फिल्म और टीवी जगत के सितारे, जिनके घर साल 2020 में गूंजी बच्चों की किलकारियां

Baby Birth, Bollywood Celebrities, TV Celebrities, Proud Parents

लोगों की मानें तो साल 2020 अब तक का सबसे बुरा साल रहा। जहां एक ओर कोरोना वायरस पूरी दुनिया में छाया रहा वहीं कई बड़े और नामचीन सेलिब्रिटीज़ ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया। मगर इन सबके बावजूद कई ऐसी अच्छी बातें भी हुई हैं, जो सबके चेहरे पर खुशी ले आईं। इन्हीं में से एक है, बच्चों का जन्म। सााल 2020 में फिल्म और टीवी जगत के कई सितारे हैं, जिनके घर साल 2020 में बच्चों की किलकारियां गूंजी हैं।

सितारे, जो साल 2020 साल बने माता-पिता

सितारे चाहे बाॅलीवुड के हों या छोटे पर्दे के, बच्चों के जन्म की खुशी सबकी बराबर होती है। पैनडेमिक के इस दौर में हम आपको कुछ ऐसे सेलिब्रिटीज़ के बारे में बता रहे हैं, जो साल 2020 में बने माता-पिता।

करणवीर बोहरा

हाल ही टीवी एक्टर करणवीर बोहरा के घर खुशियों की दस्तक हुई है। करणवीर बोहरा की पत्नी टीजे सिद्दू ने एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया है। आपको बता दें कि करणवीर बोहरा की पहले से दो जुड़वां बेटियां भी हैं। उन्होंने अपनी खुशी सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर की।
 

शिल्पा शेट्टी

साल 2020 के फरवरी महीने में बाॅलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के घर भी नन्हीं परी ने जन्म लिया था। अपनी बेटी का नाम उन्होंने समीशा रखा। बता दें कि समीशा का जन्म सेरोगेसी द्वारा हुआ है।
 

लीज़ा हेडेन

फिल्म ‘क्वीन’ फेम बाॅलीवुड एक्ट्रेस लीज़ा हेडेन ने भी फरवरी महीने में एक बेटे को जन्म दिया। अपने बेटे का नाम उन्होंने लियो रखा। अपने बड़े बेटे ज़ैक के साथ लियो की फोटो शेयर करते हुए लिज़ा हेडेन ने ये खुशी सोशल मीडिया पर शेयर की।
 

आफताब शिवदासानि

बाॅलीवुड एक्टर आफताब शिवदासानी के घर अगस्त महीने में एक बेटी ने जन्म लिया। अपने आप को प्राउड पैरेंट बताते हुए आफताब ने बेबी के साथ क्यूट सी फोटो शेयर कर ये खुशखबरी दी।  
 

कल्कि कोचलिन

बाॅलीवुड एक्ट्रेस कल्कि कोचलिन के घर भी फरवरी महीने में एक बेटी ने जन्म लिया। इंस्टाग्राम पर बेटी की तस्वीर शेयर करते हुए कल्कि ने अपनी नाॅर्मल डिलीवरी को लेकर काफी बातें भी लिखी थीं। 
 

अमृता राव

बाॅलीवुड में ‘इश्क-विश्क’ ‘मैं हूं न’ और ‘विवाह’ फिल्म में नज़कर आ चुकीं एक्ट्रेस अमृता राव के घर भी इस साल एक नन्हा मेहमान आया। उन्होंने नवंबर महीने में एक बेटे को जन्म दिया। अपने बेटे का नाम उन्होंने वीर रखा।
 

हार्दिक पांड्या

इंडियन क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और उनकी मंगेतर नताशा के घर भी जुलाई में एक नन्हा मेहमान आया। नताशा ने एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया। अपने बेटे के साथ हार्दिक पांड्या की तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हुई थी।
 

सुमित व्यास-एकता कौल

एक्टर सुमित व्यास और एकता कौल के घर भी जून महीने में एक बेटे का जन्म हुआ। दोनों ने अपने बेटे का नाम वेद रखा। सुमित और एकता अक्सर अपने बेटे की तस्वीरें इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते रहते हैं। 
 

शिखा सिंह

ज़ी टीवी के पाॅपुलर डेली सोप कुंमकुम भाग्य सें अभि की बहन का किरदार निभा चुकीं एक्ट्रेस शिखा सिंह ने भी जून के महीने में एक बेटी को जन्म दिया। 
 

POPxo की सलाह: MYGLAMM के ये शनदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित!

Beauty

Ultimate Germ Defence 35 Sanitizing Wipes + 30 Sanitizing Towels + 4 Moisturizing Hand Sanitizers

INR 999 AT MyGlamm