वर्चुअल डेट में जमाना है फर्स्ट इंप्रेशन तो इन बातों का जरूर रखें ध्यान

वर्चुअल डेट में जमाना है फर्स्ट इंप्रेशन तो इन बातों का जरूर रखें ध्यान

कोरोनावायरस महामारी (Coronavirus Pandemic) के कारण दुनियाभर में बहुत सी चीजें बदल गई हैं। लोगों के काम करने के तरीके से लेकर उनके घर से बाहर निकलने तक कई चीजें बदल गई हैं। अब लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग (Social Distancing) से लेकर सैनेटाइजेशन तक का भी ध्यान रखते हैं और इस वजह से डेटिंग की दुनिया में भी काफी बदलाव हो गया है। 
आज के वक्त में ऐसी बहुत सी ऐप हैं, जो लोगों को अपनी तरह के लोगों से मिलवाती हैं ताकि वो एक दूसरे को अच्छे से जान सकें। इस तरह की डेटिंग ऐप के जरिए लोग पहले बाहर मिला करते थे। हालांकि, अब कोरोनावायरस की वजह से वर्चुअल डेटिंग (Dating) भी काफी मशहूर हो गया है। वर्चुअल डेटिंग के दौरान एक लड़का और लड़की एक दूसरे से अपने-अपने घर से ही मिलते हैं और एक दूसरे को जानने की कोशिश करते हैं। 
इस वजह से अगर आप भी वर्चुअली लोगों को डेट कर रही हैं और नए लोगों से मिल रही हैं तो आपको भी इन बातों का ध्यान रखना चाहिए। साथ ही सामने वाले पर वर्चुअल डेट (Virtual Date) के दौरान इंप्रेशन (First Impression) जमाना भी जरूरी है। इस वजह से आपको भी इन बातों का जरूर ध्यान रखना चाहिए।
दरअसल, चाहे आपके घरवाले हों या फिर घर में अन्य चीजें हों, वर्चुअल डेटिंग कई बार काफी मुश्किल हो जाता है। 

इन बातों का रखें ध्यान- Points to Keep in Mind to Make First Impression During Virtual Date

ड्रेस अप

घर पर रहने का मतलब ये नहीं है कि आप हर वक्त अपने पजामे में रहें या फिर थोड़ा सा भी तैयार ना हों। वर्चुअल डेट के लिए आपको थोड़ा से ड्रेसअप होना और फर्स्ट इंप्रेशन जमाना बहुत ही जरूरी है। 

न्यूट्रल बैकग्राउंड चूज करें

हमेशा इस बात का ध्यान रखें कि आप वर्चुअल डेट के दौरान अपने पीछे कोई मेसी या खराब बैकग्राउंड ना रखें और कोई न्यूट्रल बैकग्राउंड को चूज करें। उदाहरण के लिए कोई खाली दीवार या फिर कोई कपबोर्ड।

स्क्रीन को सही तरह से रखें

वर्चुअल डेट के दौरान लैपटॉप को अपनी गोद में ना रखें क्योंकि इससे आपको अच्छा एंगल नहीं मिलता है। लैपटॉप को हमेशा आई लेवल पर रखें ताकि आपको बेस्ट एंगल मिले और आप अपने फीचर्स दिखा सकें।

लेट ना करें

वर्चुअल डेट के दौरान कभी भी लेट ना हों और हमेशा अपने वाईफाई और लैपटॉप की बैटरी भी चेक लें। यदि आप समय पर वर्चुअल डेट शुरू करते हैं तो आपका इंप्रेशन अच्छा रहता है। 

लाइटिंग भी है जरूरी

डार्क रूम में बैठने से बचें या फिर आप नैचुरल लाइट में भी बैठ सकते हैं। इससे आपका लुक अच्छा दिखाई देगा।
POPxo की सलाह: MYGLAMM के ये शनदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित!

Beauty

Ultimate Germ Defence 35 Sanitizing Wipes + 30 Sanitizing Towels + 4 Moisturizing Hand Sanitizers

INR 999 AT MyGlamm