#POPxoBeauty : आपकी स्किन को तरोताज़ा कर देगा ऑर्किड और पपाया बॉडी लोशन

#POPxoBeauty : आपकी स्किन को तरोताज़ा कर देगा ऑर्किड और पपाया बॉडी लोशन
Products Mentioned
POPxo
POPxo Exclusive
Orchid Oil & Papaya Body Lotion
INR 799 AT POPxo
Buy

क्या है यह What Is It

यह एक लाइट बॉडी लोशन है, जिससे आपको पहली नज़र वाला प्यार हो जाएगा।
रिच, क्रीमी और नरिशिंग गुणों से भरपूर, हमारा ‘आई एम सेक्सी एंड आई ओन इट ऑर्किड एंड पपाया बॉडी लोशन’(I’m Sexy And I Own It Orchid And Papaya Body Lotion) एक ऐसा फॉर्म्युला है, जिसे आपने अब तक कहीं नहीं देखा होगा। यह न सिर्फ POPxo में सभी का फेवरिट है, बल्कि इसने बेहद कम समय में घर से लेकर लोगों की ऑफिस डेस्क तक पर अपनी जगह बना ली है। यह आपकी स्किन को दिन भर नमी प्रदान करता है, कोलाजेन प्रोडक्शन को बूस्ट करता है और त्वचा का ग्लो भी बढ़ाता है।

यह और क्या करता है What Else It Does

इस बॉडी लोशन को एक फ्रूटी परफ्यूम से पहले लगाने का तरीका सबसे अच्छा है। क्या आप जानते हैं कि शरीर के किसी भी हिस्से पर (या पल्स पॉइंट पर) परफ्यूम लगाने से पहले वहां बॉडी लोशन या बॉडी ऑयल लगाने से उसकी खुशबू ज्यादा समय तक बरकरार रह सकती है? आपकी त्वचा को सुंदर और कोमल बनाने के साथ ही यह आपकी फ्रेगरेंस को भी लंबे समय तक टिकाए रखने में आपकी मदद कर सकता है। इसके अलावा अगर आपको एड़ी फटने की समस्या से दो-चार होना पड़ता है तो भी आप इसका इस्तेमाल कर पैरों की त्वचा को ठीक कर सकती हैं।

यह कैसे बना है What It’s Made With

इसमें हमारे ढेर सारे प्यार के अलावा कई ऐसी चीज़ों को भी मिलाया गया है, जिनसे त्वचा की नमी को बरकरार रखा जा सकता है। इस ऑर्किड एंड पपाया बॉडी लोशन (Orchid And Papaya Body Lotion) में बीसवैक्स (beaswax), शिया और कोकुम बटर (shea and kokum butter), आमंड (almond), व्हीटजर्म (wheatgerm) और विटामिन ई ऑयल्स (Vitamin E oils) डाले गए हैं।

POPxo के आई एम सेक्सी एंड आई ओन इट ऑर्किड एंड पपाया बॉडी लोशन का रिव्यू (Review of POPxo’s I’m Sexy And I Own It Orchid And Papaya Body Lotion)

https://www.youtube.com/watch?v=PKUJXGhciJs&feature=youtu.be

आपको इसका इस्तेमाल क्यों करना चाहिए Why You Need To Try It

यह बॉडी लोशन अपने फायदों के साथ ही दिखने में भी बेहद क्लासी है। POPxo में ऐसे प्रोडक्ट्स को पसंद किया जाता है, जिनकी कोई पर्सनैलिटी हो। जब हम अपनी एक्सक्लूसिव ब्यूटी रेंज लॉन्च कर रहे थे, हमने उसी वक्त तय कर लिया था कि हम उसमें पम्प वाली बॉटल्स या प्रोडक्ट्स ज़रूर शामिल करेंगे, क्योंकि उन्हें यूज़ करना काफी आसान होता है। अपने बाथ एंड बॉडी सॉल्यूशंस को हमने पम्प में रखा है, ताकि हर बार इस्तेमाल करने के लिए लोशन को आसानी से निकाला जा सके।

हमारी सलाह - एक बेहतरीन अनुभव के लिए नहाने के बाद हल्की गीली त्वचा पर ही इस लोशन का इस्तेमाल करें। हल्के हाथों से मसाज करते हुए मॉइश्चर को शरीर के विभिन्न हिस्सों में लॉक करते जाएं। अपने घुटनों और कोहनी की त्वचा पर इसे थोड़ी एक्स्ट्रा मात्रा में लगाएं। यह एक ऐसे फॉर्म्युले से तैयार किया गया है, जिसके तहत यह स्किन को न सिर्फ मॉइश्चराइज़ करता है, बल्कि उसे ठीक भी करता है। वैक्सिंग के बाद लड़कियों के पैरों, घुटनों और कोहनियों की त्वचा काफी रूखी हो जाती है और कुछ लड़कियों के तो निशान तक पड़ जाते हैं।

लोशन के इस फॉर्म्युले में पपाया एक्सट्रैक्ट्स (पपीता) का भी इस्तेमाल किया गया है, जो आपकी डल स्किन पर ग्लो लाने में काफी मददगार साबित होता है। इसके इस्तेमाल से हर तरह के निशान को भी कम किया जा सकता है। अपनी त्वचा को रिपेयर, रीजनरेट करने और कोलाजेन प्रोडक्शन को बढ़ाने के लिए इसका रोज़ाना इस्तेमाल करें।
क्या आपने POPxo के ब्यूटी प्रोडक्ट्स ट्राई किए?
फीचर्ड इमेज : यूट्यूब
लोकेशन कर्टसी : कोवर्क्स, आरएमज़ेड इनफिनिटी, गुड़गांव