OMG! लॉकडाउन के दौरान इन सेलेब्स ने किया अच्छा-खासा Weight Loss

Celebs Weight Loss During Lockdown, Weight Loss, Celebs Weight Loss

आज के समय में हर 10 में से 4 लोग मोटापे से परेशान हैं। कोई इसे सीरियस लेता है तो कोई इसे इग्नोर कर देता है। लेकिन जरूरी नहीं है कि उस परेशानी को हम तब तक परेशानी न मानें जब तक वो रोग न बन जाए। समय रहते अलर्ट हो जाने में ही समझदारी है। वेट लॉस के लिए सबसे जरूरी है समय और लगन, जिसका सही इस्तेमाल लोगों ने लॉकडाउन के दौरान (Celebs Weight Loss During Lockdown) किया। यही वजह है कि पिछले कुछ महीनों में घर में रहते हुए टीवी और बॉलीवुड के कई सेलेब्स ने अच्छा-खासा वेट लॉस किया है, जिसकी जानकारी आपको हम यहां दे रहे हैं।

लॉकडाउन में इन सेलेब्स ने घटाया अपना वजन Celebs Weight Loss During Lockdown in Hindi

ज्यादातर लोग सेलेब्स से इंस्पायर होकर उन जैसा बनने की कोशिश करते हैं। वहीं अगर आप वेटलॉस करने की सोच रहे हैं तो आपको एक बार जरूर से उन सेलेब्स से इंस्पिरेशन लेनी चाहिए, जिन्होंने घर में रहकर लॉकडाउन के दौरान 13 से 22 किलो तक वजन कम किया है। तो आइए जानते हैं हम उन टीवी स्टार्स और बॉलीवुड सेलेब्स के बारे में जिन्होंने लॉकडाउन में अपना काफी वजन घटाया है -

कपिल शर्मा Kapil Sharma Weight Loss

इन दिनों कपिल शर्मा अपने वेट लॉस (Kapil Sharma Weight Loss) को लेकर काफी चर्चा में हैं। हाल ही में कपिल शर्मा ने एक वीडियो में क़ुबूल किया हैं कि उन्होंने लॉकडाउन के दौरान 11 किलो वजन कम किया है। जी हां, पहले उनका वेट 92 किलो था लेकिन अब वो 81 किलो के हैं। अब वो पहले से भी ज्यादा फिट और हैंडसम नजर आ रहे हैं। 

तनुश्री दत्ता Tanushree Dutta Weight Loss

#MeToo के दौरान पूर्व मिस यूनिवर्स और बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता (Tanushree Dutta) जब मीडिया के सामने आई थीं तो उनका बढ़ा वजन देखकर हर कोई हैरान था। लेकिन अपनी ताजा तस्वीरों के साथ तनुश्री ने एक बार फिर से अपने वजन (Tanushree Dutta weight loss journey) को लेकर सभी हैरान कर दिया है। हाल ही में उन्होंने 15 किलो वजन कम किया है।

अविका गौर Avika Gor Weight Loss

''बालिका वधु'' की आनंदी यानि कि अविका गौर (Avika Gor Weight Loss) ने इस साल अपना 13 किलो वज़न कम किया है। अविका ने अपने जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन की फोटोज़ भी इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं, जिन्हें देखकर हर कोई हैरान था।

शहनाज गिल Shehnaaz Gill Weight Loss

पंजाब की कैटरीन कैफ शहनाज गिल को भला कौन नहीं जानता? बिग बॉस सीजन 13 में उन्होंने अपनी नटखट और चुलबुली अदाओं से सबका दिल जीत लिया था। लेकिन शो के दौरान उनके वेट को लेकर कई बार उन्हें टोका गया। फिर क्या शहनाज ने शो से बाहर निकलते ही अपने वजन पर काम करना शुरू कर दिया। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया कि लॉकडाउन के दौरान उन्होंने 12 किलो वजन (Shehnaaz Gill Weight Loss) कम किया और वो भी बिना किसी एक्सर्साइज करें। बस खाने-पीने की आदतों में बदलाव कर शहनाज गिल ने अच्छा-खासा वेट लॉस कर लिया।

कश्मीरा शाह Kashmera Shah Weight Loss

बॉलीवुड एक्ट्रेस कश्मीरा शाह इन दिनों अपने फिगर को लेकर एक बार फिर से चर्चा में है। पिछले साल अपनी ननद आरती सिंह को बिग बॉस सीजन 13 में सपोर्ट करने कश्मीरा गई थी। उस दौरान काफी लोगों ने उनके बढ़े हुए वजन को लेकर ताने कसे थे। इसके बाद उन्होंने लॉकडाउन के समय को उपयोग करते हुए करीब 13 किलो वजन घटाया है। अब वो पहले जैसी ही हॉट कश्मीरा शाह (Kashmera Shah Weight Loss) के अवतार में आ गई हैं।

आरती सिंह Aarti Singh Weight Loss

टीवी एक्ट्रेस और बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट आरती सिंह ने भी लॉकडाउन के दौरान अपने आप को काफी मेंटेन किया है। उन्होंने 5 किलो वज़न कम किया है और अपने ट्रांसफॉर्मेशन (Aarti Singh Weight Loss) की फोटोज़ भी इंस्टाग्राम पर शेयर की। साथ ही बताया कि वो 40 मिनट की वॉक और 50 मिनट योगा करके अपने आप को स्लिम ट्रिम और फिट बना रही हैं।

POPxo की सलाह : MYGLAMM के ये शनदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित!

Beauty

Ultimate Germ Defence 35 Sanitizing Wipes + 30 Sanitizing Towels + 4 Moisturizing Hand Sanitizers

INR 999 AT MyGlamm