#POPxoBeauty: हमारा काॅफी बाॅडी स्क्रब जेल रूखी व बेजान त्वचा को बनाता है सिल्की साॅफ्ट

#POPxoBeauty: हमारा काॅफी बाॅडी स्क्रब जेल रूखी व बेजान त्वचा को बनाता है सिल्की साॅफ्ट

Coffee Body Scrub Gel

INR 199 AT POPxo

यह क्या है?

अगर आप अपने दिन की शुरुआत एक कप कॉफी की खुशबू के साथ करना पसंद करते हैं तो POPxo का 'बीन देयर स्क्रब दैट’ कॉफी बॉडी स्क्रब जेल (POPxo Bean There Scrub That' Body Scrub Gel) आपको ज़रूर पसंद आएगा। कैफीन से समृद्ध इस स्क्रब का जेल बेस अखरोट को बारीक पीस कर तैयार किया गया है। खास गुणों से भरपूर यह स्क्रब जेल त्वचा पर बिलकुल भी चिपचिपा नहीं लगता है। इसका नॉन-स्टिकी फॉर्म्युला डेड स्किन सेल्स को हटाकर त्वचा को देता है सिल्की सॉफ्ट और स्मूथ एहसास।   

यह स्क्रब और क्या कर सकता है?

हमारा बॉडी स्क्रब जेल गर्मियों में न सिर्फ स्क्रबर बल्कि मॉइस्चराइज़र का काम भी करता है। एक तरफ यह गंदगी को साफ कर रूखी व शुष्क त्वचा से आज़ादी दिलाता है तो वहीं दूसरी तरफ एलोवेरा बेस मॉइस्चराइज़र के रूप में स्किन को हाइड्रेट भी रखता है। इसका टेक्सचर त्वचा को ठंडक पहुंचाता है। यही वजह है कि गर्मियों में POPxo का 'बीन देयर स्क्रब दैट’ कॉफी बॉडी स्क्रब जेल (POPxo Bean There Scrub That' Body Scrub Gel) अधिक पसंद किया जाता है और डिमांड में भी रहता है। खासतौर पर वैक्स कराने से पहले इसका इस्तेमाल ज़रूर करें। इससे अंदरूनी बालों को बिना किसी रुकावट के आसानी से निकाला जा सकता है।

ये किन चीज़ों से बना है?

POPxo के ढेर सारे प्यार के साथ यह काॅफी बाॅडी स्क्रब जेल तुलसी, एलोवेरा, ग्लिसरीन, कॉफी, वाॅलनट शेल्स, विटामिन ई और आर्गन ऑयल से मिलाकर बनाया गया है।

POPxo के 'बीन देयर स्क्रब दैट’ कॉफी बॉडी स्क्रब जेल (POPxo Bean There Scrub That' Body Scrub Gel) का रिव्यू

आपको इसका इस्तेमाल क्यों करना चाहिए?

कई स्किन केयर प्रोडक्ट्स का इस्तेमाल हमारी त्वचा को नुकसान पहुंचा जा सकता है। मगर एक ऐसे कॉफी बॉडी स्क्रब जेल को नज़रअंदाज़ नहीं किया जा सकता, जो हमारी स्किन को स्वस्थ बनाने के साथ ही एक्सफोलिएट भी करता है। POPxo का 'बीन देयर स्क्रब दैट’ कॉफी बॉडी स्क्रब जेल (POPxo Bean There Scrub That' Body Scrub Gel) त्वचा की गहराई में समा कर उसे रूखा व शुष्क नहीं होने देता है, साथ ही एजिंग के निशानों को भी दूर भगाता है। अगर आप कॉफी और एलोवेरा, दोनों से प्यार करते हैं तो हमारा स्क्रब आपके लिए परफेक्ट है। 
इसमें मौजूद कैफीन काफी लाइट है और त्वचा को हाइड्रेट करता है। वहीं एलोवोरा स्किन को माॅइश्चराइज़ करता है। साथ ही यह त्वचा को चिपचिपा नहीं होने देता और उसे ठंडक भी पहुंचाता है। इसमें मौजूद वाॅलनट शेल स्किन को एक्सफोलिट कर उसे सिल्की साॅफ्ट बनाता है। यह स्क्रब त्वचा पर काफी साॅफ्ट है और सेंसिटिव स्किन पर भी इसका इस्तेमाल किया जा सकता है क्योंकि एलोवेरा और ग्लिसरीन त्वचा की गहराई से सुरक्षा करते हैं और इसे किसी भी नुकसान से बचाते हैं। 
यह स्क्रब काफी सौम्य है और संवेदनशील त्वचा वाले लोग भी बिना किसी डर के इसका इस्तेमाल कर सकते हैं। आप लालिमा और जलन की चिंता किए बगैर इसका उपयोग कर सकते हैं क्योंकि एलोवेरा और ग्लिसरीन त्वचा की सुखदायक और उपचार सामग्री हैं।
 

क्या आपने अभी तक POPxo के ब्यूटी प्रोडक्ट्स ट्राई किए?
फीचर्ड इमेज: यूट्यूब
लोकेशन कर्टसी: को-वर्क्स, आरएमज़ेड, गुरुग्राम
आपके लिए खुशखबरी! नए साल के आने की खुशी में POPxo भी अपने चाहने वालों के लिए लाया है #POPxoLucky2020 की सौगात। POPxo Zodiac कलेक्शन से आप अपनी राशि के अनुसार खरीद सकते हैं कॉफी/चाय मैजिक मग, नोटबुक्स, मोबाइल कवर्स और भी बहुत कुछ ... और वो भी 20% की आकर्षक छूट के साथ। तो फिर देर किस बात की, popxo.com/shop/zodiac-collection पर जाकर शुरू कीजिए शॉपिंग!