बिग बॉस 13: जानिए, फैमिली स्पेशल वीक में किस सदस्य के घरवाले ने ली घर में एंट्री

बिग बॉस 13: जानिए, फैमिली स्पेशल वीक में किस सदस्य के घरवाले ने ली घर में एंट्री

बिग बॉस का कोई भी सीज़न हो, फैमिली स्पेशल वीक हर बार घर के सदस्यों के लिए ढेर सारी खुशियां और आंसू, दोनों ही लेकर आता है। इस बार सीज़न 13 में भी फैमिली स्पेशल वीक में बिग बॉस ने सभी घरवालों को एक टास्क में उलझाकर उनके अपनों को उनसे रूबरू करवाया। बारी-बारी से सभी घरवालों के फैमिली मैंबर्स आए, उनसे मिले और बाकी सदस्यों पर टिप्पणी भी की। 
इस दौरान शहनाज से मिलने उनके पापा, माहिरा और सिद्धार्थ से मिलने उनकी मम्मी, शेफाली जरीवाला से मिलने उनके पति और आरती से मिलने उनके भाई कृष्णा बिग बॉस के घर आए थे। अपने घरवालों को सामने देख सभी सदस्य काफी इमोशनल हो गए थे। 

आरती ने जब अपने भाई कृष्णा की आवाज़ सुनी तो उनकी आंखों से आंसू बहने लगे। कृष्णा ने आरती को बताया कि वो बहुत अच्छा खेल रही हैं और उन्हें उन पर बहुत गर्व महसूस हो रहा है। अब लोग उन्हें आरती का भाई कहकर बुलाने लगे हैं। आरती से मिलने सिर्फ उनके भाई ही नहीं बल्कि उनके दो प्यारे-प्यारे नन्हे भतीजे भी बिग बॉस के घर में पहुंचे। उन्हें देखकर आरती काफी खुश हो गईं और उन्होंने सभी घरवालों से भी उनको मिलवाया।

माहिरा शर्मा की मां सानिया शर्मा भी उनसे मिलने पहुंचीं। उन्होंने सभी घरवालों को गले लगाया और प्यार जताया। इसके साथ ही उन्होंने पारस को सख्त हिदायत दी कि वो माहिरा के गाल पर किस न करें। माहिरा अक्सर पारस के साथ रहती हैं तो इसी को देखते हुए उनकी मां ने आपत्ति जताई कि वो खुद अपना स्टैंड लें और पारस के साथ सिर्फ एक दोस्त की तरह ही रहें।

अपनी बेटी से मिलने बिग बॉस के घर में आए शहनाज गिल के पिता ने सिद्धार्थ शुक्ला की क्लास लगाते हुए उन दोनों को एक-दूसरे से दूर रहने की चेतावनी दी है। उन्होंने शहनाज और सिद्धार्थ, दोनों से ही बातचीत की। उन्होंने शहनाज को समझाते हुए कहा कि वो अपने रिश्ते को ज्यादा बढ़ावा न दें, जो कुछ भी हो, वो सब यहीं खत्म कर दें। इसके अलावा शहनाज के पिता ने जेलसी वाले कांड को लेकर पारस को ही जिम्मेदार ठहराया।

बिग बॉस के घर पहुंचीं सिद्धार्थ शुक्ला की मां ने अपने बेटे को गले लगाया और उसे हमेशा खुश रहने की हिदायत दी। सिद्धार्थ शुक्ला ने अपनी मां को रश्मि देसाई से मिलवाया और कहा कि यह मेरे धैर्य पर काम कर रही है। इसके जवाब में रश्मि ने उनसे कहा कि वो सिद्धार्थ का पूरा ख्याल रखती हैं। बता दें कि सिद्धार्थ अपनी कैप्टेंसी की दावेदारी को त्याग कर अपनी मां के गले मिले। इस दौरान उनकी आंखें भीगी हुई थीं। 

बात करें शेफाली जरीवाला की तो उनसे मिलने के लिए उनके पति पराग त्यागी बिग बॉस के घर आए थे। पराग ने आसिम रियाज की जमकर क्लास लगाई। उन्होंने कहा कि वे शेफाली को 10 साल से जानते हैं और प्यार करते हैं। अगर कोई उनके बारे में कुछ भी उल्टा-सीधा कहेगा तो वे बर्दाश्त नहीं करेंगे। इसके बाद पराग, पारस के गले लगे और उनको खरी-खोटी भी सुनाई। 

फैमिली स्पेशल वीक में अभी बाकी सदस्यों के घरवाले शो में आने से बचे हुए हैं, ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि उनके आने से घर के समीकरण बदलते हैं या फिर जैसा अब तक चल रहा था, वैसा ही चलता रहेगा। खैर, यह तो आने वाले कुछ समय में ही पता चल जाएगा। तब तक बिग बॉस सीज़न 13 की चटपटी ख़बरें जानने के लिए बने रहें हमारे साथ, क्योंकि हम घरवालों की घर के अंदर और बाहर, दोनों से जुड़ी ख़बरें पहुंचाएंगे आप तक ...