Love स्टोरी: टीवी की छोटी बहू रुबीना को साड़ी में देखते ही उनपर फिदा हो गये थे अभिनव

Love स्टोरी: टीवी की छोटी बहू रुबीना को साड़ी में देखते ही उनपर फिदा हो गये थे अभिनव

रुबीना और अभिनव,  तनाज़-बख्तियार और शिल्पा-अपूर्व के बाद बिग बॉस के घर में बंद होने वाले तीसरे मैरिड टीवी कपल हैं। दोनों ही कलाकारा टीवी जगत के चहेते चेहरे हैं। वैसे बिग बॉस 14 में उन्होंने अभी तक किसी भी तरह की आपसी मतभेद और तू-तू मैं-मैं तक नहीं दिखाया है। दोनों की बीच अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिल रही है। उन्होंने शो में एंट्री लेते हुए यह कहा था कि बिग बॉस का शो वो अपने रिश्ते को बीच में आने नहीं देंगे। तभी तो अभिनव ने रुबीना को रेड जोन से ग्रीन जोन में लाने के लिए अपनी इम्यूनिटी नहीं छोड़ी थी। क्योंकि उन्हें पता था कि रुबीना खुद इतनी काबिल हैं कि उन्हें घर में कैसे अपनी जगह बनानी है। वहीं दूसरी तरफ जब सलमान खान ने जब मजाक में ही सही लेकिन अभिनव शुक्ला को रुबीना का सामान बोला, तो उन्होंने इसका कड़ा विरोध किया। रुबीना ने बिग बॉस का शो तक छोड़ने की धमकी दे दी। बिग बॉस 14 में रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला के बीच प्यार, विश्वास और सम्मान को देखकर दर्शक भी काफी खुश हैं और टीवी के इस पावर कपल की लव स्टोरी (Love Story of Abhinav Shukla and Rubina Dilaik) के बारे में जानने के उत्सुक भी। तो आइए फिर जानते रुबीना और अभिनव की दिलचस्प लव स्टोरी (Love Story in Hindi) के बारे में - 

पहली मुलाकात में नहीं हो सका प्यार

अभिनव शुक्ला और रुबीना दिलैक दोनों ही टीवी जगह के बड़े चेहरे हैं। हालांकि इनकी पहली मुलाकात साल 2008 में एक टीवी शो छोटी बहू- सिन्दूर बिन सुहागन" के सेट पर हुई थी। दोनों ने एक-दूसरे के साथ इस सीरियल में काम भी किया था। लेकिन उनकी ये पहली मुलाकात प्यार में नहीं बदल पाई। क्योंकि उस दौरान रुबीना अपने को-स्टार अविनाश सचदेव के साथ रिलेशनशिप में थी। 

इस तरह रुबीना पर फिदा हुए अभिनव

अभिनव और रुबीना की दूसरी मुलाकात गणपति उत्सव के दौरान हुई। दरअसल, दोनों ही अपने एक कॉमन दोस्त के घर गणपति दर्शन को पहुंचे। इस मौके पर रुबीना दिलैक ने साड़ी पहनी हुई थी और उन्हें देखकर अभिनव शुक्ला उनके दिवाने हो गये। अभिनव ने खुद एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया था कि रुबीना को वो काफी समय से जानते थे लेकिन गणेश उत्सव के दिन उन्हें साड़ी में देखते ही उनसे प्यार हो गया था। उन्होंने ये भी बताया कि रुबीना और वो दोनों एक जैसा ही सोचते हैं। दोनों ही घूमने के शौकीन हैं और फिटनेस फ्रीक हैं। अभिनव अपने पार्टनर के बारे में कहते हैं, ''ऐसे किसी शख्स के साथ हम भी अच्छा महसूस करते हैं जो जिंदगी में वसूलों को मानता है और रुबीना  मुझे जिंदगी के हर मोड़ पर प्रेरित करती है।''

फोटोशूट के बाद बढ़ी नजदीकियां

रुबीना दिलैक ने इंटरव्यू के दौरान बताया था कि उनकी और अभिनव की लव स्टोरी एक फोटोशूट के साथ शुरू हुई। अभिवन ने उकी फोटो पर कमेंट करते हुए कहा था कि क्या वो अपने साथ शूट करने का मौक देंगी। रुबीना ने जब ये कमेंट पढ़ा तो वो सोच में पड़ गई कि यह हैंडसम लड़का कौन है? इसके बाद उन्होंने अभिनव के साथ फोटोशूट किया और तस्वीरें भी पोस्ट की। इसी तरह समय के साथ-साथ दोनों एक-दूसरे के नजदीक आने लग गए। 

शिमला की हसीन वादियों में हुए एक-दूजे के

भले ही प्यार का पहला कदम अभिनव ने लिया हो पर रुबीना ने अपने प्यार का इज़हार करते हुए आखिरकार साल 2015 में अपने रिश्ते का खुलासा कर दिया था। अभिनव और रुबीना कई सालों रिलेशनशिप में रहें और फिर शिमला की हसीन वादियों के बीच उन्होंने 21 जून साल 2018 को एक-दूसरे का हाथ सदा के लिए थमा और शादी के रिश्ते में बंध गये। आज दोनों सितारे खुशी-खुशी एक दूसरे का साथ निभा रहे हैं।

POPxo की सलाह :  MYGLAMM के ये शनदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित!

Beauty

Ultimate Germ Defence 35 Sanitizing Wipes + 30 Sanitizing Towels + 4 Moisturizing Hand Sanitizers

INR 999 AT MyGlamm