75% स्किन केयर और 100% मेकअप के लिए ट्राई करें MyGlamm के लव केयर फाउंडेशन

TREAT LOVE CARE, best skin care foundation, MyGlamm Treat Love Care Foundations, Foundations

सालों से हम स्किन केयर और मेकअप के लिए अलग-अलग प्रोडक्ट्स इस्तेमाल करते हैं। लेकिन जरा सोचिए अगर इन दोनों का कॉम्बिनेशन आपको ब्यूटी प्रोडक्ट्स में मिलने लगे तो फिर क्या कहने! तो समझ लीजिए कि आपकी ये मुराद पूरी हो गई है। जी हां, MyGlamm लेकर आये हैं आप जैसे लोगों के लिए फाउंडेशन की ट्रीट लव केयर (TREAT LOVE CARE) रेंज, जिसे खास हमारी स्किन केयर (best skin care foundation) के हिसाब से बनाया गया। अब इसके साथ आप बेफ्रिक होकर मेकअप कर सकती हैं। 
ये बात तो सभी जानते हैं कि फाउंडेशन से आप परफेक्ट मेकअप लुक पा सकती हैं। फाउंडेशन (foundation) मेकअप बॉक्स का एक अहम हिस्सा होता है। क्योंकि मेकअप बेस तैयार करने के लिए फाउंडेशन की जरुरत होती है। फाउंडेशन से मेकअप की नींव मजबूत होती हैं और चेहरे का निखार एक जैसा दिखाई देता है। लेकिन हम रोजाना फाउंडेशन के इस्तेमाल से बचते हैं। क्योंकि हमे ये डर रहता है कि इसमें इस्तेमाल होने वाले कैमिक्ल्स की वजह हमारी स्किन डैमेज न हो जाएं। इन्हीं सब बातों को ध्यान में रखकर  MyGlamm ने ट्रीट लव केयर फाउंडेशन रेंज की शुरूआत की है।

ट्रीट लव केयर फाउंडेशन स्किनकेयर फायदों के साथ समृद्ध ,है जो न केवल आपको शानदार कवरेज देगा साथ ही स्किन को भी रिपेयर करने का काम करेगा। इटली में निर्मित, इन प्रोडक्ट्स के फ़ार्मुलों में पौष्टिक तत्व और विटामिन होते हैं जो प्रदूषण-गंदगी और धूल-मिट्टी से हमारी स्किन की रक्षा करने में मदद करते हैं और देते रेडिएंट ग्लो।
50,000 MyGlammXO इंसाइडर्स के साथ सह-निर्मित, इस फाउंडेशन रेंज के बारे में सबसे अच्छी बात यह है कि यह चार तरह की स्किन प्रॉब्लम्स को ध्यान में रखकर बनाया गया अलग-अलग बनाया गया है और ये 12 शेड्स में उपलब्ध है। एक डिजाइन के नजरिए से, ये एक खूबसूरत व्हाइट एंड गोल्ड बॉटल में एयरलेस पंप के साथ आता हैं, जिससे वेस्टेज कम होता है और हर बार सही मात्रा में निकलता है।! इनमें से हर एक फाउंडेशन 100% शाकाहारी, क्रूरता-मुक्त है और बिना पैराबेन्स, थैलेट, शराब और सल्फेट्स के बनाये गये हैं। तो आइए जानते हैं ट्रीट लव केयर फाउंडेशन के उन चारों रेंज के बारे में, जिन्हें अलग-अलग तरह की स्किन कंसर्न यानि चिंताओं को ध्यान में रखकर बनाया गया है - 

एंटी एजिंग के लिए ऐज-डिफाइंग फाउंडेशन TLC Age-defying Foundation

टीएलसी ऐज-डिफाइंग फाउंडेशन तीन प्यारे शेड्स में आता है - ‘इटरनिटी’, 'टाइमलेस’और 'रिवाइव’। जहां ‘इटरनिटी’ वॉर्म अंडरटोन वाली मीडियम स्किन के लिए है, वहीं 'टाइमलेस’ वॉर्म अंडरटोन वाली लाइट स्किन के लिए है और 'रिवाइव’ नैचुरल कूल अंडरटोन वाली मीडियम से सांवली स्किन के लिए है। भारतीय शहतूत इस फाउंडेशन का मुख्य इंग्रीडिएंट है, और इसका काम है स्किन को जवां रखना और उसे झुर्रियों से बचाना। यह फाउंडेशन एंटी एंजिग के तौर पर काम करता है।

Skin Care

TLC Age-defying Foundation

INR 995 AT MyGlamm

खासियत -
  • स्टैन मैट फिनिश
  • मीडियम कवरेज
  • इंस्टेंट ब्लरिंग इफेक्ट
  • सॉफ्ट फोकस इफेक्ट
  • वेटलेस फॉर्मूले से युक्त

