पहली बार फाइटर प्लेन उड़ाएंगी कंगना रनौत

पहली बार फाइटर प्लेन उड़ाएंगी कंगना रनौत

कंगना रनौत को बॉलीवुड में उनकी एक्टिंग और बोल्ड स्टेटमेंट के लिए जाना जाता है। हर मुद्दे पर बेबाकी से अपनी राय रखने वाली कंगना रनौत इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। सुशांत सिंह राजपूर की मौत के बाद से ही वह फिल्म इंडस्ट्री को लेकर आए दिन अपनी भड़ास निकलती रहती हैं। और इस मुद्दे को लेकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर अपनी बातें रख रही हैं। इन सब के बीच कंगना रनौत के फैंस के लिए एक बड़ी खबर आई है। कंगना ने अपनी मोस्ट अवेटिड फिल्म 'तेजस' का अनाउंसमेंट करते हुए फिल्म का शानदार पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस फिल्म में कंगना भारतीय वायुसेना के पायलट का किरदार निभाते नज़र आएंगी।

कंगना रनौत ने अपने ट्विटर अकांट पर अपनी नई फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा - "तेजस दिसंबर में उड़ान भरने वाला है। इस शानदार कहानी का हिस्सा बनकर गर्व महसूस कर रही हूं, जोकि हमारे वायुसेना के जांबाज पायलटों की कहानी है। जय हिंद" इस पोस्टर में कंगना वायुसेना की वर्दी में नज़र आ रही हैं और उनके पीछे फाइटर प्लेन खड़ा है जिस पर 'तेजस' लिखा हुआ है। बता दें कि कंगना के करियर की यह पहली फिल्म है जिसमें वह वायुसेना की वर्दी पहने नजर आएंगी।

'साथ निभाना साथिया' के वायरल वीडियो पर सामने आया कोकिलाबेन और गोपी बहू का रिएक्शन

यह फिल्म RSVP के बैनर तले बन रही है। और RSVP ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फिल्म की शूटिंग शुरू होने की आधिकारिक घोषणा की है। बता दें कि फिल्म की शूटिंग पहले जुलाई से शुरू होने वाली थी लेकिन कोरोना वायरस के चलते शूटिंग रोक दी गई और डेट आगे बढ़ा दी गई। अब फिल्म की शूटिंग दिसंबर 2020 से शुरू होने वाली है और इसी के साथ शुरू होगी Tejas के लिए कंगना की ट्रेनिंग। फिल्म Tejas का निर्देशन सर्वेश मेवाड़ कर रहे हैं तो वहीं रॉनी स्क्रूवाला फिल्म को प्रोड्यूस करेंगे। इससे पहले रॉनी ने फाइटर फिल्म 'उरी द सर्जिकल स्ट्राइक' प्रोड्यूस की थी।

वर्क फ्रंट की बात करें तो कंगना रनौत फिल्म 'धाकड़' में नज़र आएंगी। इस फिल्म का टीजर भी रिलीज किया जा चुका है। इसके अलावा वह फिल्म 'थलाइवी में भी नज़र आएंगी जो तमिलनाडू की दिवंगत पूर्व सीएम जयललिता की बायोपिक है।

बेदाग और निखरी त्वचा के लिए चेहरे पर लगाएं फ्लैक्स सीड्स फेस मास्क

बदलते मौसम को ध्यान में रखते हुए घर पर बनाएं ये 3 हेल्दी रेसिपीज़

Beauty

WIPEOUT Germ Killing Soap

INR 69 AT MyGlamm