#POPxoBeauty: हमारे कैमोमाइल एंड एलोवेरा डीप क्लींजिंग क्रीम से ड्राई स्किन को कहें अलविदा

#POPxoBeauty: हमारे कैमोमाइल एंड एलोवेरा डीप क्लींजिंग क्रीम से ड्राई स्किन को कहें अलविदा

Chamomile & Aloe Vera Deep Cleansing Creme

INR 199 AT POPxo

यह क्या है What It Is ?

ये है POPxo की कैमोमाइल एंड एलोवेरा डीप क्लींजिंग क्रीम ( Chamomile & Aloe Vera Deep Cleansing Creme)। यह एक डीप-क्लींजर क्रीम है, जो त्वचा के अंदर से सफाई करती है और उस पर जमी गंदगी की परत को हटाकार स्किन को कई तरह की प्रॉब्लम्स से छुटकारा दिलाती है। एक तरह से ये क्लींजिंग क्रीम आपकी त्वचा की अशुद्धियों को साफ करती है और सभी प्रकार की त्वचा के लिए अच्छी होती है। इस क्रीम में मौजूद है, फ्लेवोनोइड्स, एंटीऑक्सिडेंट्स और स्किन के लिए फायदेमंद ऑयल, जोकि आजकल की लाइफ स्टाइल में हर तरह की स्किन की देखभाल के बेहद जरूरी हैं।

यह क्या काम करता है What Else It Does?

बहुत से लोगों को लगता है कि जब हम फेशवॉश कर लेते हैं तो हमारी स्किन पूरी तरह से क्लीन, यानी साफ हो जाती है, ऐसे में क्लींजर की क्या जरूरत। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि फेसवॉश सिर्फ चेहरे पर दिख रही गंदगी को साफ करता है, लेकिन क्लींजर पूरी स्किन की गहराई से सफाई करता है। खासतौर पर जब आपने मेकअप किया हुआ हो या फिर ट्रैफिक जाम वगैरह से होकर आई हों। याद रखें, सिर्फ मेकअप की ही नहीं, धूल की परत हटाने के लिए भी क्लींजर का इस्तेमाल जरूरी है। ऐसे में POPxo का ये कैमोमाइल टी और एलोवेरा से युक्त डीप क्लींजर आपकी त्वचा को गहराई से पोषण देगा। इसके इस्तेमाल से आप पा सकती हैं बेदाग निखार। ये चेहरे से मुहांसों को कम करने में भी आपकी मदद करेगा। इस डीप क्लींजर क्रीम को आप मेकअप रिमूवर और शेविंग क्रीम के तौर पर भी बड़े प्यार से इस्तेमाल कर सकती हैं, क्योंकि ऐलोवेरा और कैमोमाइल स्किन को एलर्जी, ड्राईनेस और डिहाइड्रेशन से बचाता है। 

ये किन-किन चीजों से बना है What It’s Made With?

इसमें है बीस्वैक्स, नारियल तेल, बादाम का तेल, जैतून का तेल, ग्लिसरीन, एक्वा, एलोवेरा और कैमोमाइल, जोकि हर तरह की स्किन टाइप के लिए परफेक्ट हैं। अगर किसी को ड्राईनेस की समस्या है तो POPxo की कैमोमाइल एंड एलोवेरा डीप क्लींजिंग क्रीम उनके लिए बेस्ट है।

POPxo के कैमोमाइल एंड एलोवेरा डीप क्लींजिंग क्रीम Chamomile & Aloe Vera Deep Cleansing Creme का रिव्यू -

कैसे करें इसका इस्तेमाल?

ये प्रोडक्ट एक पंपिंग बॉक्स में आता है, जिसे आप अपनी आवश्यकतानुसार कम या ज्यादा निकाल सकते हैं। रात में सोने से पहले अपने चेहरे को क्लीन करने के लिए आप इस क्रीम को अपने चेहरे और गर्दन पर ड्रॉप-ड्रॉप करके लगाएं और हल्के हाथों से मालिश करें। इसके बाद किसी कपड़े या पफ को गुनगुने पानी में निचोड़कर चेहरे और गर्दन को साफ कर लें। नियमित तौर पर इसे इस्तेमाल करने से आपको अपनी स्किन में फर्क नजर आने लगेगा। अगर आप मेकअप रिमूवर के तौर पर इसका इस्तेमाल कर रही हैं तो एक कॉटन पफ में थोड़ी क्रीम लीजिए और धीरे-धीरे अपने मेकअप को इससे रिमूव कीजिए। आप महसूस करेंगी कि ये आपकी स्किन पर काफी जेंटल तरीके से काम कर रहा है। हेयर रिमूव करने के लिए आप इसे पहले उस जगह पर लगा लें, जहां आप एप्लीकेटर इस्तेमाल करने वाली हैं, यानी आपको इस क्रीम को बिल्कुल शेविंग क्रीम की तरह ही इस्तेमाल करना है। इससे बाल भी आसानी से निकल जाएंगे और आपकी स्किन को भी कोई नुकसान नहीं पहुंचेगा।
यकीन मानिए, कैमोमाइल टी और एलोवेरा से युक्त ये डीप क्लींजर आपकी त्वचा को गहराई से पोषण देगा। साथ ही आपकी स्किन में डाल देगा एक नई जान। अगर आपने अभी तक POPxo का कोई ब्यूटी प्रोडक्ट नहीं ट्राई किया है तो तुरंत ऑर्डर कर लीजिए, क्योंकि बड़े-बुजुर्ग कहते हैं, शुभ काम में देरी नहीं करनी चाहिए।
फीचर्ड इमेज: यूट्यूब
लोकेशन कर्टसी: को-वर्क्स, आरएमज़ेड, गुरुग्राम

आपके लिए खुशखबरी! नए साल के आने की खुशी में POPxo भी अपने चाहने वालों के लिए लाया है #POPxoLucky2020 की सौगात। POPxo Zodiac कलेक्शन से आप अपनी राशि के अनुसार खरीद सकते हैं कॉफी/चाय मैजिक मग, नोटबुक्स, मोबाइल कवर्स और भी बहुत कुछ ... और वो भी 20% की आकर्षक छूट के साथ। तो फिर देर किस बात की, popxo.com/shop/zodiac-collection पर जाकर शुरू कीजिए शॉपिंग!

Cancer Phone Cover

INR 399 AT POPxo