भाई की हल्दी सेरेमनी में मस्ती करती दिखीं श्वेता तिवारी, बेटी पलक ने भी खूब मचाया धमाल

भाई की हल्दी सेरेमनी में मस्ती करती दिखीं श्वेता तिवारी, बेटी पलक ने भी खूब मचाया धमाल

टीवी जगत की जानी मानी एक्ट्रेस और बिग बॉस सीजन 4 की विनर रह चुकीं श्वेता तिवारी आए दिन सुर्खियों में बनीं रहती हैं। कभी अपने बोल्ड फोटोशूट, फिटनेस, हेयरकट को लेकर तो कभी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर। फैंस भी टीवी की चहेती बहू यानि कि श्वेता तिवारी से जुड़ी हर जानकारी जानने के लिए बेताब रहते हैं। 
वैसे आजकल श्वेता तिवारी फैमिली वेडिंग की तैयारियों में काफी व्यस्त हैं। हाल ही में उनके भाई की हल्दी सेरेमनी के फंक्शन की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं, जिनमें श्वेता अपने दोनों बच्चों के साथ खूब मस्ती करती नजर आ रही हैं। श्वेता और उनकी बेटी पलक पीले रंग के ड्रेस कोड में काफी खूबसूरत दिख रही हैं। 

श्वेता तिवारी की बात करें तो 39 साल की उम्र में भी उनका लुक किसी 24 साल की न्यूली ब्राइड के जैसा दिलकश नजर आता है। यही नहीं लोगों का कहना है कि खूबसूरती के मामले में वो इस उम्र में भी अपनी बेटी को कड़ी टक्कर दे रही हैं। हर कोई उनकी खूबसूरती और उनके अंदाज का फैन है। भाई के हल्दी सेरेमनी में तो उनका बसंती लुक पूरे सोशल मीडिया पर छा गया।

इन दिनों तो लोग उनकी बेटी पलक की भी खूबसूरती के भी कायल हो गये हैं। अपने मामा की हल्दी सेरेमनी में उन्होंने भी खूब धमाल मचाया। वैसे भी श्वेता जब भी अपनी बेटी पलक के साथ कोई तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं तो लोग उनकी बेटी की खूब तारीफ करते हैं और उन्हें पसंद भी करते हैं। 

वहीं पलक की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी पसंद की जा रही हैं, जिसमें वो और उनके छोटे भाई रेयांश साथ में पोज देती नजर आ रहे हैं। दोनों ही इस फोटो में बेहद क्यूट नजर आ रहे हैं।

श्वेता तिवारी ने बेटी पालक तिवारी और होने वाली भाभी यास्मीन शेख संगफोटो पोस्ट की है। इन फोटो में तीनों को खुश होकर पोज देते हुए दिख रहे हैं। श्वेता ने फोटो के कैप्शन में लिखा, खुशियां। 

श्वेता तिवारी ने हल्दी सेरेमनी की एक नहीं बल्कि ढेर सारी तस्वीरें शेयर की है। इन सभी तस्वीरों में श्वेता अपनी फैमिली के साथ एंजॉय करती नजर आ रही हैं। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब पसंद की जारी हैं।

बता दें कि श्वेता तिवारी ने अभी कुछ समय पहले ही अपने दूसरे पति अभिनव कोहली के खिलाफ घरेलू हिंसा के मामले में केस दर्ज कराया था और उन पर कई गंभीर आरोप भी लगाए थे। यही नहीं उनकी बेटी पलक तिवारी ने भी बयान दिया कि अभिनव उनकी मां और बाकी घरवालों से दुर्व्यवहार करते हैं। इसके बाद अभिनव के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार भी किया गया था। फिलहाल अब श्वेता अपने दूसरे पति के साथ नहीं रहती हैं। वो अपने दोनों बच्चों के साथ अकेले रहती हैं और काफी खुश हैं। 
(फोटो साभार - इंस्टाग्राम)