सर्दियों में इन टिप्स के साथ करें अपनी साड़ी को स्टाइल और दिखें खूबसूरत

सर्दियों में इन टिप्स के साथ करें अपनी साड़ी को स्टाइल और दिखें खूबसूरत

सर्दियों में साड़ी पहनना बहुत ही मुश्किल होता है लेकिन कुछ महिलाओं को साड़ी इतनी पसंद है कि वो किसी भी मौसम में साड़ी पहन सकती हैं। अगर आप भी उन महिलाओं में से एक हैं तो हम आपके लिए कुछ बहुत ही अच्छी टिप्स और आइडिया लाए हैं, जिनकी मदद से आप आसानी से सर्दियों में साड़ी (Saree Styling Tips) कैरी कर सकती हैं। तो बिना कोई देरी किए आपको बताते हैं ये कूल और आसान टिप्स (Saree Styling Tips for Winters)।

सर्दियों में इन टिप्स के पहने साड़ी- Saree Styling Tips for Winter in Hindi

एथनिक जैकेट के साथ साड़ी को करें स्टाइल

आप अपनी पसंदीदा एथनिक जैकेट (Saree With Ethnic Jacket) के साथ साड़ी को स्टाइल कर सकती हैं। इसके लिए आप नॉर्मली साड़ी को ड्रेप करें और उसके बाद अगर आपको ठंड लग रही है तो नीचे स्किन कलर का थर्मल पहन लें और उसके ऊपर एथनिक जैकेट पहनने के बाद पल्लू ओड़ लें। आप पल्लू को अपनी जैकेट पर पिन कर लें। जैकेट को बंद कर लें और कुछ कूल ज्वेलरी के साथ अपने लुक को कंप्लीट करें। इस लुक में आप गर्म भी रहेंगी और कंफर्टेबल भी रहेंगी। 

लॉन्ग ओवर कोट के साथ करें स्टाइल

लॉन्ग ओवर कोट (Saree With Long Over Coat) के साथ आप खुद को स्टेटमेंट लुक दे सकती हैं। अगर आप अपनी साड़ी को ग्रेसफुल और स्टाइलिश इंपैक्ट देना चाहती हैं तो इसे किसी एवरग्रीन शेड के ओवर कोट के साथ स्टाइल करें, जो आपकी साड़ी के साथ मैच करें। आप चाहें तो इसके नीचे कितने भी कपड़े पहन सकते हैं और इसमें फिर भी आप मोटी नहीं लगेंगी। इसका कारण ये है कि साड़ी और ओवरकोट दोनों ही लंबे लगते हैं और इस वजह ये आपको मोटे की जगह लंबा दिखाते हैं। इस वजह से अपनी साड़ी ड्रेप करें और इसके ऊपर एलिगेंट ओवरकोट पहनें। आप चाहें तो इसके साथ वेस्ट पर बेल्ट भी पहन सकती हैं।

ब्लाउज की जगह पहनें टी-शर्ट

सर्दियों से बचने के लिए आप साड़ी को फुल स्लीव टी-शर्ट (Saree with Full Sleeve T-Shirt) के साथ भी पहन सकती हैं, जो आपकी साड़ी को नया लुक भी देगी। इसके लिए साड़ी ड्रेप करें, प्लेट्स बनाएं और उसके बाद आप थर्मल पहन कर कोई भी फुल स्लीव की टी-शर्ट पहन सकती हैं। अंत में पल्लू पर बड़ी प्लेट् बनाएं और ट्रेडिशनल कमरबंध के साथ अपने लुक को कंप्लीट करें।

साड़ी के साथ पहने अनारकली कुर्ता

ये आपको सुनने में थोड़ा अजीब सा कॉम्बिनेशन जरूर लगेगा लेकिन स्टाइल करने के बाद आपको ये काफी पसंद आएगा। एक बार आप अपनी साड़ी को ड्रेप कर लें और प्लेट्स बना लें तो ऊपर से कुर्ता पहनें और उसके बाद पल्लू को बाहर निकाल कर कुर्ते के ऊपर कर लें। ये बहुत ही चिक और यूनिक लुक देगा। अगर आप अपने लुक को थोड़ा और अलग बनाना चाहती हैं तो आप कुछ क्वर्की ज्वेलरी भी कैरी कर सकती हैं।

हाइनेक ब्लाउज के साथ करें स्टाइल

वैसे तो ये ट्रिक थोड़ी बहुत सर्दी के लिए अच्छी होती है और अधिक सर्दी होने पर ये ट्रिक बिल्कुल काम नहीं आती है। दरअसल, आपको अगर सर्दी के मौसम में साड़ी पहननी है तो आप हाइनेक ब्लाउज बनवा सकती हैं और इसके नीचे थर्मल पहन सकती हैं। आप इस तरह अपने अलग स्टाइल में स्टेटमेंट दे सकती हैं। 
POPxo की सलाह: MYGLAMM के ये शनदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित!

Beauty

Ultimate Germ Defence 35 Sanitizing Wipes + 30 Sanitizing Towels + 4 Moisturizing Hand Sanitizers

INR 999 AT MyGlamm