BB 14: घरवालों ने किये शॉकिंग खुलासे, किसी के साथ हुआ यौन शोषण तो किसी ने सुसाइड की कोशिश

bigg boss 14 contestants reveals a shocking dark secret, bigg boss 14, bigg boss 14 contestants

बिग बॉस का घर और यहां रहने वाले अपने-आप में कई ऐसे रहस्य समेटे हुए हैं, जो इन दिनों परत दर परत खुलते हुए सामने आ रहे हैं। बीते वीकेंड के वार में सलमान खान ने काफी चौंका देने वाले खुलासे भी किये हैं। उन्होंने बताया कि बिग बॉस 14 का फिनाले (Bigg Boss 14 Finale) जनवरी में नहीं, बल्कि अगले हफ्ते होने वाला है। अब घर में टॉप 4 कंटेस्टेंट्स ही बचेंगे, बाकि सभी सदस्य घर से बेघर हो जायेंगे। उसके अगले ही दिन बिग बॉस में कुछ ऐसा हुआ, जिसने सभी को हैरान करके रख दिया। कहने का मतलब है कि बिग बॉस द्वारा घरवालों का दिये गये टास्क ने दर्शकों के दिलोदिमाग को भी हिला कर रख दिया और उन्हें बेहद भावुक भी कर दिया।
दरअसल, बिग बॉस ने रूबीना दिलैक को मिले इम्युनिटी स्टोन को अन्य घरवालों द्वारा पाने का एक मौका दिया। बिग बॉस ने एक टास्क दिया जिसके चलते घरवालों को अपनी जिंदगी से जुड़ा कोई ऐसा शॉकिंग राज (bigg boss 14 contestants reveals a shocking dark secret) सभी दर्शकों को बताना होगा जो उनके कुछ करीबी लोग ही जानते हैं। जिसका राज सबसे ज्यादा शॉकिंग होगा उसे घर के सदस्य ही वोट करेंगे और वो इम्युनिटी स्टोन हासिल कर अगले हफ्ते के टॉप 4 में अपनी जगह सुरक्षित कर सकेगा।

इस टास्क की शुरूआत रूबीना दिलैक से ही हुई। उन्होंने अपनी निजी जिंदगी से जुड़ी ऐसी सच्चाई से लोगों को रूबरू करवाया जिस पर यकीन करना काफी मुश्किल था। रुबीना ने बताया कि उनका और अभिनव का तलाक होने वाला था और दोनों ने एक-दूसरे को नवंबर तक का टाइम दिया था। अगर वो बिग बॉस में नहीं आते तो शायद साथ भी नहीं रह रहे होते। इसके बाद वो फूट-फूटकर रोने लगीं।

रूबीना के बाद बारी आई एजाज खान की और उन्होंने अपनी जिंदगी से जुड़ी ऐसी कड़वी सच्चाई बताई, जिसने सभी को भावुक कर दिया। एजाज़ ने जो राज सभी को बताया वो बस उनके थेरेपिस्ट ही जानते थे। उनके पिता को भी ये बात मालूम नहीं है और घर में सिर्फ कुछ ही लोगों को पता है। एजाज़ ने बताया कि बचपन में उनका यौन शोषण किया गया था और उसके कारण उन्हें आज भी किसी टच से डर लगता है। यह कहकर एजाज़ फफक-फफककर रो पड़ते हैं।

जैस्मीन भसीन ने अपने जिंदगी का डीप डार्क किस्सा सुनाते हुए बताया कि उन्होंने कई बार मिली रिजेक्शन की वजह से सुसाइड करने की नाकाम कोशिश थी। वहीं अभिनव शुक्ला ने भी अपनी आपबीती सुनाते हुए बताया कि जब उनकी पहली फिल्म बुरी तरह से फ्लॉप हुई थी तो वो डिप्रेशन में चले गये थे और कंगाल हो गये थे। उन्होंने ये बात अपनी पत्नी रूबीना से भी छुपा कर रखी थी।

निक्की तंबोली ने बताया कि जब वो 19 साल की थी तब उनका किडनैप हुआ था और उनसे ठगी की गई थी। हालांकि कई घरवालों को लगा कि निक्की इस बात को खुलकर नहीं कह पाईं। वहीं कविता कौशिक पहले तैयार नहीं थी कि वो कोई खुलासा करेंगी लेकिन बाद में वो खुद कन्फेशन रूम में जाकर अपना राज बताने का फैसला करती हैं। कविता ने अपने बचपन की दर्दनाक कहानी सुनाते हुए बताया कि वो कोई इम्युनिटी स्टोन जितने के लिए नहीं बल्कि तमाम उन लड़कियों के लिए ये राज बता रहीं हैं, जिनकी बातों पर उनके पैरेंट्स यकीन नहीं करते और वो उनका बचपन डर के साये में ही बीत जाता है। कविता ने बताया कि जब वो छोटी थी तब उनके बुजुर्ग मैंथ्स ट्यूटर ने उनके साथ गलत हरकत की थी और डराया-धमकाया भी था। जब ये बात कविता ने अपनी मां से की तो उन्होंने कविता की बातों पर विश्वास ही नहीं किया। इसके बाद से कविता हर बुजुर्ग इंसान में अपना मैथ्य ट्यूटर देखती थी और उनसे नफरत करने लगी थीं।

कविता कौशिक के राज उजागर करने के बाद सभी घरवालों ने एजाज खान के राज को ज्यादा शॉकिंग बताया। इसके चलते एजाज खान को इम्यूनिटी स्टोन मिल गया और वो टॉप 4 कंटेस्टेंट की फाइनल लिस्ट में शामिल हो गये। बाकि सभी घरवालों को बिग बॉस ने इस हफ्ते घर से बेघर होने के सीधे-सीधे नॉमिनेट कर दिया।

अब ये देखना दिलचस्प होगा कि अगले कौन से 3 कंटेस्टेंट फाइनलिस्ट बनेंगेये तो आने वाला वक्त ही बताएगा। तब तक के लिए बिग बॉस सीज़न 14 की चटपटी खबरें जानने के लिए बने रहें हमारे साथ, क्योंकि हम घरवालों की घर के अंदर और बाहर, दोनों से जुड़ी ख़बरें पहुंचाएंगे आप तक ....

POPxo की सलाह : MYGLAMM के ये शनदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित!

Beauty

Ultimate Germ Defence 35 Sanitizing Wipes + 30 Sanitizing Towels + 4 Moisturizing Hand Sanitizers

INR 999 AT MyGlamm