रोमांटिक अंदाज में नजर आए सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल, वायरल हुआ गाना 'भुला दूंगा'

रोमांटिक अंदाज में नजर आए सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल, वायरल हुआ गाना 'भुला दूंगा'

बिग बॉस का सीजन 13 खत्म हो चुका है लेकिन सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज की दोस्ती और प्यार के चर्चे अब भी सुर्खियां बने हुए हैं। दोनों को साथ देखने के लिए फैन्स बेहद बेताब रहते हैं। आलम ये है कि बिग बॉस का शो खत्म होने के बाद भी सोशल मीडिया पर #Sidnaaz अब तक ट्रेंड कर रहा है। 
हाल ही में सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल का साथ में पहला म्यूजिक वीडियो 'भुला दूंगा' रिलीज हुआ है। रिलीज होने के कुछ ही घंटों में गाना यूट्यूब पर पहले नंबर पर ट्रेंड करने लगा। इसकी जानकारी खुद शहनाज ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दी है। उन्होंने बताया कि इस गाने को पिछले 24 घंटों में 10 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।
 

सिडनाज यानी सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल के इस पहले म्यूजिक वीडियो में दोनों की कैमिस्ट्री दर्शकों को खूब पसंद आ रही है। बिग बॉस सीजन 13 के बाद से सीधे सिंगर दर्शन रावल के नए गीत 'भुला दूंगा' के म्यूजिक वीडियो में दोनों एक बार फिर साथ नजर आ रहे हैं। आप भी देखिए इनका ये रोमांटिक वीडियो, जो इनके फैंस को फिर से दीवाना बना रहा है....

इस गाने को मिल रहे प्यार को लेकर सिद्धार्थ शुक्ला का रिएक्शन भी सामने आया है। सिद्धार्थ ने कहा, 'मुझे खुशी है कि फैंस को हमारा ये गाना पसंद आ रहा है और उन्हें हमारी कैमेस्ट्री अच्छी लग रही है। शहनाज के साथ काम करके मजा आया। वो एक अच्छी एक्ट्रेस हैं। वो अपने आस-पास एक पॉजिटिव एनर्जी लेकर चलती हैं। शहनाज काफी खुश मिजाज हैं। साथ ही मैं फैंस को भी शुक्रिया कहना चाहूंगा कि वो हम दोनों को इतना प्यार दे रहे हैं।'

आपको जानकारी के लिए बता दें सिद्धार्थ और शहनाज बिग बॉस सीजन 13 की पहली जोड़ी नहीं है जो एक साथ किसी म्यूजिक वीडियो में नजर आई है। सिद्धार्थ और शहनाज के अलावा असीम रियाज और हिमांशी खुराना नेहा कक्कड़ के गाने 'तू कल्ला ही सोणा नहीं' में नजर आ चुके हैं। इसके अलावा  पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा भी हाल ही में 'बारिश' नाम की एक म्यूजिक वीडियो में साथ नजर आये हैं।