के कारण अब मेकर्स इस फिल्म को ईद 2021 को रिलीज करेंगे।

थलाइवी

कंगना रनौत ने 12 दिसंबर को फिल्म की शूटिंग को खत्म करते हुए एक इमोशनल नोट शेयर किया था। यह फिल्म 2021 में हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज की जाएगी। बता दें इस फिल्म की कहानी जयललीता की जिंदगी पर आधारित है और फिल्म में कंगना जयललिता का किरदार निभा रही हैं।

अतरंगी रे

आनंद एल राय की इस फिल्म में सारा अली खान, अक्षय कुमार और धनुष मुख्य भूमिकाओं में दिखाई देंगे। जानकारी के मुताबिक यह एक रोम-कॉम फिल्म है। फिल्म में सारा अक्षय और धनुष दोनों के साथ रोमांस करते हुए दिखाई देंगी। वहीं यह लव स्टोरी बिहारी और मदुरै में आधारित है। यह फिल्म में 2021 में रिलीज होगी।

बेल बॉटम

बेल बॉटम में भी अक्षय कुमार मुख्य भूमिका में नजर आएंगें। इस फिल्म की कहानी एक प्लेन हाइजैक पर आधारित है, जिसने 1980 के शुरुआती सालों में भारत को हिला कर रख दिया था। फिल्म में अक्षय RAW एजेंट का किरदार निभा रहे हैं। अक्षय के अलावा इस फिल्म में हूमा कुरैशी, लारा दत्ता और वाणी कपूर अहम भूमिकाओं में दिखाई देंगी। यह फिल्म 2021 में अप्रैल में रिलीज होगी।

83

कबीर खान द्वारा निर्देशित फिल्म 83 अप्रैल 2020 में रिलीज की जानी थी। इस फिल्म में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण अहम भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं। यह फिल्म 1983 के क्रिकेट वर्ल्ड कप पर आधारित है। फिल्म के पोस्टर्स को भी 2020 में शेयर किया गया था लेकिन अभी तक फिल्म को रिलीज नहीं किया गया है। 

ब्रह्मास्त्र

अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र भी दिसंबर 2020 में रिलीज की जानी थी लेकिन अब फिल्म की रिलीज को 2021 तक आगे बढ़ा दिया गया है। हालांकि, अभी तक फिल्म की नई रिलीज डेट को कन्फर्म नहीं किया गया है। इस फिल्म में आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे। 

जर्सी

शाहिद कपूर और मृणाल ठाकुर की फिल्म जर्सी की शूटिंग महामारी के दौरान की गई थी और दिसंबर 14 को फिल्म की शूटिंग खत्म हो गई है। इसके बाद उम्मीद की जा रही है कि यह फिल्म साल 2021 में रिलीज की जाएगी। फिल्म में पंकज कपूर और शरद केलकर भी अहम भूमिकाओं में दिखाई देंगे।

गंगूबाई काठियावाड़ी

आलिया भट्ट ने संजय लीला भंसाली की इस फिल्म की शूटिंग अक्टूबर में दोबारा शुरू की थी। जानकारी के मुताबिक टीम आलिया के सिंगल शोट शूट करने की तैयारी कर रही थी। हालांकि, अभी भी फिल्म के कुछ सीन्स की शूटिंग बची हुई है, जिन्हें बाद में शूट किया जाएगा। इस फिल्म को भी 2021 में रिलीज किया जा सकता है। 
POPxo की सलाह : MYGLAMM के ये शनदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित!

Beauty

Ultimate Germ Defence 35 Sanitizing Wipes + 30 Sanitizing Towels + 4 Moisturizing Hand Sanitizers

INR 999 AT MyGlamm