रश्मि को रोता देख पिघला सिद्धार्थ शुक्ला का दिल, घर आए इन बच्चों ने कराई दोनों की दोस्ती

रश्मि को रोता देख पिघला सिद्धार्थ शुक्ला का दिल, घर आए इन बच्चों ने कराई दोनों की दोस्ती

बिग बॉस सीजन 13 में एक-दूसरे के साथ कनेक्शन बनाकर बतौर BFF घर में दाखिल हुए सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई सुर्खियों में छाए हुए हैं। घर हो या बाहर, हर जगह सभी इन दोनों के रिलेशनशिप की सच्चाई के बारे में सब-कुछ जानना चाहते हैं। वहीं, जिस तरह से इन्होंने शो में एंट्री ली थी, उसे देखकर लोगों को यही लग रहा था कि घर के अंदर इस जोड़ी की अच्छी केमिस्ट्री देखने को मिलेगी, लेकिन पिछले काफी समय से शो में दर्शकों को इसके विपरीत ही देखने को मिल रहा है। दोनों के बीच केमिस्ट्री तो छोड़िए, दोस्ती तक नज़र नहीं आ रही है। हालांकि, हाल ही में कुछ ऐसा हुआ कि दोनों का एक-दूसरे के प्रति बर्ताव देखकर सब हैरान रह गये।
दरअसल, इन दिनों बिग बॉस में चल रहे फैमिली स्पेशल वीक में सभी कंटेस्टेंट्स के घरवाले उनसे मिलने आए, जिससे घर का माहौल काफी गमगीन हो गया। लेकिन रश्मि देसाई के घर से आए उनके घरवालों ने बिग बॉस शो के समीकरण ही बदल दिये। हाल ही में सामने आए वीडियो में रश्मि के घर से उनके भतीजे और भतीजी मिलने आए दिख रहे हैं। इन बच्चों ने कुछ ऐसा कर दिया कि रश्मि के दुश्मन बन बैठे सिद्धार्थ इमोशनल हो गये और रश्मि को फिर से दोस्त बना लिया।

फैमिली स्पेशल वीक में ये कयास लगाए जा रहे थे कि रश्मि के घर से उनकी मां मिलने आएंगी। लेकिन ऐसा हुआ नहीं। मां की जगह रश्मि को सरप्राइज देने के लिए उनके भाई के दोनों बच्चे, स्वास्तिक और भव्या बिग बॉस के घर में आए थे। दोनों बच्चों ने घर में एंट्री करते ही रश्मि को सोनू नाम से पुकारा। बच्चों को देखते ही रश्मि खुशी से उछल पड़ीं और उन्हें गले लगा लिया। 4 महीने बाद अपनों से मिलने की खुशी क्या होती है, यह उनके चेहरे पर साफ झलक रही थी।

बच्चों ने घर में आते ही रश्मि से शिकायत की कि उन्होंने सिद्धार्थ से दोस्ती क्यों तोड़ ली? इसके बाद बच्चों ने सिद्धार्थ और रश्मि से फिर से दोस्ती करने के लिए कहा। उनकी ये बातें सुनकर रश्मि और सिद्धार्थ ने झट से हाथ मिला लिया। सिद्धार्थ ने भी बच्चों के साथ जमकर मस्ती की।

यही नहीं, बच्चों के जाने के बाद सिद्धार्थ काफी इमोशनल हो गये और फिर रश्मि की केयर करते हुए भी नज़र आए। जब सिद्धार्थ की मां घर आईं तो उन्होंने अपनी मां को रश्मि देसाई से मिलवाया और कहा कि यह मेरे धैर्य पर काम कर रही है। इसके जवाब में रश्मि ने उनसे कहा कि वो सिद्धार्थ का पूरा ख्याल रखती हैं। इस बीच यह भी दिखाया गया कि जब सभी के घरवाले आते हैं तो रश्मि इमोशनल हो जाती हैं और सिद्धार्थ उन्हें संभालने लगते हैं। सिद्धार्थ ने उनसे पूछा कि उन्हें क्या हुआ है। इस पर रश्मि ने रोते हुए कहा था कि सबके मम्मी-पापा आए हैं। फिर सिद्धार्थ, रश्मि को सपोर्ट करते हैं और उन्हें पानी भी पिलाते हैं। यह सब देखकर ऐसा लग रहा है कि रश्मि और सिद्धार्थ के रिश्ते में आई दरार अब खत्म हो सकती है।

अब यह देखना दिलचस्प होगा कि रश्मि और सिद्धार्थ की दोस्ती शो में कोई नया ट्विस्ट लेकर आयेगी या नहीं? खैर, यह तो आने वाले कुछ समय में ही पता चल जाएगा। तब तक बिग बॉस सीज़न 13 की चटपटी ख़बरें जानने के लिए बने रहें हमारे साथ, क्योंकि हम घरवालों की घर के अंदर और बाहर, दोनों से जुड़ी ख़बरें पहुंचाएंगे आप तक ...