फैशन गेम में रहना है आगे तो आपकी वॉरड्रोब में जरूर होने चाहिए ये 5 तरह के Shoes

फैशन गेम में रहना है आगे तो आपकी वॉरड्रोब में जरूर होने चाहिए ये 5 तरह के Shoes

वैसे तो ये आज के वक्त में एक तथ्य है जिसे शायद आप भी जानती होंगी लेकिन फिर भी अगर आपको नहीं पता है तो बता दें कि जूते आपके आउटफिट को बना सकते हैं या फिर बिगाड़ भी सकते हैं। इस वजह से आपको हमेशा अपने लिए सोच-समझ कर ही जूते चुनने चाहिए। अगर आप अपने लिए सही जूतों का चुनाव नहीं करती हैं तो वो आपके आउटफिट को बुरा दिखा सकते हैं। वहीं अगर आप अपने आउटफिट को सही तरह के जूतों के साथ पेयर करती हैं तो आपकी पर्सनालिटी अलग तरह से निखर कर आती है। तो इसलिए ये बहुत जरूरी है कि आप अपने आउटफिट्स के लिए जितना सोचती हैं उतना ही अपने जूतों के लिए भी सोचें।
इस वजह से आज हम आपके लिए 5 तरह के जूते (5 Types of Shoes you Must Have) लाए हैं, जो आपकी वॉरड्रोब में जरूर होने चाहिए। ये 5 तरह के जूते ऐसे हैं, जिन्हें आप अपने अलग-अलग आउटफिट्स के साथ आसानी से पेयर कर सकती हैं और ये लगभग सभी आउटफिट्स के साथ बहुत ही अच्छे लगते हैं। 

वॉरड्रोब में जरूर होने चाहिए ये 5 तरह के शूज़- 5 Types of Shoes you Must Have in Your Wardrobe in Hindi

ब्लैक पंप्स

ऐसा कैसे हो सकता है कि क्लासिक ब्लैक पंप्स (Classic Black Pumps) हमारी इस जरूरी जूतों की लिस्ट में ना हो? ये बहुत क्लासी हैं और उसका एक कारण है। आमतौर पर जब भी आप ये नहीं डिसाइड कर पाती हैं कि आपको कौन से जूते पहनने चाहिए तब ये क्लासी पंप आपके लिए बेस्ट ऑप्शन होते हैं। इन्हें आप किसी भी तरह के कपड़ों के साथ पहन सकते हैं चाहे वो फॉर्मल पेंसिल स्कर्ट हो या फिर नाइट आउट बैल बॉटम हो।
सोनम कपूर ने अपने गोथिक लेदर लुक को कंप्लीट करने के लिए क्लासी पंप ही पहने थे और इसमें वह बहुत ही खूबसूरत लग रही थीं।

पतले स्ट्रेप वाली हील्स

हमें तो ये पतले स्ट्रेप वाली हील्स (Thin Strap Heels) बहुत पसंद हैं। ये बहुत कम ही नजर आती हैं और इसकी स्ट्रैप एक दम पतली होती है। आप चाहें तो सिंगर स्ट्रैप होल्डिंग वाले शूज या फिर मल्टीपल स्ट्रैप होल्डिंग वाले शूज ले सकती हैं। जब आप इन हील्स को सॉलिड कलर के साथ पहनती हैं तो ये और भी अच्छी लगती हैं। जैसे कि व्हाइट या फिर स्काई ब्लू कलर के साथ।

व्हाइट स्नीकर्स

सुनो लड़कियों, इस बात को मान लो कि व्हाइट स्नीकर (White Sneakers) का कोई भी दूसरी तरह के जूते मुकाबला नहीं कर सकते हैं। फिर चाहे आप जीन्स पहने ट्राउजर पहने या फिर कोई ड्रेस पहने आप किसी के भी साथ व्हाइट स्नीकर्स पहन सकती हैं। इस वजह से व्हाइट स्नीकर्स तो आपको अपनी वॉरड्रोब में रखने ही चाहिए। 

थाई हाई बूट्स

सर्दियों में ड्रेस पहननी हो तो उसके साथ बेस्ट शूज होते हैं बूट्स और अगर वो थाई-हाई (Thigh High Boots) हो तो क्या ही कहना। बहुत सारी बॉलीवुड और हॉलीवुड एक्ट्रेस भी कई मौकों पर थाई-हाई हील्स में स्टेटमेंट पेश करते हुए नजर आती रहती है। अगर आप ओवरसाइज हूडी पहनती हैं तो इसके साथ आप थाई हाई बूट्स पहन सकती हैं। ये काफी कंफर्टेबल तो होते हैं लेकिन सेक्सी भी लगते हैं। 

पोप कलर हील्स

पोप कलर हील्स (Pop Colour Heels) कुछ आउटफिट्स के साथ बहुत ही अच्छी लगते हैं। ये मुख्य रूप से न्यूट्रल कलर के कपड़ों के साथ अच्छे लगते हैं। ये आपके आउटफिट को एक अलग पोप लुक देते हैं और आपको फन लुक देते हैं। इसके लिए आप नियॉन ग्रीन से लेकर कैंडी पिंक और पंप हील्स आदि कुछ भी चुन सकती हैं।
POPxo की सलाह: MYGLAMM के ये शनदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित!

Beauty

WIPEOUT Sanitizing Wipes 25 Wipes Pack

INR 159 AT MyGlamm