बिग बॉस: आरती के साथ हुई थी रेप की कोशिश, रश्मि ने खाया था जहर, घरवालों ने सुनाई आपबीती

बिग बॉस: आरती के साथ हुई थी रेप की कोशिश, रश्मि ने खाया था जहर, घरवालों ने सुनाई आपबीती

बिग बॉस का घर और यहां रहने वाले अपने-आप में कई ऐसे रहस्य समेटे हुए हैं, जो इन दिनों परत दर परत खुलते हुए सामने आ रहे हैं। बीते वीकेंड के वार में बिग बॉस में कुछ ऐसा हुआ, जिसने सभी को हैरान करके रख दिया। कहने का मतलब है कि बीते हफ्ते ने दर्शकों के दिलोदिमाग को भी हिला कर रख दिया। 
हाल ही में दीपिका पादुकोण बिग बॉस के घर में अपनी हालिया रिलीज फिल्म ‘छपाक’ का प्रचार करने के लिए गई थीं। उनके साथ उनके सह-कलाकार विक्रांत मैसी और एसिड अटैक पीड़ित लक्ष्मी अग्रवाल भी थीं, जिनके जीवन पर ये फिल्म आधारित है। लक्ष्मी को देखकर सभी घरवाले इमोशन हो गए और साथ ही उनके जज्बे को सलाम भी किया। लक्ष्मी ने फिल्म के प्रमोशन के दौरान घरवालों की 'मुंह दिखाई' की। इसमें सभी को अपने जीवन के उस कड़वे सच को बयां करना था, जिसका सामना उन्होंने बगैर हिम्मत हारे बहादुरी से किया।

इस प्रक्रिया के दौरान सभी कंटेस्टेंट ने एक-एक करके अपनी आपबीती सुनानी शुरू की। पारस ने सबके सामने ये स्वीकार किया कि उनके सिर पर बाल बहुत कम हैं और वे विग लगाते हैं, ताकि वे कॉन्फिडेंट दिख सकें। सिद्धार्थ शुक्ला ने बताया कि लोग उनकी ज्यादा उम्र का मजाक बनाते हैं, लेकिन उन्हें इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है। सिद्धार्थ का मानना है कि उम्र का ये दौर हर किसी की जिंदगी में आएगा। इसके बाद नंबर आया आरती सिंह का तो उन्होंने अपनी जिंदगी से जुड़ी जो कड़वी सच्चाई सबके सामने रखी, उसने सभी को झकझोर कर रख दिया। आरती ने बताया कि जब वे 15 साल की थीं, तब उनके घर के ही नौकर ने उनका रेप करने की कोशिश की थी, लेकिन उन्होंने हिम्मत दिखाई और उसके चंगुल से भाग निकलीं और दूसरे फ्लोर की खिड़की से बाहर कूद गईं। आरती ने ये भी बताया कि वे इसकी वजह से इतना डर गई थीं कि आज भी उन्हें पैनिक अटैक आते हैं।

वहीं रश्मि की भी आपबीती रुला देने वाली थी। रश्मि ने बताया कि जब उनका जन्म हुआ था, उनके घर के हालात काफी खराब थे। सब उन्हें बोझ और मनहूस समझते थे। इससे तंग आकर उन्होंने जहर खाकर खुदकुशी करने की कोशिश की थी, लेकिन बच गईं। वहीं विशाल आदित्य सिंह ने बताया कि बचपन में उन्हीं के घर में उनके करीबियों द्वारा उनका मोलेस्टेशन हुआ था, लेकिन जब वे 18 साल के हो गए, तब उन्होंने उन अपराधियों की जमकर धुलाई की। इसके अलावा बिग बॉस के बाकी सदस्यों ने भी उन बातों का खुलासा किया, जिनके बारे में बहुत कम लोग ही जानते थे। 

पल-पल रंग बदलते इस शो में वहीं दूसरी तरफ सलमान खान को इतना गुस्सा आ गया कि उन्होंने शहनाज की जमकर क्लास लगाई और उन्हें घर से बाहर जाने तक के लिए कह दिया। दरअसल, पिछले काफी समय से घर में जलन शब्द को लेकर शहनाज और माहिरा के बीच कोल्ड वॉर चल रही है। इससे तंग आकर सलमान ने वीकेंड के वार पर एक टास्क कराया। इस टास्क में सभी घरवालों को ये बताना था कि शहनाज और माहिरा दोनों में से कौन ज्यादा एक-दूसरे से जलती हैं। सभी घरवालों ने बहुमत से शहनाज का नाम लिया। फिर क्या था, शहनाज भड़क गईं और जोर-जोर से सिर पटक कर रोने लगीं। ये सब देखकर सलमान को गुस्सा आ गया और उन्होंने शहनाज की जमकर क्लास लगाई।

बता दें कि शहनाज ने बीते एपिसोड में खुद को ही जोर-जोर से मारा था, जिसके बाद वीकेंड का वार में सलमान खान ने सिद्धार्थ शुक्ला को सावधान किया था। सलमान ने सिद्धार्थ से कहा कि वे जितना हो सके, शहनाज से दूर रहें, क्योंकि जो लड़की खुद को मार सकती है, वह घर के बाहर कल खुद को ज्यादा नुकसान भी पहुंचा सकती है।
अब ये देखना दिलचस्प होगा कि सलमान की नसीहत को सिद्धार्थ शुक्ला सीरियसली लेते हैं या नहीं। क्या इसकी वजह से उनकी और शहनाज की लव स्टोरी शुरू होते ही खत्म हो जाएगी, ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा। तब तक के लिए बिग बॉस सीज़न 13 की चटपटी खबरें जानने के लिए बने रहें हमारे साथ, क्योंकि हम घरवालों की घर के अंदर और बाहर, दोनों से जुड़ी ख़बरें पहुंचाएंगे आप तक ....