कॉमेडियन भारती सिंह हुईं गिरफ्तार, पति हर्ष के साथ NCB के सामने कबूली ड्रग्स लेने की बात

Bharti Singh Drugs Case, Bharti Singh NCB, NCB, Drugs Case

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो यानि कि NCB पिछले काफी समय से बॉलीवुड पर नजर रख रही है। इसी बीच 21 नवंबर को मुंबई में एनसीबी ने कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh Drugs Case) को गांजा रखने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है। वहीं उनके पति हर्ष लिंबाचिया से पूछताछ चल रही है और उनकी भी गिरफ्तारी हो सकती है। भारती को एक दिन एनसीबी ऑफिस में रखा जाएगा और अगले दिन अदालत में पेश किया जाएगा।
रिपोर्ट के अनुसार, भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया के मुंबई स्थित आवास पर NCB ने 21 नवंबर की सुबह छापेमारी की। छापेमारी के दौरान भारती सिंह के घर से गंजा बरामद हुआ है। इसके बाद एनसीबी पूछताछ के लिए दोनों को दफ्तर ले गई है। वहां भारती को गिरफ्तार कर लिया गया और उनके पति हर्ष और मैनेजर और सर्वेंट से पूछताछ जारी है।

समाचार एजेंसी पीटीआई ने एनसीबी अधिकारी के हवाले से कहा, 'भारती सिंह का नाम एक ड्रग पैडलर से पूछताछ के दौरान सामने आया है और उनके घर की तलाशी लेने पर "कम मात्रा में कैनाबिस" मिला है।' अधिकारी ने कहा कि एनसीबी ने मुंबई में दो अन्य जगहों पर भी छापेमारी की थी। वहीं ये बात भी सामने आई है कि खुद भारती और हर्ष ने एनसीबी के सामने ये बात कबूल की है दोनों गांजा का सेवन (Bharti Singh Drugs Case) करते हैं।

बता दें सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलिवुड से जुड़े ड्रग्स मामले में अब तक कई चौंकाने वाले नाम सामने आए हैं। इसी शुरुआत सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती से हुई और इसके बाद दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह, अर्जुन रामपाल की पार्टनर गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स जैसे कई नाम के सामने आए हैं।

POPxo की सलाह : MYGLAMM के ये शनदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित!

Beauty

Ultimate Germ Defence 35 Sanitizing Wipes + 30 Sanitizing Towels + 4 Moisturizing Hand Sanitizers

INR 999 AT MyGlamm