VIDEO: बिग बॉस के घर में शहनाज ने खोया आपा, सिद्धार्थ के साथ-साथ खुद को भी मारे थप्पड़

VIDEO: बिग बॉस के घर में शहनाज ने खोया आपा, सिद्धार्थ के साथ-साथ खुद को भी मारे थप्पड़

बिग बॉस के लगभग हर सीज़न में कुछ सदस्य आपस में अच्छे दोस्त बन जाते हैं और कुछ दुश्मन। अगर बात करें सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की तो ये दोनों अच्छे दोस्त भी हैं और कहीं न कहीं एक-दूसरे को पसंद भी करते हैं, लेकिन इन दिनों उनके बीच कुछ सही नहीं चल रहा है। सिद्धार्थ और बाकी घरवालों के मुंह से अपने-आपको बच्ची, कम दिमाग, फिल्पर और बेवकूफ सुन-सुनकर शहनाज तंग आ चुकी हैं। खासतौर पर सिद्धार्थ शुक्ला से वे बहुत ज्यादा नाराज हैं और उनकी हरकतों को देखकर आपा खो बैठी हैं।
जी हां, शहनाज का रौद्र रूप तो आप हिमांशी खुराना के बिग बॉस के घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री के दौरान देख ही चुके होंगे। शहनाज जब भी नाराज होती हैं तो वे सामान फेंकने लगती हैं और खुद को चोट पहुंचाने लगती हैं। पिछले एपिसोड में सिद्धार्थ की बातों से गुस्सा होकर शहनाज इतनी ज्यादा चिढ़ जाती हैं कि पहले तो उन्हें कई बार थप्पड़ मारती हैं और धक्का देकर अपने पास से हटाती हैं। उसके बाद जोर-जोर से रोने लगती हैं और खुद को ही थप्पड़ मारने लगती हैं।

दरअसल हुआ कुछ यूं कि पिछले वीकेंड के वार में सलमान खान ने शहनाज को चिढ़ाने के लिए उनसे कहा था कि पारस, सिद्धार्थ को तुम्हारे खिलाफ भड़काता है और तुम्हारे पास आने से रोकता है। उसी के बाद शहनाज सिद्धार्थ शुक्ला से नाराज चल रही हैं। इस बीच सिद्धार्थ भी शहनाज को चिढ़ाने से बाज नहीं आते हैं और उनके सामने ही माहिरा शर्मा को लेकर टोंट करते हैं कि वे उनसे जलती हैं। बस फिर क्या था, शहनाज का पारा चढ़ जाता है और वे सिद्धार्थ को खरी-खोटी सुनाने लगती हैं, लेकिन सिद्धार्थ चुप रहने का नाम नहीं लेते हैं और अपनी मस्ती चालू रखते हैं। 

बाद में शहनाज भड़कते हुए रोने-पीटने लगती हैं और उनका ये बर्ताव देखकर आरती, शेफाली जरीवाला और असीम रियाज उन्हें संभालते दिखते हैं। बाद में आरती से बातचीत में शहनाज ने कहा कि वे अब सिद्धार्थ को नजरअंदाज करेंगी और उनसे बात नहीं करेंगी।

हाल ही में चैनल की तरफ से रीलिज किए गए प्रोमो में ये साफ दिख रहा है कि माहिरा के साथ बढ़ती सिद्धार्थ की नजदीकियों के कारण शहनाज अपना गुस्सा नॉमिनेशन टास्क में निकालती दिख रही हैं। एक तरफ जहां सभी घरवाले माहिरा को नॉमिनेट होने से सुरक्षित करते दिख रहे हैं, वहीं शहनाज इस फैसले से असहमत नजर आ रही हैं। शहनाज आरती से कहती हैं कि अगर आप नॉमिनेशन से डरती नही हैं तो आप सुरक्षित क्यों होना चाहती हैं। ये सुनकर माहिरा और पारस दोनों ही शहनाज पर भड़क उठते हैं। साथ ही सभी घरवाले शहनाज को गलत ठहराने लगते हैं।

अब ये देखना दिलचस्प होगा कि सिद्धार्थ शुक्ला घरवालों का साथ देते हैं या फिर अपनी दोस्त शहनाज का। खैर, ये तो आने वाले एपिसोड में पता ही चल जाएगा।  तब तक बिग बॉस सीजन 13 की चटपटी खबरें जानने के लिए बने रहें हमारे साथ, क्योंकि हम घरवालों की घर के अंदर और बाहर, दोनों से जुड़ी ख़बरें पहुंचाएंगे आप तक ....

खैर, हमारी तरफ से कंगना को इस रिश्ते और होने वाली शादी के लिए बहुत-बहुत बधाई। साथ ही उनकी आने वाली फिल्म 'पंगा' के लिए ऑल दि बेस्ट।