ऑयली स्किन के लिए ऑयल कंड्रोल फाउंडेशन TLC Oil Control Foundation

TLC ऑयल कंट्रोल फ़ाउंडेशन तीन अनोखे शेड्स में आता है - 'रिस्टोर' 'रिन्यू' और 'रिफ्रेश'। जहां 'रिस्टोर’ कूल अंडरटोन वाली सांवली त्वचा के लिए है, वहीं 'रिन्यू’ वॉर्म अंडरटोन वाले लाइट से मीडियम स्किन के लिए है और 'रिफ्रेश’ नैचुरल कूल अंडरटोन वाले लाइट स्किन के लिए है। अगर आपकी स्किन बहुत ज्यादा ऑयली है तो यह फाउंडेशन आपके लिए एकदम बेस्ट रहेगा। इसमें मैंडरिन और पामेटो अर्क शामिल हैं। चूंकि विटामिन ए, मैंडरिन में प्रचुर मात्रा में होता है, इसलिए यह त्वचा को यंग और ग्लोइंग बनाए रखने में मदद करता है। दूसरी ओर, पामेटो अर्क त्वचा को हाइड्रेटेड रखता है और ऑयल को बैलेंस करने में मदद करता है।

Make Up

MyGlamm Treat Love Care Oil Control Foundation

INR 995 AT MyGlamm

खासियत -
  • स्किन के एक्स्ट्रा ऑयल को कंट्रोल करे
  • मीडियम से हाई कवरेज प्रदान करता है
  • लिक्विड फाउंडेशन स्टेन फिनिश के साथ 
  • त्वचा को हाइड्रेटेड और पोषित रखता है
  • यह स्किन को ब्राइट और ग्लोइंग बनाता है
Tip: एस्ट्रा ऑयल को रोकने व मेकअप को लंबे समय तक टिकाए रखने के लिए इस फाउंडेशन को लूज पाउडर के साथ सेट करें।

ग्लोइंग स्किन के लिए ब्राइटनिंग फाउंडेशन TLC Brightening Foundation

टीएलसी ब्राइटनिंग फ़ाउंडेशन तीन रेडिएंट शेड्स में आता है - ‘ब्रिलिएंस’ 'रेडिएंस ’और 'विविड’। जहां ‘ब्रिलिएंस’ नैचुरल अंडरटोन वाली डस्की स्किन के लिए है, वहीं 'रेडिएंस’ वॉर्म येलो टोन वाली लाइट स्किन के लिए आता है और 'विविड’ वॉर्म अंडरटोन वाली मीडियम स्किन के लिए बेस्ट है। इस फाउंडेशन में ढेर सारे विटामिन्स और खमीर का अर्क होता है, जो डल स्किन को ब्राइट करने और स्किन की एपिडर्मल स्ट्रक्चर को रिपेयर करने में मदद करता है।

Make Up

MyGlamm Treat Love Care Brightening Foundation

INR 995 AT MyGlamm

खासियत -
  • लिक्विड फाउंडेशन
  • हाई कवरेज
  • शाइनी फिनिश
  • स्किन की एपिडर्मल स्ट्रक्चर को रिपेयर करता है।
  • पौष्टिक और हाइड्रेटिंग फार्मूला युक्त
Tip: टिंटेड मॉइस्चराइज़र बनाने के लिए अपनी दिन की क्रीम के साथ इस फाउंडेशन को मिलाकर लगाएं।

स्किन को डैमेज से बचाने के लिए एंटी पॉल्यूशन फाउंडेशन TLC 24 Hr Anti Pollution Foundation

टीएलसी एंटी-पॉल्यूशन फाउंडेशन हर उस महिला के बेस्ट है जो वर्किंग है या फिर कॉलेज गोइंग गर्ल है। ये फाउंडेशन तीन फैब शेड्स - ‘फ़िल्टर’ ‘प्योर’ और 'रिफाइन’ में आता है। ‘फ़िल्टर’ शेड येलो अंडरटोन के साथ लाइट स्किन के लिए है, 'प्योर’ ऑलिव अंडरटोन के साथ सांवली त्वचा के लिए है और 'रिफाइन’ मीडियम से सांवली त्वचा के लिए है। इस फाउंडेशन में सोया अर्क है जो आपकी स्किन को पॉल्यूशन से प्रोटेक्ट करेगा, जरूरी पोषण देगा और हाइड्रेट रखेगा। 

Make Up

MyGlamm Treat Love Care 24 Hr Anti Pollution

INR 995 AT MyGlamm

खासियत -
  • 24 घंटे प्रोटेक्शन
  • लॉन्ग-लास्टिंग फाउंडेशन
  • मीडियम कवरेज
  • मैट फिनिश
  • 24 घंटे आपके रोम छिद्रों को मजबूत और चुस्त रखता है
Tip : डैवी फिनिश के लिए, अपने फाउंडेशन में 2-3 बूंद फेशियल ऑयल मिलाएं।