न्यू ईयर पार्टी में दिखना है अलग तो बेस्ट हैं ये आउटफिट आइडियाज

न्यू ईयर पार्टी में दिखना है अलग तो बेस्ट हैं ये आउटफिट आइडियाज

हर नया साल (New Year) लोगों के लिए उम्मीद की नई किरण लेकर आता है और इस वजह से दुनियाभर के देशों में लोग धूमधाम से नए साल का स्वागत करते हैं और जश्न मनाते हैं। इस मौके पर लोग नए साल (New Year 2021) के अच्छे जाने की कामना करते हैं और चारों ओर खुशी का माहौल होता है। ऐसे में अगर आप भी नए साल की पार्टी की तैयारी कर रही हैं लेकिन अभी तक खुद के लिए कोई ड्रेस या फिर लुक डिसाइड नहीं कर पाई हैं तो हम इस लेख में आपके लिए कुछ ड्रेस आइडिया लाए हैं।
आप अपनी पसंद के अनुसार इन ड्रेस आइडियाज (New Year Party Dress Ideas) से इंस्पिरेशन ले सकती हैं और खुद को बाकियों से अलग लुक दे सकती हैं।

न्यू ईयर पार्टी के लिए आउटफिट आइडिया- 2021 New Year Party Outfit Ideas

शिमरी आउटफिट

इन दिनों शिमरी ड्रेस काफी ट्रेंड में हैं और अक्सर ही बॉलीवुड सेलेब्स इनमें नजर आते रहते हैं। इसकी सबसे अच्छी बात ये है कि आपको हर तरह की ड्रेस में शिमरी लुक मिल जाएगा। आप चाहें तो साड़ी, स्कर्ट, टॉप या फिर किसी अन्य ड्रेस में भी शिमरी पैटर्न कैरी कर सकती हैं। दूसरा पार्टी के लिए शिमरी आउटफिट अच्छा भी लगता है। इस वजह से न्यू ईयर पार्टी के लिए शिमरी आउटफिट एक दम परफेक्ट है।

विंटर पार्टी वियर

अब न्यू ईयर है तो पार्टी करना तो बनता है लेकिन इस दौरान अपनी सेहत का ध्यान रखना भी बहुत ही जरूरी होता है। इस वजह से आप अपने लिए ऐसे आउटफिट का चयन कर सकती हैं, जिसे आप आसानी से सर्दी में पहन सकें और स्टाइलिश दिखने के साथ-साथ खुद को गर्म भी रख सकें। इसके लिए टर्टल नेक स्वेटर या फिर आपकी ड्रेस के मैचिंग का कोट या फिर स्वेटर एक दम परफेक्ट है।

ब्लैक ड्रेस

कहा जाता है कि ब्लैक ड्रेस कभी फैशन की दुनिया से आउट नहीं होती है। इस वजह से यदि आपको कुछ भी समझ नहीं आ रहा है तो ब्लैक ड्रेस पहनना बेस्ट ऑप्शन है। ब्लैक आउटफिट पहना हुआ काफी अच्छा भी लगता है और ये किसी भी महिला की वॉरड्रोब में आसानी से मिल भी जाता है। इस वजह से आप ब्लैक आउटफिट भी कैरी कर सकती हैं।

कैजुअल वियर

अगर आप अपनी न्यू ईयर पार्टी में सिंपल सोबर लुक में जाना चाहती हैं तो कैजुअल वियर आपके लिए एक दम परफेक्ट है। कैजुअल में आप अपने कंफर्ट जोन के अनुसार कुछ भी पहन सकती हैं और खूबसूरत और दूसरों से अलग भी लग सकती हैं।

ड्रेस कोड

अगर आपकी पार्टी में ड्रेस कोड है तो आप उस हिसाब से ड्रेस का चुनाव कर सकती हैं। उदाहरण के लिए अगर आपका ड्रेस कोड रेड है लेकिन आपको प्रोपर रेड कलर पसंद नहीं है तो आप अपने हिसाब से उसमें कुछ वेरिएंट भी एड कर सकती हैं। चाहें तो आप रेड के ही किसी दूसरे शेड की ड्रेस कैरी कर सकती हैं।
POPxo की सलाह : MYGLAMM के ये शनदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित!

Beauty

Ultimate Germ Defence 35 Sanitizing Wipes + 30 Sanitizing Towels + 4 Moisturizing Hand Sanitizers

INR 999 AT MyGlamm