ब्यूटी एक्सपेरिमेंट्स, जो आपको साल 2021 में ज़रूर ट्राई करने चाहिए

Year 2021, Makeup Products, Vegan Products, Beauty Experiments

साल 2021 का इंतज़ार हम सभी को है। साथ ही यह उम्मीद भी है कि नया साल अपने साथ ढेर सारी खुशियां लेकर आएगा और हम अपनी पुरानी दिनचर्या में फिर से लौट पाएंगे। मेकअप प्रोडक्ट्स और ब्यूटी रूटीन के मामले में ये साल 2020 थोड़ा फीका रहा। चेहरे पर लगी फेस शील्ड और मुंह पर लगे मास्क ने मेकअप लवर्स को काफी निराश किया। मगर अब साल 2021 ब्यूटी व मेकअप इंडस्ट्री में भी नई उम्मीद लेकर आ रहा है। साथ ही हर साल की तरह इस साल भी मेकअप लवर्स तैयार है नए ब्यूटी एक्सपेरिमेंट्स के लिए। हम आपको यहां ऐसी ही कुछ ब्यूटी एक्सपेरिमेंट्स के बारे में बता रहे हैं, जो आपको साल 2021 में ज़रूर ट्राई करने चाहिए।

सुगंध रहित स्किन केयर प्रोडक्ट्स

साल 2021 में सुगंध रहित स्किन केयर प्रोडक्ट्स काफी चर्चा में रहने वाले हैं। माना जा रहा है कि कई बड़े ब्रांड्स सुगंध रहित स्किन केयर प्रोडक्ट्स लॉन्च करने की फ़िराक में हैं। दरअसल, सुगंध रहित प्रोडक्ट्स में कम केमिकल मिलाए जाते हैं। इस वजह से इनसे होने वाली एलर्जी की आशंका भी कम रहती है। अगर आप साल 2021 में कुछ नया ब्यूटी एक्सपेरिमेंट ट्राई करना चाहते हैं तो सुगंध रहित स्किन केयर प्रोडक्ट्स आपके लिए बेस्ट रहेंगे।

वीगन मेकअप प्रोडक्ट्स

यह 2021 में ज्यादातर ब्रांड सुगंध रहित स्किन केयर प्रोडक्ट्स के अलावा क्रूरता मुक्त और शाकाहारी प्रोडक्ट्स पर भी फोकस कर रहे हैं। ये मेकअप प्रोडक्ट्स पूरी तरह से वीगन होते हैं। उन्हें जानवरों पर टेस्ट नहीं किया जाता है और आपकी त्वचा के लिए बहुत फायदेमंद भी होते हैं। 

मेकअप और स्किन केयर फ्रिज

ये साल 2021 में होने वाला नया ब्यूटी एक्सपेरिमेंट हैं। दरअसल, कई ब्यूटी प्रोडक्ट्स को ठंडी जगह पर स्टोर करने की ज़रूरत होती है। अब, उन्हें अपने नॉर्मल फ्रिज के साथ रखने के बजाय, आप केवल अपने मेकअप और स्किनकेयर प्रोडक्ट्स के लिए एक मिनी फ्रिज ले सकती हैं। इनमें से ज्यादातर फ्रिज आपके बाथरूम या बेडरूम में फिट होने के लिए काफी छोटे व परफेक्ट साइज के हैं और आपके जेड रोलर्स और आई क्रीम को स्टोर करने के लिए भी यही सही जगह है।

हेयर बाम

ठीक लिप बाम की तरह हेयर बाम भी साल 2021 में ट्रेंड पर रहेगा। हेयर बाम बालों में चिपचिपाहट छोड़े बिना फ्रिज़ी बालों व स्कैल्प को माॅइश्चराइज़ करने का काम करता है। यह उन लोगों के लिए एकदम सही है जिनके बाल घुंघराले या ऑयली हैं। हेयर बाम बालों की लगभग हर समस्या को हल कर सकते हैं। यही वहज है कि साल 2021 में इनकी मांग काफी बढ़ सकती है। अगर आपके बाल भी घुंघराले व ऑयली हैं तो आप ये ब्यूटी एक्सपेरिमेंट ज़रूर ट्राई कर सकते हैं।

POPxo की सलाहः MyGlamm के ये सभी ब्यूटी प्रोडक्ट्स को PETA ने क्रूरता मुक्त और वीगन यानि शाकाहारी का सर्टिफिकेट दिया है। आपके लिए भी इन वीगन मेकअप प्रोडक्ट्स का इस्तेमाल ज्यादा बेहतर रहेगा।  

Beauty

MyGlamm Gift Of Glamm Box For Megastars

INR 7,360 AT MyGlamm