बिग बॉस 13: आरती से अफेयर वाली बात पर शहनाज ने की सिद्धार्थ शुक्ला की चप्पल से पिटाई

बिग बॉस 13: आरती से अफेयर वाली बात पर शहनाज ने की सिद्धार्थ शुक्ला की चप्पल से पिटाई

टीवी के सबसे बड़े और दमदार रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 13 में इन दिनों घर में काफी-कुछ दिलचस्प और हैरान कर देने वाला हो रहा है। आए दिन कोई न कोई ऐसा वाकिया देखने को मिल ही जाता है, जो सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगता है। अब हाल ही में सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज के बीच कुछ ऐसा हुआ है, जिसे देखकर एक पल को तो दर्शक हैरत में पड़ गए, लेकिन दूसरे ही पल उन्हें पूरा माजरा समझ में आ गया।
दरअसल, सिद्धार्थ शुक्ला पर जान छिड़कने वाली शहनाज ने बिना सोचे-समझे उन पर चप्पल चला दी और उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होने लगा है। इस बात की शुरुआत घर में खाना बनाने से होने वाले झगड़े से हुई। इसमें रश्मि, आसिम और विशाल ने माहिरा पर काम न करने को लेकर कई आरोप लगाए। इस बात को लेकर घर में काफी लड़ाई-झगड़े का माहौल बना रहा। इसी दौरान शहनाज ने अचानक सिद्धार्थ शुक्ला से कहा कि उन्हें शक हो रहा है कि आरती और उनके बीच पहले अफेयर रह चुका है और शायद अभी भी है। सिद्धार्थ ने शहनाज को चिढ़ाने के लिए हां कह दिया। फिर क्या था, शहनाज नाराज हो गईं और सिद्धार्थ पर भड़कने लगीं।

सिद्धार्थ इस मामले को भड़काने और शहनाज को परेशान करने के लिए आरती के पास जाकर बेंच पर लेट गए। शहनाज उन्हें वहां देखकर आग-बबूला हो उठीं और बलपूर्वक सिद्धार्थ को उस जगह से हटाने लगीं। बात इतनी आगे बढ़ गई कि शहनाज ने अपने पैर से चप्पल निकालकर सिद्धार्थ को पीटना ही शुरू कर दिया। जैसा आप सोच रहे हैं, वैसा कुछ नहीं हुआ। चप्पल से पीटने वाला ये वाकिया गुस्से में नहीं, बल्कि प्यार में हुआ है। जी हां, हमेशा खुद को अच्छा दोस्त बताने वाले सिद्धार्थ और शहनाज ने एक-दूसरे के सामने अपने प्यार का इजहार कर लिया है।

हाल ही में कलर्स द्वारा जारी किए गए प्रोमो में शहनाज ने सिद्धार्थ से पूछा कि इस घर में उनकी फेवरिट लड़की कौन है तो उस पर सिद्धार्थ कहते हैं, 'कोई नहीं'। तब शहनाज उनसे कहती हैं, 'मेरा नाम ले ना'। वहीं जब शहनाज से कहा जाता है कि वे किसी को भी चाहेंगी तो वह उन्हें मिल जाएगा, तब शहनाज कहती हैं कि वे तो सिद्धार्थ को चाहती हैं और सिद्धार्थ मुस्कुराकर कहते हैं 'अबे चल...' 
अब देखना ये होगा कि क्या वाकई सिद्धार्थ और शहनाज की लव स्टोरी से घर में कोई नया ट्विस्ट आएगा या फिर नहीं। खैर, ये तो आने वाला समय ही बताएगा। तब तक के लिए बिग बॉस सीजन 13 की चटपटी खबरें जानने के लिए बने रहें हमारे साथ, क्योंकि हम घरवालों की घर के अंदर और बाहर, दोनों से जुड़ी ख़बरें पहुंचाएंगे आप तक....