#POPxoBeauty: हमारे बालिनीज़ बोरे फेस स्क्रब से बनाएं अपने स्किन केयर रुटीन को कुछ खास!

#POPxoBeauty: हमारे बालिनीज़ बोरे फेस स्क्रब से बनाएं अपने स्किन केयर रुटीन को कुछ खास!

Balinese Boreh Face Scrub

INR 199 AT POPxo

यह क्या है What It Is

POPxo के बालिनीज़ बोरे फेस स्क्रब (Balinese Boreh Face Scrub) का इस्तेमाल करके आपकी त्वचा में जान आ जाएगी। इसका क्रीमी (creamy) और मक्खन जैसा स्मूद टेक्सचर (smooth texture) आपकी त्वचा में अच्छी तरह से घुल-मिल जाता है। बेजान त्वचा के रूखेपन से निजात दिलाते हुए यह स्क्रब (scrub) आपके चेहरे की त्वचा को मुलायम बनाने और ताज़गी देने में मदद करता है।

यह क्या खास करता है What Else It Does

बालिनीज़ बोरे फेस स्क्रब (scrub) की खुशबू इतनी मनमोहक है कि आप इसे बार-बार इस्तेमाल करना चाहेंगे। कहने को तो यह फेस स्क्रब है मगर आप चाहें तो चेहरे के अलावा शरीर के दूसरे हिस्सों पर भी इसे लगा सकते हैं। आपको अपने शरीर के जिस भी हिस्से की त्वचा ड्राई (dry) यानी रूखी महसूस हो रही है, आप वहीं इसे लगा सकते हैं। इसको लगाने के बाद आपको अपनी त्वचा बदली हुई सी नज़र आएगी।

यह किन चीज़ों से बना है What It’s Made With

इस स्क्रब को आपके लिए इतना खास बनाने के लिए हमने इसमें अपना ढेर सारा प्यार शामिल किया है। हालांकि, हमारे प्यार के अलावा भी इसमें बहुत सी चीज़ें मिलाई गईं हैं। बालिनीज़ बोरे फेस स्क्रब में हमने बीस वैक्स (beas wax), शिया बटर (shea butter), वॉलनट शेल्स (walnut shells), हल्दी एक्सट्रैक्ट्स (haldi extracts) और चंदन का तेल (sandalwood oil) मिलाया है।

POPxo के स्क्रब-अ-डब-डब बालिनीज़ बोरे स्क्रब का रिव्यू Review of POPxo’s Scrub-A-Dub-Dub Balinese Boreh Scrub

क्यों करें इसका इस्तेमाल Why You Need To Try It

अगर आप एक ऐसा स्क्रब ढूंढ रहे हैं जो आपकी त्वचा के कण-कण में समा कर उसे एक्सफोलिएट करे तो आपकी तलाश बालिनीज़ बोरे स्क्रब पर खत्म हो सकती है। इसका बॉक्स खोलते ही उसमें से आ रही चंदन के तेल की रिलैक्सिंग खुशबू आपका दिल जीत लेने के लिए काफी है। इसका बेस काफी क्रीमी है, जिसका साफ मतलब होता है कि स्क्रब (scrub) में मौजूद तेल आपकी त्वचा के अंदर घुस कर उसे मॉइश्चराइज़ करके सॉफ्ट बना रहे हैं। अपनी त्वचा को एक्सफोलिएट करने के लिए इसका इस्तेमाल ज़रूर करें।

एक्सफोलिएटिंग - चेक
मॉइश्चराइज़िंग - चेक
सॉफ्टनिंग - डबल चेक!
सर्दियों में ह्यूमिडिटी (humidity) और मॉइश्चर (moisture) कम होने की वजह से हवा में रूखापन होता है। रात में खुद को गर्म रखने के लिए ज्यादातर लोग हीटर का इस्तेमाल भी करते हैं। इन सब वजहों से सर्दी के मौसम में त्वचा की नमी खोने लगती है। ऐसे में आपको ज्यादा से ज्यादा क्रीम बेस्ड स्किन प्रोडक्ट्स का इस्तेमाल करना चाहिए। हालांकि, त्वचा को ज्यादा मॉइश्चराइज़ करने से पोर्स में गंदगी जमने लगती है। शरीर के बाकी हिस्सों की तरह ही चेहरे को भी समय-समय पर एक्सफोलिएट (exfoliate) किया जाना बहुत ज़रूरी है। नए साल की नई शुरुआत हो चुकी है। 2020 के अपने स्किन केयर प्रोडक्ट्स (skin care products) में POPxo के बालिनीज़ बोरे फेस स्क्रब को शामिल कर चेहरे की त्वचा में नई जान फूंक दीजिए।

क्या आपने अभी तक POPxo के ब्यूटी प्रोडक्ट्स ट्राई किए?  
फीचर्ड इमेज: यूट्यूब 
लोकेशन कर्टसी: को-वर्क्स, आरएमज़ेड, गुरुग्राम
आपके लिए खुशखबरी! नए साल के आने की खुशी में POPxo भी अपने चाहने वालों के लिए लाया है #POPxoLucky2020 की सौगात। POPxo Zodiac कलेक्शन से आप अपनी राशि के अनुसार खरीद सकते हैं कॉफी/चाय मैजिक मग, नोटबुक्स, मोबाइल कवर्स और भी बहुत कुछ ... और वो भी 20% की आकर्षक छूट के साथ। तो फिर देर किस बात की, popxo.com/shop/zodiac-collection पर जाकर शुरू कीजिए शॉपिंग!