इस करवा चौथ साड़ी से मैचिंग नहीं बल्कि इन ऑफबीट जूलरी को पहनकर दिखें और भी खूबसूरत

इस करवा चौथ साड़ी से मैचिंग नहीं बल्कि इन ऑफबीट जूलरी को पहनकर दिखें और भी खूबसूरत

हर सुहागन के लिए करवा चौथ का त्योहार बेहद खास होता है। पति की लंबी उम्र की कामना लिए पूरे दिन निर्जल व्रत रखकर हर विवाहिता शाम को नई दुल्हन की तरह सजती-संवरती है और सोलह श्रृंगार करती है। आखिर इस दिन वह सबसे ज्यादा खूबसूरत जो दिखना चाहती है, मगर बात जब जूलरी की आती है तो ज्यादातर महिलाएं अपने शादी के गहने या फिर आउटफिट से मैच करते हुए जूलरी सेट ही पहनती हैं। लेकिन इस बार के करवाचौथ (Karva Chauth) पर आप मैचिंग जूलरी नहीं बल्कि ऑफबीट जूलरी (Offbeat Jewellery for Karva Chauth) पहनकर चांद सी खूबसूरत दिख सकती है।

करवा चौथ के लिए बेस्ट ऑफबीट जूलरी डिजाइन Buy Offbeat Jewellery for Karva Chauth in Hindi

करवा चौथ (Karva Chauth) का त्योहार हर सुहागन स्त्री के लिए सजने-संवरने का एक खास मौका होता है। फिर चाहे वह करवाचौथ का उसका पहला व्रत हो या फिर कई सालों से व्रत रखती आ रही हो, इस त्योहार का उत्साह कभी कम नहीं होता। तो इस मौके को और भी खास बनाने के लिए हर बार से इस बार कुछ अलग जूलरी ट्राई कर सकती हैं। वैसे इन दिनों सेलेब्स से लेकर आम महिलाओं के बीच ऑफबीट जूलरी (Offbeat Jewellery for Karva Chauth) काफी ट्रेंड कर रही हैं। ये आपको एक डिफरेंट और एलिगेंट लुक देती है। तो आइए जानते हैं कुछ ऐसी ही ऑफबीट जूलरीज़ के बारे में जो आपके लुक में चार चांद लगा देंगी -

ग्रीन पर्ल कुंदन नेकलेस सेट Green Pearl Kundan Necklace Set

आजकल ग्रीन पर्ल वाला कुंदन नेकलेस सेट बहुत ही ज्यादा ट्रेंड कर रहा है। इस जूलरी सेट की सबसे बड़ी खासियत ये है कि आप इसे किसी भी ड्रेस या किसी भी कलर की आउटफिट के साथ कैरी कर सकती हैं। 

चोकर सेट Choker Jewellery Set

पहले के समय में चोकर नेकलेस सेट काफी चलन में थे और दोबारा से ये फैशन में आ गये हैं। कुंदन, पर्ल, बीट्स, थ्रेड और न जाने कितनी वैराइटी के चोकर सेट आजकल मार्केट में उपलब्ध है। आप अपनी पसंद से इनमें से कोई चोकर सेट खरीद सकती हैं और इस करवाचौथ पहनकर ट्रैंडी और फैशनेबल लुक भी पा सकती हैं।

गोल्ड प्लैटेड स्टोन नेकलेस सेट Gold-Plated Stone Jewellery Set

गोल्ड प्लैटेड वाइट स्टोन नेकलेस सेट आपको एकदम कंप्लीट लुक देगा। इस तरह के सेट की सबसे खास बात होती है कि लाइट और हैवी दोनों ही तरह के आउटफिट के साथ इसका कॉम्बिनेशन फिट बैठता है। करवाचौथ के साथ-साथ आप इसे दूसरे पार्टी-फंक्शन पर भी आराम से पहन सकते हैं। 

मांग टीका सेट Maang Tikka Jewellery Set

इन दिनों आपने टीवी और बॉलीवुड सेलेब्स को फेस्टिवल पर इस तरह के मांगटीका सेट के साथ जरूर देखा होगा। क्योंकि आजकल चांद बाली टाइप का मांग टीका सेट खूब पसंद किया जा रहा है। इस तरह के सेट के साथ आपको नेकलेस की भी जरूरत नहीं पड़ती है और साथ ही आपके लुक में भी चार-चांद लग जाता है। करवा चौथ पर आप मांग टीका सेट के साथ सिंपल मंगलसूत्र डालकर भी परफेक्ट ब्राइडल लुक पा सकती हैं।

टेम्पल जूलरी Temple Jewellery Set

टेंपल जूलरी को एवरग्रीन जूलरी ट्रेंड कहा जा सकता है। इसे पहने के बाद ट्रेडीशनल लुक तो मिलता है लेकिन साथ ये आपको क्लासी लुक भी देता है। इस लान्ग टेंपल जूलरी सेट में मां लक्ष्मी की डिजाइन बनी हुई है, जो इसे ट्रेडिशनल और एथनिक लुक दे रही है। इसमें की गई गोल्ड की पॉलिश लंबे समय तक खराब नहीं होती और इसे नया सा बनाए रखती है। इसीलिए ये आपके काफी काम आ सकता है।

POPxo की सलाह : करवा चौथ पर परफेक्ट सेलेब लुक पाने के लिए ट्राई करें MYGLAMM  ये शनदार मेकअप प्रोडक्ट्स -

Beauty

Twist It Mascara

INR 645 AT MyGlamm

Make Up

K.PLAY FLAVOURED HIGHLIGHTER

INR 645 AT MyGlamm

Beauty

Manish Malhotra Face And Body Highlighter

INR 1,250 AT MyGlamm

Beauty

K.Play Flavoured Lipgloss - Mango Swirl

INR 595 AT MyGlamm