बिग बॉस में आया एक बहुत बड़ा ट्विस्ट, अब कंटेस्टेंट के साथ रहने आ रहे हैं उनके घरवाले

बिग बॉस में आया एक बहुत बड़ा ट्विस्ट, अब कंटेस्टेंट के साथ रहने आ रहे हैं उनके घरवाले

इंडियन टेलीविजन का सबसे दमदार और विवादित रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 13 के आखिरी दिनों में दर्शकों को एक साथ कई बड़े ट्विस्ट देखने को मिल सकते हैं। बिग बॉस के इतिहास में ऐसा कभी नहीं हुआ है जो अब आने वाले कुछ हफ्तों में होने वाला है।
जी हां, हाल ही में चैनल द्वारा रिलीज हुए एक वीडियो में दिख रहा है कि बिग बॉस के घर में कंटेस्टेंट को सपोर्ट करने उनके फ्रैंड्स और घरवाले घर के अंदर एंट्री ले रहे हैं। इससे बड़ी बात ये है कि ये घरवाले कुछ चंद मिनटों या घंटों के लिए नहीं बल्कि घर में कुछ दिन उनके साथ रहने आ रहे हैं। घर का माहौल जो पहले से लड़ाई-झगड़ों और ब्रेकअप के चलते खराब चल रहा है अब उसमें कंटेस्टेंट के घरवाले कैसा रिएक्ट करेंगे, ये देखना काफी दिलचस्प होने वाला है। तो आइए जानते हैं कि किस सदस्य के घर से कौन लेने वाला है बिग बॉस के घर में एंट्री -

जानकारी के अनुसार, बिग बॉस में कंटेस्टेंट्स के सपोर्ट में उनके दोस्तों और घरवालों की तरफ से जो लोग घर के अंदर आ रहे हैं वो एक हफ्ते तक उन्हीं के साथ रहेंगे। बिग बॉस के घर में माहिरा शर्मा के भाई आकाश, शहनाज गिल के भाई शाहबाज गिल, पारस की तरफ से उनकी एक्स गर्लफ्रेंड आकंक्षा और आरती सिंह की भाभी कश्मीरा शाह उनके सपोर्ट के लिए आ रही हैं। इसके अलावा विशाल आदित्य सिंह के भाई कुणाल और आसिम की तरफ से उनकी दोस्त और बिग बॉस की कंटेस्टेंट रह चुकी हिमांशी खुराना एक बार से घर में एंट्री ले सकती हैं। वहीं विकास गुप्ता भी सिद्धार्थ शुक्ला के सपोर्ट में घर में एंट्री ले सकते हैं। 

बिग बॉस के घर में इन दिनों काफी हाई वॉल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहे हैं, जहां एक तरफ सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज की जोड़ी टूट गईं वहीं दूसरी तरफ रश्मि से सिद्धार्थ की बढ़ती नजदीकियां दशर्कों की उत्सुकता और बढ़ाती नजर आ रही हैं। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि नए लोगों की घर में एंट्री से शो के समीकरण बदल सकते हैं।

वैसे इससे पहले भी बिग बॉस के घर में फैमिली स्पेशल में कंटेस्टेंट्स के परिवार वाले आए थे। इस दौरान शहनाज से मिलने उनके पापा, माहिरा और सिद्धार्थ से मिलने उनकी मम्मी, शेफाली जरीवाला से मिलने उनके पति और आरती से मिलने उनके भाई कृष्णा, आसिम से मिलने उनके भाई, पारस से मिलने उनकी मां और रश्मि से मिलने उनके भाई के बच्चे बिग बॉस के घर आए थे। अपने घरवालों को सामने देख सभी सदस्य काफी इमोशनल हो गए थे।

ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि कंटेस्टेंट्स के घरवालों के आने से घर के समीकरण बदलते हैं या फिर जैसा अब तक चल रहा था, वैसा ही चलता रहेगा। खैर, यह तो आने वाले कुछ समय में ही पता चल जाएगा। तब तक बिग बॉस सीज़न 13 की चटपटी ख़बरें जानने के लिए बने रहें हमारे साथ, क्योंकि हम घरवालों की घर के अंदर और बाहर, दोनों से जुड़ी ख़बरें पहुंचाएंगे आप तक ...